Tuesday, February 13, 2024

Sugar daddy websites । Sugar baby websites

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो क्या आप जानते हैं । भारत में भी ऐसे कई App है । जो अपने सर्विस देने लगे हैं । जहां लड़कियां अश्लील हरकते करके मिनटों में हजारों लाखों रुपए कमा रही है । क्या है । Sugar daddy , Sugar Baby Sugar Relationship के बारे में जानते हैं । 

Sugar daddy websites । Sugar baby websites

Sugar daddy विदेशों में ही सिर्फ चला करते थे । लेकिन अब ये भारत में भी दस्तक दे चुके हैं । अमीरों की इस नए Game में अब Datting का रूप बदल रहा है । इस Game में भारत के कई शहरों की युवा लड़कियों की भी Entery हो गया है । 


एक रिपोर्ट की मानें तो अमीरों की इस Game में Day to day 20 से 25 साल की संख्या बढ़ती जा रही है। बेस्क्ली Internet पर कई सारे App और वैबसाइट मौजूद है । जिसके बारे में शायद आपको और हमे मालूम ना हो । 


लेकिन ये Sugar Baby के लिए सोर्स Income बन गए हैं । तो आज आपको हम Sugar Daddy और Sugar Baby के बारे में पुरी जानकारी देंगे । किस प्रकार से Sugar Baby और Sugar daddy websites काम करते हैं । इनके बारे में आपको पूरी जानकारी मिलेगा । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 

Sugar babby aur Sugar daddy kya hai ? 

दोस्तों दर्शल अधिक उम्र के अमीर मर्द कम उम्र के लड़कियो को बड़ी रक्त दे रही है । जिसको Sugar Relationship कहा जाता है । इनमे शामिल लड़कियां Sugar Baby कहलाती है । तो शामिल पुरुष को Sugar daddy कहा जाता है । 


Us . Australia देशों में ऐसे Relationship में लाखों लोग बंधे हैं । जहां पर अधेड़ बुजुर्ग आदमी को एक बहुत ही कम सन हसीन लड़की के साथ Relationship में देख सकते हैं । लेकिन अब इस Westren कैल्चर ने अब India में भी कदम रख लिया है । 


Sugar Relationship में क्या होता है ? 

Sugar Relationship में 22 से 30 साल की लड़कियां होती है । और 45 से 55 , 60 , 85 साल के मर्द होते हैं । Sugar Relationship में बड़ी उम्र का वक्ति केवल अपनी यौन जरूरतों को पुरा करने के लिए महंगे । तोफे , डिनर ख़ुद से कम उम्र के लड़कियों को देते हैं । 


वही Sugar Baby वे लड़कियां कहलाती है । जो जरूरतों को पुरा करने या फ़िर Hifi Life Style Maintain करने के लिए इनका Sugar daddy का सहारा लेती है । कई बार sugar Daddy अपने Sugar Baby के पढ़ाई लिखाई रूम Rante गाड़ी Recharge Shoping अपने सर ले लेते हैं । 


Sugar Relationship कैसे रखा जाता है ? 

कहा जाता है कि यहां Long Turm और Short Turm Relationship को कायम किया जाता है । जिसके कुछ वक्त तक Relationship पर रहने के बाद Sugar Daddy और Sugar Baby एक दुसरे से अलग हो जाते हैं । Sugar Relationship को स्त्रेश में चल रहे हैं ।  Professional के लिए Best कहा जाता है । 


Sugar Mom KYA HOTA HAI ? 

दोस्तों Sugar Relationship में ज्यादा उम्र के महिला भी शामिल होते हैं । जिन्हे Sugar Mom कहा जाता है । अब ऐसे Relationship के बारे में आपको यही लग सकता है । की ऐसा सिर्फ विदेशों में ही हो सकता है । 


India Sugar Daddy Eligal hai yaa Ligal ? 

दोस्तो इण्डिया ऐसा देश बन गया है । जहा पर सबसे ज्यादा Sugar Daddy और Sugar Baby होता है । और ये सिर्फ़ एक relationship तक Limited नही है । बल्कि Full Industries बन चुकी है । और अब India में भी कई ऐसे App और website मोजूद है । जहा ऐसे काम बहुत ही तेजी से हो रहे हैं । 


एशियन Trend को देखा जाए । तो Sugar Daddy और Sugar Baby आपसे Sosial Networking Sites और sosial Midea के जरिए Connect होते हैं । और ये Trend इस समय हमारे देश में भी तेजी से बढ़ता जा रहा है । 


Sugar Relationship Ligal hai ? 

वैसे विदेशो में इसे गलत काम या धंधा करने वालो के List में शामिल नहीं किया गया है । इसे वहा Professional के तोर पर देखते हैं । लेकिन यहां आनी की भारत में इसे लेकर सबसे बड़ी समस्या ये है । की यहां तो Off सीन Content धड़ले से Promote किया जा रहा है । 


India में ऐसे कई सारे Live Stream app हैं । जहा लड़कियां कम कपड़ों या बीना कपड़ो के कैसे भी अपने विडियो अपलोड कर रही है । फिर इस App में Viwer सबसे Actretive Stream को चूस कर रहे हैं। उसके बाद गंदी हरकत करके अपने डिमांड बढ़ाती हैं । ये डिमांड Step by step करके आगे बढ़ाया जाता है । 


App को भारत में तेजी से बढ़ने का सबसे बडा रीजन है । इनके Agents इन App के लिए Agency एक अलग ही तरह के रिन्यू मॉडल को बढ़ा रहे हैं । 


Sugar daddy relationship me kaise aaye ? 

गांव से बाहर कमाने आने वाली लड़कियां Office के स्टाप के साथ Sugar Baby के तोर पर Relanshtioanship में भी रहने लग जाती है । दोस्तों यहां आपको ये जानकर हैरानी होगी । की विदेशो मे तो Sugar Datting का Coching Institute भी हैं । जहा Sugar Baby को सिखाया जाता है । की वो कैसे कपड़े पहने , कैसे किसी sugar Daddy को अपने और आकर्षित करें । 


कहा और कैसे Sugar Daddy को ढूंढे । Sugar daddy और Sugar Baby को Platform देने वाले नामी App वाले International में Sugar Baby देने का काम करते हैं । जिसमे एक अच्छा Sugar Baby कैसा बना जाय । ये सिखाया जाता है । 


एक ऐसा Platform Provide करना जहा Sugar Daddy , Sugar mom  , Sugar Baby आकर अपने Partner को ढूंढ सके । अब जिस तरह से इस कल्चर के Groth हमारे india में हो रही है । उस को देख कर यही लग रहा है। की जल्द ही ऐसे चीज India में भी शुरु ना हो जाए । 


Sugar Relationship भारत में जोर क्यों पकड़ा ? 

दोस्तों आपको बता दें कि इसका सबसे बडा कारण यह है कि भारत में बढता Westran कल्चर । वही कहा जाता है । की विदेशो के बहुत सारे लड़कियां अपने पढ़ाई पुरी करने या अपने खर्चे पूरे करने । या अपने लोन चुकाने जेसे जरूरतों को पुरा करने के लिए भी इस तरह के रिलेशनशिप में बंध जाती है । 


आनी आप इसे Need for Money के तोर पर देख सकते हैं । और ये पोसिबिलिटी भारत के भी हो सकती है । वही कई लड़कियां खुद के Hii profile को maintain करने या High Profile शोक पुरे करने के लिए भी ऐसे काम करने लगी है । 


आप ये कह सकते हैं । की ऐसे Topic हमारे यहां पर Lest top है । लेकिन reality में इस कल्चर के फॉलोवर्स इतनी ज्यादा है की क्या कहा जाएं । आपकों बता दें कि एक Sugar Relationship वाली फेमस वेबसाइट के बारे में ये website 2022 में शुरु हुई थी । और इसका Traffic 90 लाख तक पहुंच गया है । 


वही उस वेबसाइट के माने तो 44 फीसदी Sugar Baby University के Student होती है । भारत के बात चल रही है  । तो दोस्तो आपकों अगला पोस्ट में बताएंगे । Sugar daddy और Sugar Baby के वेबसाइट के नाम बताएंगे । 


( Note ) दोस्तों Sugar Baby और Sugar Daddy भारत में इलीगल भी हो सकता है । क्योंकि इसका प्रमाण अभी तक कोई नही दिया है । इसीलिए आप Sugar daddy और Sugar Baby India में अपने Risk पर बने । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । 


हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । क्योंकि हम भारत के नागरिक है । और भारत के कानून को सामान्य देते हैं । फ़िर आप Sugar daddy और Sugar Baby बनना चाहते हैं । तो आप अपने Risk पर बने । इसमें हमारा कोई जीमा नही होगा । 


तो इसके लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । तो क्या आपको Sugar Baby और Sugar daddy के बारे में कुछ कहना है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment