Tuesday, February 6, 2024

Patna junction viral video link

By:   Last Updated: in: ,

  

बिहार के राजधानी पटना से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है । ये खबर जितनी चौकाने वाली है । उस से कही ज्यादा शर्मनाक भी हैं । क्योंकि पटना जंक्शन पर अचानक से माहोल तब बदल गया । जब Platfrom पर लगे । Tv Screen पर अश्लील वीडियो चलने लगे । 

Patna junction viral video link

Patna station viral video News ? 

दर्शल पटना जंक्शन के Platfrom पर लगे । Tv Screen पर विज्ञापन चल रहा था । तभी इन विज्ञापनों के जगह अशलील वीडियो दिखने लगा । जिसके बाद से Plaftrom पर मोजूद लोग आश्चर्य में पड़ गए और रेलवे प्रबंधक पर आग्रोशित हो उठे । 


वही जेसे ही इसकी सूचना RPF और GRP को लगी । वैसी ही रेलवे प्रशाशन विज्ञापन एजेंसी को कॉल कर इसका प्रसारण बंद करवाया । और विज्ञापन चलाने वाली एजेंसी तता कमीकेशन के खिलाफ मामला दर्ज किया । 


इस घटना के बारे में ऐसा बताया जा रहा है । विडियो के प्ररासित होने की सूचना किसी भी आधिकारिक को नही थी । इसलिए पोर्न वीडियो के प्रशाशन की सूचना मिलते ही RPF और GRP के हाथ पाव फूलने लगे । उन्होने तुरंत विज्ञापन चलाने वाले कंपनी के एजेंसी को कॉल करके प्रसारण बंद करवाया और इसकी सुचना DRM समेत अन्य रेलवे पदाधिकारियों को दी । 


Patna junction par viral video hone ke baad kya huwa ?  

इस घटना पर रेल मंत्रालय के प्रबंधक , प्रभात कुमार ने विज्ञापन एजेंसी , सता केमयुकेशन ke खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है । इसके अलावा विज्ञापन एजेंसी के संचालक पर जुर्माना करने के साथ - साथ रेलवे के द्वारा कंपनी के एग्रीमेंट को समाप्त करने का भी आदेश दिया गया है । 


पटना रेलवे विभाग इस मामले का सारा ठीकरा भले ही विज्ञापन एजेंसी पर फोड़ रहा हो । लेकिन सच्चाई कुछ और ही सामने आ रही है । क्योंकि जंक्शन पर मौजूद एजेंसी के कंट्रोल रूम में छापे मारी की गई तो वहा कुछ कर्मचारियों को अश्लील वीडियो देखते पाए गए । 


Patna junction viral video without blur


Patna junction viral video without blur telegram link


Patna junction viral video link


Patna junction viral video free download


Patna junction viral video original


Patna junction viral video link download


Patna railway station viral video original


Patna railway station viral video original link


Patna railway station viral video clip


जिन्हे RPF और GRP द्वारा तत्काल हिरासत में ले लिया गया है । आपकों बता दें कि पटना जंक्शन पर घटी इस शर्मनाक घटना के बारे में लोगो का कहना है । की इस से पहले होली के समय भी ऐसा ही कुछ हुवा था । लेकिन इस बात की जानकारी अधिकारी को बाद में हुई । 


इस मामले के गंभीरता को देखते हुए । दानापुर रेल मंडल प्रबंधक प्रभात कुमार ने विज्ञापन एजेंसी को Black listed करने की घोसणा कर दी है । तो अब जानते हैं । की आप Patna junction viral video kaise denkh skate hai


Patna junction viral video link

हम आपने साइट पर किसी भी प्रकार की अश्लील फिल्में नहीं चलाते है जिसके कारण Patna railway station viral video clip नहीं दिखा सकता हूं । लेकिन फिर भी आप Patna junction Viral video देखना चाहते हैं । तो आप www.freesexkahani.com website पर आप जाकर Patna junction viral video को देख सकते हैं । 


क्योंकि ये वेबसाइट सभी प्रकार के Viral mms video को दिखाने का काम करते हैं । सभी Actress और सभी लोगो के Viral Mms Video को Freesexkahani वेबसाइट अपने Platform पर अपलोड करता है । 


बल्कि दोस्तो Patna junction viral MMS video के उपर किसी ने Comedy बनाया है । जिसको आप देख सकते हैं । और कुछ मिनट्स के लिए आप आनंद उठा सकते हैं । जो वीडियो आपको उपर में दिखाई दे रहे हैं । आप उसको देख सकते हैं । 


( Note ) दोस्तो हम किसी भी इलीगल चीजों को अपने website पर अपलोड नही करते हैं । साथ में हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । किसी भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप को Patna Junction viral video को आप देख लिए होंगे । और आपको ये जानकारी जानकर काफ़ी अच्छा लगा होगा । आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं। तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment