Thursday, December 14, 2023

Unlimited Call Bomber APK

  

आज के इस समय में सभी लोग किसी के साथ Prank करना पसंद करते हैं । Prank करने में लोगो को इतना आनंद आता है । जो कहा जाना बहुत ही मुस्किल है । इसीलिए ज्यादा तादाद में लोग Prank करना पसंद करते हैं

Unlimited Call Bomber APK


साथ में Prank Call Bomber के अलावा लोग Fake Call करना भी पसंद करते हैं । आप किसी के साथ Fake Call करते हैं । तो उसमे आपका Real Mobile Number नही जाता है । बल्कि Fake Number से Call जाता है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है कि आप किस प्रकार से Unlimited Call Bomber के साथ Unlimited Call + Sms Bomber Apk Download कैसे कर सकते हैं। और आप Fake Call किस प्रकार से कर सकते हैं। इसके बारे में आपको संपूर्ण जानकारी दिया जायेगा । तो आपको हमारे बताए गए टिप्स को आप फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Unlimited Call Bomber APK 

Call+ Sms Bomber Apk आपको Play Store पर नही मिलेगा । जिसके कारण आपको Google का इस्तेमाल करना पड़ेगा । सो आपको कुछ ऐसे वेबसाइट के बारे में बताएंगे । जहां से आप Call Bomber Apk को download कर सकते हैं । और website से आप Call भी कर सकते हैं । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Sms Bomber online या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 आपकों सिर्फ Sms Bomber करना है । तो आप सिर्फ Mobile number डाल देना है । और Bomb पर क्लिक कर देना है । जिसके बाद Sms Bomber शुरू हो जायेगा । 

Unlimited Call Bomber APK

स्टेप.3 या फ़िर आप को Call Bomber apk Download करना है । तो आप Call Bomber Apk पर क्लिक करके Call Bomber app को download कर सकते हैं । 


स्टेप.4 इसके अलावा आप Unlimited Sms Bomber करना चाहते हैं । तो आप Unlimited Sms Bomber पर क्लिक करे । अपने दोस्त का Mobile number डाले । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । 


स्टेप.5 इसके अलावा आप Call Bomber करना चाहते हैं । तो आप Call Bomber के ऑप्शन पर क्लिक करे । और अपने दोस्त का Mobile number डाले । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । और Bomb पर क्लिक करें । 


Call Bomberz.in 

Call Bomber वेबसाइट के मदद से आप एक साथ में Call+ Sms भेज सकते हैं । या फ़िर Call और Sms दोनो में से कोई एक चीज़ को भेज सकते हैं । ये website दोनो चीजों की सुविधा देता है । 


स्टेप.1 Google पर जाय और Search करे । Callbomberz.in या फ़िर आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट पर जायेंगें । तो आपको Mobile Number डालने का ऑप्शन मिल जायेगा । तो आप Sms+Call दोनों एक साथ भेजना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे में Call+sms का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Unlimited Call Bomber APK

इसके बाद आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । या फ़िर आप Call Bomber करना चाहते हैं । तो आपको सबसे ऊपर में ही Mobile number डालने का ऑप्शन मिल जायेगा । उस में Number डाले। 

Unlimited Call Bomber APK

स्टेप.3 जब आप अपने दोस्त का Mobile number डाल देंगे । इसके बाद I Agree का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस में ✓ लगा देना है । और Send Now पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.4 जब आप इतना करोगे । तो Call लगना शुरु हो जायेगा । जब आप Call Bomber को रोकना चाहते होगें । तो आप Stop Bomber पर क्लिक कर देना है । Call जाना बंद हो जायेगा । 


Fake call kaise karen ? 

Fake call करने से आपके Mobile number नही जायेगा । बीना Mobile number के Call जायेगा । जिसे देख कर आपके दोस्त और भी ज्यादा परेशान हो जायेगा । और सबसे बड़ी खाश बात यह है कि आप जीतना बार कॉल करेंगे । उतना ही बार आपका Mobile Number अलग अलग Number से Call जायेगा । 


स्टेप.1 दोस्तो आप भी Fake Call करना चाहते हैं । तो आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Poptox या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


स्टेप.2 जब आप Poptox website पर जायेंगें । तो आपको Countery Salect करना है । जिस देश में आप Call लगाना चाहते हैं । वो उसका Countery सेलेक्ट करना है। उसके बाद में आपको अपने दोस्त का Mobile Number डालना है । जिसके पास Call करना चाहते हैं ।

Unlimited Call Bomber APK

स्टेप.3 जब आप Mobile Number डालेंगे । तो आपको Call लगाने का आप्शन मिल जायेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । Call लगना शुरु हो जायेगा । और आप बात कर सकते हैं । 


तो आप इस प्रकार से Fake Call और Call Bomber कर सकते हैं । और खाश बात यह है कि ये सभी website बिलकुल फ्री है । इन सभी का इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे नही देने होगें । 


( Note ) लेकिन दोस्तों किसी को भी बीना परमिशन के किसी को बेवजह call करके परेशान करते हैं । तो आपको जुर्माना सहित जेल भी हो सकता है । क्योंकि किसी को Fake call और Call Bomber करके परेशान करना कानूनी जुर्म है । और आपके ऊपर करवाई की जायेगी । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी तरह के कोई इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । बल्कि आप इस्तेमाल कर सकते हैं । हमारा कोई जीमा नही होगा । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment