Friday, January 19, 2024

I love you ka reply Kya dena chahiye


आज के समय में हर लडका और लङकी एक दुसरे से प्रेम करता है । लडका लडकी ही नही बल्कि पति पत्नि भी I love You एक दुसरे से बोलते हैं । I Love You का मतलब का होता है की में आपसे बहुत प्यार करता हूं । 

I love you ka reply Kya dena chahiye

आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि लडका , लड़की या फ़िर पति पत्नि हो तो आपकों कभी कभी या फ़िर हमेशा दिन के कम से कम 2 बार अपने चाहने वालो को I Love You बोलना चाहिए । 


I Love You बोलने से पता चलता है कि हम से हमारे Gf या Husband बहुत प्रेम करते हैं । और जो लोग एक दूसरे से I Love You नही बोलते हैं । उसके जीवन साथी सोचते हैं कि ये हमारा सिर्फ इस्तेमाल कर रहे हैं । बल्कि इसका ध्यान कही और हैं । 


वैसे में आप लड़की या लड़के से प्रेम करते हैं तो आपको I Love you का इस्तेमाल करना चाहिए । इससे ये पता चलता है कि हमे चाहने वाले हमसे बहुत प्रेम करते हैं । और पति पत्नि को भी I Love You बोलना चाहिए । जिससे पति पत्नि के बिच में प्यार बरकरार रहे । 


I love you ka best reply

लेकिन आप हमेशा I Love you बोलते बोलते बोर हो गए हैं । और आप I Love you के जगह पर कोई oe शब्द का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो आप बिलकुल कर सकते हैं । लेकिन सबसे अच्छा शब्द प्यार को और भी ज्यादा आकर्षण करने के लिए I Love You ही सबसे बेस्ट है । 


प्यार का इजहार करना है । या फ़िर प्यार को और भी ज्यादा आकर्षण करना है । तो आपको I Love you का इस्तेमाल करना चाहिए । क्योंकि I Love ही सबसे बेस्ट हैं । और प्यार को अमर रखने के लिए आपको I Love you का इस्तेमाल अपने Gf और Bf के साथ और Husband और Wife के साथ I love you का इस्तेमाल करे । तो चलिए अब जानते हैं कि I Love you का Replay आपको क्या देना चाहिए


I love you ka reply Kya dena chahiye

I love you का Replay आप बहुत ही कुछ दे सकते हैं । जो आप नीचे विस्तार से जानेंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


I love you from the bottom of my heart

लड़की के आई लव यू कहने पर आप उसे यह कहते हैं तो वह आपसे बहुत ही ज्यादा खुश हो जाएगी क्योंकि इसका मतलब होता है मैं पूरे दिल से तुम्हें प्यार करता हूं। यह एक बहुत ही deep line है जो लोग तभी किसी को बोलते हैं जब वह किसी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।


I’m crazy about you

आई लव यू के रिप्लाई में अगर आप लड़की को कहते हैं कि मैं तुम्हारे लिए पागल हूं तो इससे ज्यादा खुशी के बात उसके लिए और कुछ नहीं है क्योंकि जब कोई हमें पागलों की तरह प्यार करता है तो वह चीज अलग ही खुशी देती है।


I Like you ka matalab kya hota hai ? 

अगर आपको कोई लड़का या लड़की I Like You बोलता है । तो इसका मतलब यह होता है कि वो आपको पसंद करता है । इसका दुसरा मतलब यह होता है कि वो आपसे प्रेम करती है या करता है ।


इससे आपको ज्यादा चांचेस होता है कि वो आपको बहुत ही प्रेम करता है । वैसे में आपको I Love you बहुत ही जल्द बोलने वाला है । अब ये आपके उपर डिपेंड करता है कि आप किस प्रकार से उसे हैंडल करते हैं । 


सो उम्मीद करता हू कि आप यह जान गए होगे । की आप I love you का मतलब क्या होता है । और I love you क्यों बोला जाता है । आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment