Sunday, February 11, 2024

YouTube video title copy by link

 

You tube पर Video Upload करने से पहले आपको ये सोचना चाहिए की उस Video का Tytle क्या डालना चाहिए ताकी आपका Video Viral हो सकें । जिससे आप अच्छे खासे पैसे Earn कर सकते हैं । 

YouTube video title copy by link

सो आज के इस पोस्ट में आपको हम बताने वाले हैं । की आप Video के Tytle कैसे और कहा से प्राप्त कर सकते हैं। और किस प्रकार से आपका Video Viral होगा । ये सारी जानकारी आपको देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


YouTube video title copy by link

Video Viral करने का सिर्फ Video के Tytle ही अहम भूमिका नही निभाता है । विडियो में आपको अच्छे तरह से Voice जेसे और कई प्रकार के Editing करना पड़ता है । तभी आपका Video Viral होता है । तो आपको एक एक करके जानकारी देंगे । 


Video Viral karne ke liye Tytle kya dalna chahiye 

वीडियो के टाइटल में आप क्या डालते हैं । ये आपके ऊपर निर्भर करता है । क्योंकि आप किस प्रकार के वीडियो बनाते हैं । ये हम नही जानते हैं । लेकीन आप Facts , Knowledge जेसे Tranding Topic पर विडियो बनाते हैं । 


और इसका Keyword और ईमेज आपको चाहिए तो आपको Pintrect App को download करना चाहिए । क्योंकि Pinterest पर आपको सभी Tranding Topic , और Facts Knowledge जेसे Tytle मिल जायेगा । जिसका आप इस्तेमाल करके अपने Video को Viral करवा सकते हैं । 


Chat GPT Se video Tytle banaye 

Chat GPT एक AI है । मतलब Artificial intelligence Robot है । Chat GPT से आप Article लिखा सकते हैं । Kahani , Application , Video Tytle जेसे चीज़ लिखा सकते हैं । 


Read more - Chat Gpt login 


स्टेप.1 इसके लिए आपको Google पर जाना है। या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते हैं । 


स्टेप.2 इसके बाद आपको अपना ईमेल Id डालना है । 


स्टेप.3 अब आपको अपना Mobile number डालना है । और आपके Mobile number पर Otp जायेगा । उसे डालकर Login करना है । 


स्टेप.4 अब आप सभी चीज लिखवा सकते हैं । आप सभी Article , कहानी जेसे चीज भी लिखवा सकते हैं । 


स्टेप.5 लेकिन ध्यान रहे Chat Gpt गलत भी लिखता है । इसीलिए आपको ध्यान से लिखना है । क्योंकि Chat GPT के पास Data नही है । 


Lamda AI Se Video Tytle likhe 

Bard ने Lamda Chat को लॉन्च किया है । जो आपके Video Tytle को लिखने में सक्षम है । अगर आप lamda Official website पर जाना चाहते हैं । तो नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


       Bard Google Link 


Video Editing kaise kare 

आप Video किसी भी प्रकार से Edit कर सकते हैं । लेकीन Video में Background Song चलना चाहिए । ताकी आपके विडियो को और ज्यादा खूबसूरत बनाता है । 


इतना ही नहीं वीडियो अपलोड करते समय आपको Traindg Hagtags का इस्तेमाल करना चाहिए । ऐसा नहीं की आप किसी भी Trainding Hagtags का इस्तेमाल करे । बल्की आप जिस चीज़ के वीडियो बना रहें हैं । उसका Trainding Hagtags होना चाहिए


Tranding Hagtags viral Today 

दोस्तो अगर आप ये नही जानते हैं । की आज के समय में Tranding Hagtags कोन सा है । तो इसके लिए आपको नीचे में लिंक मिल रहा है । आप उस लिंक पर क्लिक कर के अपने लेवल के Trading Hagtags को जान सकते हैं । 


Read more - You Tube Trending Hagtags Today 


इसके साथ ही आपको हम कुछ Trainding Hagtags दे रहे हैं । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । अपने विडियो को वायरल करने के लिए । 


#trainding topic

#myfirstvlog

#soravjoshivlog

#instagram

#facebook

#yogiadityanath

#modi


इसके साथ ही और कई Tranding Hagtags है । जिसका आप इस्तेमाल अपने वीडियो को वायरल करने के लिए कर सकते हैं । लेकीन वीडियो अपलोड करते समय Hagtags का इस्तेमाल जरूर करें । 


सो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आपने ये जान गया होगा । की किस प्रकार से आप अपने वीडियो को वायरल कर सकते हैं। ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करने करना आपको पसंद है । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक जुड़े रहे । 


अगर आपके दोस्त  या आपके घर वाले ने किसी ने You tube Channel Open किया है । तो ये जानकारी उन लोगो के पास जरूर शेयर करें । आज के लिए इतना ही हमारे साथ जुड़े रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment