Thursday, December 28, 2023

tools.restrict.com call bomber

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों आप अपने Gf या Bf , दोस्त को Call Bomber और Sms Bomber के अलावा Fake Call करके Prank करना चाहते हैं । तो आप बिलकुल कर सकते हैं । Prank करने के लिए Tools.restrict वेबसाइट बहुत ही कमाल का हैं । 

tools.restrict.com call bomber

सो आज आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Call Bomber कर सकते हैं । साथ में आप Sms Bomber किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में आप सभी को पूरी जानकारी दिया जायेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


tools.restrict.com call bomber

Google पर Call+sms Bomber के बहुत से वेबसाइट हैं । जहा से आप Call Bomber कर सकते हैं । इसके अलावा आप एक साथ में 1 लाख Call Bomber कर सकते हैं । सो इसके बारे में हम आपको पुरी जानकारी देने वाले है । तो आप हमारे इस पोस्ट के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


tools.restrict.com 

स्टेप.1 Tools.restrict Sms Bomber website हैं । तो आपको Google पर जाकर search करना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट पर जाओगे । तो आपको बताया जायेगा । की आप इस वेबसाइट के मदद से सिर्फ India में ही Call Bomber कर सकते हैं । आपको Mobile number डालने का आप्शन मिलेगा । तो आपको अपने दोस्त का Mobile number डाल देना है । और I am not robot पर क्लिक कर देना है । और Bomb पर क्लिक कर देना है । Call जाना शुरु हो जायेगा


स्टेप.3 जब आपको ऐसा लगे । की बहुत मस्ती हो चूका है । अब इसे बंद कर देना चाहिए । तो आप Stop bomb पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं । 


Toolbox.xyz 

Toolbox भी एक Sms Bomber के लिए बेहतरीन App है । इसके मदद से आप 1 लाख Sms एक साथ में आप भेज सकते हैं । जो बहुत ही कमाल का हैं । और खाश बात यह है कि यह sms की Fast Spped 140 Per Second Sms जायेगा । जो चौकाने वाला है । 


स्टेप.1 आपको Google पर जाना है । और Toolbox Search करना है । या फ़िर आप लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 अब आपको इस वेबसाइट के बारे में कुछ डिटेल्स मिल जायेगा । जिसे आप पढ सकते हैं । इसके अलावा आपको Get Key का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करके । Passwors को Copy कर लेना है । 

tools.restrict.com call bomber

स्टेप.3 अब आपको नीचे की ओर जाना है । Mobile number का आप्शन मिलेगा । उसमे आपको अपने दोस्त का मोबाइल नंबर डाल देना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । 

tools.restrict.com call bomber

स्टेप.4 उसके निचे में Enter Get Key का आप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको उस Passowrd को डाल देना है । जो आपने Copy किया था । और Send पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 Unlimited sms जाना शुरु हो जायेगा । जब आपको ऐसा लगे । की अब Sms को बन्द कर देना चाहिए । तो आप Stop पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं । 


DEVIL toolbox 

DEVIL tool box सिर्फ और सिर्फ Sms Bomber के लिए ही बनाया गया है । इसलिए आप इसके मदद से Call Bomber नही कर सकते हैं । सिर्फ आप sms bomber ही कर सकते हैं । 


स्टेप.1 आपको Google पर जाना है । और Devil toll box search करना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इसके अन्दर जाओगे । तो आपको website के कुछ Information मिलेगा । जिसे आप पढ़ सकते हैं। इसके अलावा आप Get Key वाले ऑप्शन पर क्लिक करें । आपको एक Code दिखाई देगा । उसे आप Copy करे । 

tools.restrict.com call bomber

स्टेप.3 आपको सबसे नीचे की ओर आना है । और Enter Mobile number के जगह पर आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । और उसके नीचे में आपको वो Code Paste कर देना है । 

tools.restrict.com call bomber

स्टेप.4 इसके बाद आपको I am not robot पर क्लिक करें । और Bomb पर क्लिक करें । 


स्टेप.5 आप Sms Bomber को रोकना चाहते हैं । तो Stop पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं । 


Call bomberz 

दोस्तों अगर आप Call+sms bomber दोनो एक साथ भेजना चाहते हैं । तो आपको नीचे की ओर फॉलो करना चाहिए । क्योंकि अब में आपको Call+sms bomber दोनो एक साथ आप किस प्रकार से भेज सकते हैं । इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको Call Bomberz वेबसाइट पर जाना है । आपको Mobile number डालने का आप्शन मिलेगा । उसमे आपको अपने दोस्त का Mobile डाल देना है । 



इसके बाद I Agree पर क्लिक कर देना है । और Send Now पर क्लिक कर देना है । Call bomber शुरू हो जायेगा । 


स्टेप.2 लेकिन आप Call+sms bomber एक साथ करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे की ओर जाना है । और call+sms bomber का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 


आपको Mobile number डालना है । और Send Now पर क्लिक कर देना है । इससे Sms+call bomber एक साथ जायेगा । जिससे आपका दोस्त पागल हो जायेगा । और आपको खूब मजा आयेगा । 


( Note ) बेवजह किसी को परेशान करना गैर कानूनी है। और आपके उपर करवाई की जा सकती है । इसलिए अपने रिस्क पर Prank करे । इसमें हमारा कोई रिस्क नही होगा । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । धन्यवाद ,,,,,,,


tools rstrick.com call

Tools tricks Call Bomber

tools.rstricks.com instagram

tools.restrict.com call bomber

No comments:
Write comment