Saturday, July 22, 2023

Vidmate apk download latest version

By:   Last Updated: in: ,

 

Vidmate apk download :- Vidmate से Video Download करने का सबसे अच्छा ऐप था । जहा से आप You tube , Facebook जेसे सभी Sosial Midea App के Video का लिंक कॉपी करके आप Vidmate के Search बार में Paste कर देने के बाद आप उस वीडियो को डाउनलोड कर सकते थे । 

Vidmate apk download latest version

जब पुराना Verison के Vidmate था । तब सभी के मोबाइल में Vidmate होता था । और Film , सोंग जेसे चीजों को लोग Vidmate app से डाउनलोड करते थे । लेकीन अब नहीं है । 


सो दोस्तों आज आप सभी को Vidmate App के बारे में अमेजिंग जानकारी देंगे । जो आपका होश उड़ा कर देगा । साथ ही वीडियो , सोंग , फिल्म डाउनलोड करने के लिए आपको app का लिंक देंगे । जिससे आप कोई भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Vidmate apk download latest version

Vidmate Chinese App है । जो भारत सरकार ने बंद कर दिया है । और सबसे बड़ी बात यह है कि Play Store और Google पर भी Orginal Vidmate नही है । आप जो Play Store और Google से Vidmate Install करते हैं । वो सब Fake Vidmate हैं । 


अभी जो Play Store और Google पर vidmate हैं । वो Fake Vidmate हैं । ये सिर्फ़ Mobile के Data को चोरी करता है । और Mobile में Hang Virus को फैलाता है । जब आप Vidmate को डाउनलोड करते हैं । तो वो आपसे सारे परमिशन ले लेता है । 


अब Vidmate Playit को आपके सारा Data को बेच देता है । जब आप Vidmate से कोई भी वीडियो को डाउनलोड करते हैं । तो वो Video Play नही होता है । और Playit में चला जाता है । जिसके कारण आपको Playit डॉउनलोड करना होता है । या फ़िर Otometic Playit download हो जाता है । 


( Note ) दोस्तों हमारा उद्देश है आप को सही जानकारी देना । बल्की आप हमारे बातों को नही मानते हैं । और आप Vidmate App को डाऊनलोड करते हैं । तो इसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं । 


Video download karne wala App ? 

Play store के अलावा Google पर ढेरों सारे App है । जिससे आप You tube और Facebook के video को डाउनलोड कर सकते हैं । उसी में से एक है । Snaptube


Snaptube app के जरिए आप किसी भी Sosial midea Platform के Video को download कर सकते हैं । और खाश बात यह है कि ये App बिलकुल फ्री है। इस App का इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई पैसे देने के जरूरत नहीं है । 


इसके अलावा खाश बात यह है कि मेरे खयाल से ये एप सुरूचित हैं। क्योंकि में इस ऐप को कई सालों से इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए आपको बता रहे हैं । तो चलिए जानते हैं कि आप Snaptube app का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं । 


Snaptube App se video download kaise karen ? 

स्टेप.1 Snaptube App आपको Play Store पर नही मिलेंगे । ये App आपको Google पर मिल जायेगा । लेकीन आपको बहुत खोजना पड़ेगा । इसीलिए नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करें और Snaptube App को डॉउनलोड करे । 


                   Snaptube 


स्टेप.2 अब आपको open करना है । कुछ परमिशन मांगेगा । तो आपको दे देना है । और आपको Snaptube से बहार निकल जाना है । 


स्टेप.3 अब आपको You Tube पर जाना है । आप जिस वीडियो या सॉन्ग , या फिल्म को डाउनलोड करना चाहते हैं । उसको क्लिक करना है। 


स्टेप.4 विडियो डॉउनलोड करने के लिए आपको शेयर वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है । 


स्टेप.5 इसके बाद आपको बहुत से App मिल जायेगा । तो आपको Snaptube पर क्लिक करना है । 


स्टेप.6 इसके बाद आप कितने MB के Film को डाउनलोड करना चाहते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । और Ok पर क्लिक कर देना है । जेसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


इतना करते ही आपका फिल्म डाउनलोड होना शुरु हो जायेगा । और Fast Film Download होगा । जो आप कही सोच नही सकते । तो आप इस प्रकार से किसी भी चीज़ को Snaptube app से डाउनलोड कर सकते हैं । 


इसके अलावा Snaptube आपकों कभी भी Update नही मांगेगा । आप इसका इस्तेमाल बहुत ही आसानी से कर सकते हैं । और ये फ्री है । 


सो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप अपने दिल के बात दुनिया के साथ शेयर करना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment