Wednesday, August 30, 2023

एयरटेल का 3 महीने का रिचार्ज कितने का है

By:   Last Updated: in: ,

 

आज के समय में सभी Network Providers Company अपने अपने Recharge Plan को बढ़ा रहे हैं । वैसे में Airtel भी अपना Recharge Plan बढ़ा दिया है । लेकीन यही नहीं । अगर आप Recharge नहीं करते हैं । तो आपका Sim Card बंद हो जायेगा । 

एयरटेल का 3 महीने का रिचार्ज कितने का है

तो वैसे में आपको हम सबसे सस्ता Recharge Plan आपको बताते हैं । जो 3 महीने के Recharge Plan होगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और जानते हैं । 90 दिनों के सबसे सस्ता Recharge Plan कोण सा है । 


एयरटेल का 3 महीने का रिचार्ज कितने का है

999 रुपया में 84 Day Unlimited Calling का सुवीधा हैं । और 2.5GB Data Per Day आपको दिया जाता है। साथ में 100 Sms Per Day की सुवीधा तो आप इस Plan का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


839 में Local Std Roaming , 84 Day Unlimited Calling , 2 GB Data Per Day , 100 sms Per Day की सुवीधा दी जाती है । आप इस plan का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Read more - Airtel Sim chalu rakhne ke Recharge plan 


779 रुपया में Local Std Roaming , 90 दिन Free Calling की सुवीधा दी जाती है । 1.5 GB Data Per Day मिलता है । और 100 Sms per day आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


666 रूपया में 84 Days Unlimited Calling और 1.5 GB Data Per Day , 100 Sms Per Day free इस्तेमाल कर सकते हैं । तो आप इन सुविधा वाले Recharge Plan का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


अब चलिए आपको बताते हैं कि सिर्फ Internet के Data Recharge Plan जो 1 महीने का होता है । तो चलिए ये भी जान लेते हैं । 


Sabse sasta Data Recharge plan 

19 रुपया में Validity One Day , 1GB जो आपको एक दिन में खतम करना पड़ता है । अन्यथा ये Recharge खत्म हो जायेगा । 


65 रूपया में 4 GB Data जो आपकों 1 महीने के Recharge Plan के साथ मिलता है । और उसी समय खत्म भी हो जाता है। लेकीन ये रीचार्ज आपको Extra 65 रूपया में करवाना होगा । 


Read article - Airtel Free Recharge Code 


118 रूपया में 12 GB Data mb जो 1 महीने तक रहता है । लेकीन आपके mobile के जब तक Recharge Plan होगा । तभी तक ये काम करेगा । उसके बाद खत्म हो जायेगा । ये रीचार्ज आपको Extra करवाना होगा । 


239 रूपया में Unlimited Free Calling और 1.5 GB Data Per Day के साथ मिलता है । जो 28 Day Validity के साथ होगा । और 100 Sms आप per day का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Airtel Top-up Sabse sasta recharge plan 

10 रूपया के Recharge में आपको 7.47 रूपया दिया जाएगा । जिसका इस्तेमाल आप नही कर सकते हैं । ये सिर्फ Sms के लिए ही दिया जाता है । 


20 रूपया रीचार्ज में आपको 14.95 रूपया मिलेगा । जो सिर्फ़ sms चालू रखने के लिए दिया जाता है । आप Sms को चालु रखना चाहते हैं । तो ये रीचार्ज आप कर सकते हैं । 


तो दोस्तो ये है कुछ Airtel के सबसे सस्ता Recharge Plan जो आपको काफी पसंद आया होगा । ये Plan आपको पसंद शायद ही आया होगा । लेकीन हम क्या कर सकते हैं । ये Recharge Plan है । वही हम आपको बताए हैं । 


Read more - Airtel Last Recharge kaise pata karen 


तो क्या आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे अच्छा सुझाव देना चाहते हैं। तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment