Monday, February 26, 2024

Pinkfong Story Time

By:   Last Updated: in: ,

  

Pinkfong Us का Cartoon Video बनाने का Platform है । जहां पर सभी प्रकार के Cartoon Video को Publish किया जाता है । इसके अलावा दुनिया में जितने भी चीज़ है । सभी के ऊपर ये Cartoon Video बनाता है । 

Pinkfong Story Time

और खाश बात यह है की सभी चीज़ Real जैसा लगता है । आप ये नही कह सकते हैं । की Dublicate Creator है । या Real में हैं । इस प्रकार से Video को Design करता है । तो आपको हम Pinkfong के बारे में आपको पूरी जानकारी देने वाले है । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Pinkfong Story Time

Pink Fong सबसे ज्यादा देखें जाने वाले विडियो में से एक है । आप भी जिन्दगी में इतना ज्यादा View वाला Video नही देखे होगें । जीतना Pink Fong video का View हैं । Pink Fong का Trend चल रहा है । और इसके सभी वीडियो 100 crore से ज्यादा view है । 


और सबसे खाश बात यह है कि पुरे You tube में जीतना View नही आता है।  उतना ज्यादा Pink Fong का View आता है । एक Video को में देखा । जिसका View 1.20k View हैं । जो मेने कभी इतना ज्यादा View वाला Video नही देखा हू । 


आप भी 1.20k view वाला Video देखना चाहते हैं । तो आप इसके लिए निचे में दिए गए विडियो को देख सकते हैं । लिंक पर क्लिक करना है । और आप Video को देख पाएंगे । 


Pinkfong Baby Shark

Pinkfong का एप नहि है । लेकिन इसका You Tube Channel जहा हैं । जहां पर विडियो को अपलोड किया जाता है । और इसका एक Website भी हैं । जिसका नाम Pinkfong हैं । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं ।  तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आपके मन में कोई विचार हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में बताए । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment