Thursday, December 14, 2023

toolbox.xyz call bomber

By:   Last Updated: in: ,

 

अगर आप को भी अपने सोस्ट या फ़िर Girlfriend से Prank करने मे काफी अच्छा लगता है । तो आप toolboxzyx का इस्तेमाल कर सकते हैं । Toolbox .xyz की मदद से आप किसी को 1 लाख से लेकर 10 लाख तक Fast Sms और Calling वो भी Per Second 142 Sms +Calling भेज सकते हैं । 

toolbox.xyz call bomber

आपको Prank करना पसंद है । तो आप Tool box. XYZ का इस्तेमाल जरूर करें । सो आज हम आपको 2 ऐसे website के बारे मै बताने वाले हैं जिससे आप लाखो में Fast Sms भेज सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


toolbox.xyz call bomber

Google पर कई सारे वेबसाइट है । जहां से आप Free में Call Bomber कर सकते हैं । लेकिन आप अपने मन पसन्द के Mobile number से Call नही कर सकते हैं । इसके अलावा आप कुछ Message में नही लिख सकते हैं । जो भी इस वेबसाइट में सेट होगा । वही जायेगा । आप change नही कर सकते हैं । 


Toolbox.xyz 

स्टेप.1 सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Toolbox.xyz या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट में जाओगे । तो आपको हल्का सा नीचे आना है । आपको Get Key का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । उसमे कुछ Password होगा । वो आपको Copy करना है । 

toolbox.xyz call bomber

स्टेप.3 अब आपको सभी चीज़ देखने को मिल जायेगा । कितना Speed Sms Call जायेगा । इसका आप पुरा डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं । नीचे में Mobile number का आप्शन मिलेगा । तो आपको उसमें अपने दोस्त का Mobile number डालना होगा । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । 

toolbox.xyz call bomber

स्टेप.4 नीचे में Access Key का आप्शन मिलेगा । तो आपको उसमें वो Password आपको डालना होगा । जो आपने Copy किया था । और Send पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 जब आप को ऐसा लगे कि बहुत Calling हो गया है । अब इसे रोक देना चाहिए । तो आप Stop पर क्लिक करके रोक सकते हैं । हम आगे की प्रक्रिया आपको ना दिखाने के कारण हम Call Bomber नही करना चाहते हैं । 


DEVIL toolbox 

स्टेप.1 Devil Toolbox के मदद से आप 1 लाख Sms Send कर सकते हैं । वो भी Per Second में 142 Sms+calling कर सकते हैं । इसके लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट पर जाओगे । तो आपको सारे डिटेल्स मिल जायेगा । जिसे आप पढ़ सकते हैं । और नीचे की ओर आपको आना है । 


स्टेप.3 आपको आप्शन मिलेगा । ( click here for new key ) तो आपको इस पर करना है । जो भी Password मिलेगा । उसे आपको कॉपी कर लेना है । 

toolbox.xyz call bomber

स्टेप.4 अब आपको Enter Your mobile number का आप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । 

toolbox.xyz call bomber

स्टेप.5 उसके नीचे में आपको Key आनी जो Copy किया था । वो आपको डालना होगा । इसके बाद I am not robot पर क्लिक करना होगा । और Bomb पर क्लिक करना होगा । 


जब आप इतना करोगे । तो आपके दोस्त के पास 1 लाख sms+calling जाना शुरु हो जायेगा । ऐसा हो जायेगा । की 1 Hours तक Mobile में वो कुछ नहीं कर पाएगा । और बहुत ही ज्यादा परेशान हो जायेगा । 


( Note ) बेवजह किसी को Call+sms करके परेशान करना गैर कानूनी है । ऐसा करते पकड़ा जानें पर आपको जेल भी हो सकता है । आप अपने रिस्क पर Call Bomber करे । इसमें हमारा कोई रिस्क नहीं होगा । 


हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । हम भारत के नागरिक है और भारत के कानून का सामान्य करते हैं । 


आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही जनकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप ब्लाग पर विजिट जरुर करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,



1 comment:
Write comment
  1. bro please give back link https://www.softdownload.in/call-Bomber

    ReplyDelete