Thursday, January 25, 2024

ShareChat free coins link । Sharechat chatroom host form link

By:   Last Updated: in: ,

 

Share chat एक भारतीय एप है । जिस से आप भारत के सभी राज्य के लड़के और लड़कियां से Chat और Audio में बात कर सकते हैं । साथ ही आप किसी भी लड़की को Share Chat के मदद से अपना Girlfriend भी बना सकते हैं । 

ShareChat free coins link । Sharechat chatroom host form link

सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को Share Chat के बारे में कुछ जानकारी देंगे । और Sharechat में आप free में Coin कैसे ले सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


ShareChat free coins link । Sharechat chatroom host form link

Share Chat एक Datting App है । जहा पर आप लाखो लड़कियां और लड़के से बात कर सकते हैं । और Chat भी कर सकते हैं । और किसी को इंप्रेस करने के लिए आप उसे Coin भी दे सकते हैं । ये Share Chat में नई ऑप्शन आया है । 


आप किसी भी लड़के या लड़की के Group में Join होते हैं और उसे Coin देते हैं । तो वो आप से इंप्रेस हो जायेगा । और आप चाहें तो उसे Girlfriend बनाकर Whatsapp App के मदद से Video , Audio Calling भी कर सकते हैं । 


Read more - Share Chat me ladki se baat kaise karen 


वही पर Share Chat के कुछ खाश बात करें । तो Share Chat पर आपको सभी लोग Geniune लोग मिलेंगे । और आपके सहर के भी लड़के या लड़की मिल सकते हैं । लेकीन किसी के उपर ज्यादा भरोसा ना करे क्योंकि फ्रॉड भी हो सकता है । 


ShareChat free coins link

आप Share Chat के लिए Free Coin ढूंढ रहे हैं तो आपको बता दूं कि कोई भी ऐसा ऑप्शन नहीं है जो आपको Free Coin देगा । हम ने पुरे Research करने के बाद ही आपको बता रहे हैं । इसीलिए आप इन फालतू चीजों को सर्च करना बंद करें । 


Read more - Girlfriend banane wala app 


Share chat Coin आपको लेना है । तो आप Share Chat App से Coin को Buy कर सकते हैं । जो आपको कुछ पैसे Pay करने होंगे । तभी आप Coin को खरीद सकते हैं । 


( Note ) आप Share Chat का इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते हैं तो आपके लिए बता दूं कि आप Share Chat से कुछ प्राप्त नहीं कर सकते हैं । सिर्फ अपना टाइम वेस्ट कर रहे हैं । इसीलिए share chat को छोड़े और कुछ काम करे । बल्की आप share chat का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं तो आप फ्रॉड लोगो से दूर रहें । 


वैसे आप Share Chat में इंस्ट्रेट रखते हैं तो आप हमारे ग्रुप में ऐड हो सकते हैं । जो आपको Share Chat पर Verma News के नाम से मिल जायेगा । लेकीन भविष्य में Share Chat Free Coin का ऑप्शन लॉन्च करता है तो इसके जानकारी आपको जरूर देंगे । इसलिए आप हमारे ब्लॉग को Subscribe करे । 


आपके मन में कोई सवाल चल रहा है या आप हमे अच्छा सुझाव देना चाहते हैं तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । देश विदेश की जानकारी पढ़ना पसंद करते हैं और देखना चाहते हैं तो आप हमारे Verma News Channel पर विजिट जरुर करें । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment