Thursday, December 14, 2023

Fake phone number । Fake phone number for verification

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों अगर आप Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं । तो आपको मालुम होगा । की Fake Number क्या होता है । क्योंकि आपने कई बार ऐसा देखा होगा । कि लोग अपने ही देश के लोग Pakistani , Us , Uk जेसे देशों का Sim Card Number का इस्तेमाल करते हैं । 

Fake phone number । Fake phone number for verification

लेकिन जब हम लोग देखते हैं तो लगता है । दुसरे देश का Number हैं । और आप उस डर जाते हैं । कि ये हमारे Whatsapp को कुछ करने आया है । इस पहले आप उसे ब्लॉक कर देते हैं । इसके अलावा Fake Number का Sim Card बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है । 


दोस्तों जब कोई Froud लोग Call या Sms करता है । तो उसका Mobile number ( +154684986 . +146486 ) जेसे आपको अन्य भी Number से Call आते हैं । और आप परेशान हो जाते हैं । सो क्या आपको पता है । ऐसा कैसे होता है । 


Fake phone number । Fake phone number for verification

दोस्तों गूगल पर ऐसे कई सारे वेबसाइट है। जो Fake Number के साथ Sms प्रोवाइड करता है । जिस से आप Whatsapp , Facebook जेसे Sosial Midea App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


इसके अलावा Fake Call मतलब आप बीना Mobile number के call कर सकते हैं । जहां पर आपके Mobile Number नही जायेगा । जिस प्रकार से Froud लोग करते हैं । आप भी Fake Call करना चाहते हैं । तो आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


इतना ही नहीं Sms Bomber और Call Bomber जेसे सुवीधा कई सारे वेबसाइट देता है । अगर आप Call sms bomber के बारे में नही जानते हैं । तो हम आपको बता दूं कि Call bomber जब आपके साथ कोई करेगा । तो लगेगा की भूत हमे Call कर रहा है । आप भी Call Bomber का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


सो आज बात करने वाले हैं । की आप किस प्रकार से Fake Mobile number के साथ OTP कैसे प्राप्त कर सकते हैं । जिस से आप किसी भी App का इस्तेमाल कर सकें । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे बताएं गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Free virtual mobile number for SMS verification

स्टेप.1 Fake Mobile number से WhatsApp , Facebook जेसे App का इस्तेमाल करने के लिए आपको Google पर जाकर Recive.smss search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

Fake phone number

स्टेप.2 जब आप Site Open करोगे । तो आपकों सभी देश के Mobile number मिल जायेगा । तो आप अपने हिसाब आनी मन पसन्द के जो Number अच्छा लगे । उसे आप सेलेक्ट कर लेना है । और आपको ओपन का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

Fake phone number

स्टेप.3 इसके बाद आपको निचे आना है । आपकों सभी App का OTP मिल जायेगा । लेकिन ध्यान रहे । कि आपको वही OTP लेना है । जिस App का इस्तेमाल करना चाहते हैं । यहां पर आपको ढेर सारे OtP मिल जायेगा । तो आपको पढ़ कर लेना है । 

Fake phone number

Whatsapp में जाना है और Ye Mobile number डालना है । OTP मांगा जायेगा । तो आप यहां से उठा कर डाल देना है । लेकिन ये OTP 1 Hours तक Validity हैं । उसके बाद आप इसका इस्तेमाल नही कर सकते हैं । 


Anonymous .com 

स्टेप.1 आपको गुगल पर जाना है । और Anonymous .com Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

Fake phone number for verification

स्टेप.2 अब आपके पास सभी देश के Mobile number मिल जायेगा । आप जिसका इस्तेमाल करना चाहते हैं । वो सेलेक्ट करे । 

Fake phone number for verification

व्हाट्सएप पर जाए और Mobile number डाले । जब OTP मांगे । तो आप यही पर दिया गया otp का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


स्टेप.3 इसके अलावा आप Recive Sms पर क्लिक करें । आपको सभी Sms मिल जायेगा । आप पढ़ कर उसका इस्तेमाल करे । जो App का इस्तेमाल आप करना चाहते हैं । उसी का Code आप यूज करे । इसके अलावा Sms Time Valid रहता है । 

Fake phone number for verification

TEXTRAPAPP 

स्टेप.1 अगर आप अपने पसन्द के Mobile Number लेना चाहते हैं । तो गुगल पर जाएं । और TEXTRAPAPP Search करे । जो लिंक मिलेगा । आप उस पर क्लिक करे । 


स्टेप.2 अब आप जिस देश के Mobile number लेना चाहते हैं । वो देश आपको सेलेक्ट करना है । 


स्टेप.3 इसके बाद आपको Mobile number दे दिया जायेगा । आप उसका इस्तेमाल अपने Whatsapp पर कर सकते हैं । OTP के लिए आपको Message करना है । आपकों OTP दे दिया जायेगा । 


सो आप इस प्रकार से किसी भी देश के Mobile number से Whatsapp जेसे Sosial Midea App का इस्तेमाल कर सकते हैं । और लोगों को दिखा सकते हैं । कि आप कितना चीज जानते है । 


क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment