Sunday, April 21, 2024

Fake girl voice call online

By:   Last Updated: in: ,

 

इस Digital World में सभी impossible चीजे Possible हो सकता है । आज के समय में दुनिया में कोई भी ऐसा काम नही है । जो इन्सान नही कर सकते हैं । इंसान सारा काम कर सकते हैं । लेकिन इसके लिए आपके पास दिमाग होना चाहिए

Fake girl voice call online

Fake Girl Voice Call Changer यह एक ऐसा App है । जिसके मदद से आप लड़की के आवाज में बात कर सकते हैं । या फ़िर आप लड़की है तो आप लड़के के आवाज में बात कर सकते हैं । इतना ही नहीं बिल्ली , रोबोट जेसे आवाज़ों में भी आप बात कर सकते हैं । 


और इसका खाश बात यह है कि ये App बिलकुल फ्री है । आपको इसका इस्तेमाल करने के लिए कोई भी पैसे आपको नहीं देने होते हैं । सो आज में आपको Magic Call App के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है । और आप इसका इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । ये भी आपको बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Fake girl voice call online

Google और Play store पर कई सारे Voice Changer App है । जिसका आप इस्तेमाल Girl / Boy Voice में Convert कर सकते हैं । वैसे में आपको magic'Call App का इस्तेमाल करना चाहिए । तो चलिए जानते हैं । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको Play Store पर जाना है । और Magic'Call App Search करना हैं । और जो App मिलेगा । उसे आपको डॉउनलोड करना है । 

Fake girl voice call online

स्टेप.2 अब आपको ये App Open करना है । जब आप Open करेंगे । तो आपको Countinue का ऑप्शन मिलेगा । तो आपकों उस पर क्लिक कर देना है । 

Fake girl voice call online

स्टेप.3 अब आपको कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जिसे आपको allow दे देना होगा । 


स्टेप.4 इसके बाद पहले Mobile number नही मांगा जाता था । लेकिन अब आपको Mobile Number डालना होगा । और उस में जो OTP आएगा । उस से आपको Submit करना होगा । 

Fake girl voice call online

स्टेप.5 अब आपको सभी का Voice मिल जायेगा । Girl , Boy , Robot जेसे Voice आपको मिल जायेगा । तो आप जिसका Voice आवाज में बात करना चाहते हैं । उस पर आपको क्लिक करना है ।

Fake girl voice call online

स्टेप.6 अब आपको 2 ऑप्शन मिलेगा । Test और Call तो आप Test पर क्लिक करके Voice को सुन सकते हैं । की आपका आवाज अगले आदमी के पास किस प्रकार से जायेगा ।

Fake girl voice call online

वही पर जब आप Call वाले ऑप्शन पर क्लिक करते हैं । तो आपको Contect में Transfer कर दिया जाएगा । आप जिस Number पर Call लगाना चाहते हैं । उसे सलेक्ट करें । 


स्टेप.7 अब आपका Call लग जाएगा । और जब आपका Call उठायेगा । तो वो आपके आवाज को Girl Voice में सुन सकते हैं । 

Fake girl voice call online

सो आप इस प्रकार से Girl / Boy Voice में अपने आवाज को convert कर सकते हैं । सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment