Saturday, December 9, 2023

Urdu Techy WhatsApp Important App

  

Urdu Techy WhatsApp Important App - हम सभी लोग जानते हैं । की Urdu Techy एक website हैं।  जहां पर आपको WhatsApp Important Settings के बारे में जानकारी दिया जाता है । साफ़ तौर पर कहा जाएं तो Urdu Techy आपको Whatsapp के बारे में सभी जानकारी डिटेल्स से देता है । जो लोगो के बहुत ही फायदे साबित होता है । 

Urdu Techy WhatsApp Important App

सो आज हम आपको Urdu Techy WhatsApp Important Hack App और Urdu Techy App आप किस प्रकार से डाउनलोड कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी दिया जायेगा । अगर आपको भी Urdu Techy के बारे में पूरी जानकारी जानना है । तो आप हमारे इस Article के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Urdu Techy WhatsApp Important App

दोस्तों साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो Urdu Techy एक website हैं । इसके अलावा Urdu Techy के कोई भी App नही है । जिसके कारण आपको Play Store पर नहीं मिलेगा । क्योंकि Urdu Techy का कोई भी App नही है । 


लेकिन कोई बात नहीं है आपको हम Whatsapp Hack करने का तरीका बताएंगे । जिससे आप किसी का भी Whatsapp को बहुत ही आसानी से Hack कर सकते हैं । तो चलिए जानते है । 


Urdu Techy WhatsApp hack app ? 

Urdu Techy WhatsApp hack - इसके लिए आपको Play Store पर जाना होगा । और Wapro App आपको अपने Mobile में इंस्टॉल करना होगा । या फ़िर आप नीचे में दिए गए Wapro App पर क्लिक करके भी आप डाऊनलोड कर सकते हैं । 



Urdu Techy WhatsApp Hack App use kaise karen ? 

इस QR Code को उस फोन से Scan करना है जिस Phone का WhatsApp आप अपने Phone में use करना चाहते है, तो इसके लिए आपको उसका Phone लेना होगा फिर आप उस Phone में –

Urdu Techy WhatsApp Important App

स्टेप .1 WhatsApp App Open करना है । 


स्टेप .2 इसके बाद आपको  3 dot वाले आप्शन पर क्लिक करना हैं । 


स्टेप.3 अब आपको linked Device का एक ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Urdu Techy WhatsApp Important App

स्टेप.4 अब आपको linked A Device का एक ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Urdu Techy WhatsApp Important App

स्टेप.5 अब आपको Use Mobile Data On का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर Ok कर देना है । जिस प्रकार आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Urdu Techy WhatsApp Important App

स्टेप.6 इतना करते ही उस Phone में QR Code Scan करने के लिए Camera Open हो जायेगा । फ़िर आपको उस Phone का QR Code दिखेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । 


स्टेप.7 इतना करने के बाद आपके दोस्त का Whatsapp Wapro App में आ जायेगा । आप जब चाहें इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों आप अपने Family में किसी भी Member का Whatsapp अपने Wapro app में इस्तेमाल कर रहे हैं । तो ठीक है । लेकिन आप किसी दूसरे का Whatsapp का इस्तेमाल कर रहे हैं । तो आपके उपर करवाई की जायेगी । क्योंकि ऐसा करना गैर कानूनी है । 


हमारा उद्देश है आप सभी लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नहीं देते हैं । बल्कि आप Wapro App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment