Wednesday, May 10, 2023

How to change Android to iOS system

By:   Last Updated: in: ,


Mobile का इस्तेमाल सभी लोग करते हैं । लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं । जो Iphone जेसे Ios mobile को खरीद नही पाते हैं । या फ़िर लोगे का सपना होता है कि वो Iphone का इस्तेमाल करे । लेकिन पैसा ना होने के वजह से वो Android Phone का ही इस्तेमाल करते हैं । 

How to change Android to iOS system

वैसे में उसका सपना Iphone चलाने का अधूरा रह जाता है । लेकिन कोई बात नहीं है क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने वाले हैं । जिस से आप अपने Andorid Phone को Iphone में Change कर सकते हैं । 


अगर आप भी अपने Android Phone को Iphone Verison में अपग्रेड करना चाहते हैं । तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । और हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


How to change Android to iOS system

दोस्तो आप किसी भी Smartphone आनी कोई भी Compnay का Mobile हो आप उसे Iphone Ios में Change कर सकते हैं। और ऐसा करने के लिए कई तरह के App और Setting है । जो में आपको एक एक कर आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए जानते हैं । 


स्टेप.1 आपकों सबसे पहले Play Store पर जाना है Move To iOS App Download करना है । ये App एक Loncher के तोर पर काम करता है । 


स्टेप.2 अब आपको Get Started का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । 

How to change Android to iOS system

स्टेप.3 फ़िर आपको कुछ परमीशन मांगा जायेगा । जिसे आपको दे देना है । मतलब साफ़ तौर पर कहा जाएं तो आपको बहुत जगह पर परमिशन मांगेगा । तो आपको देते जाना है । 


स्टेप.4 इसके बाद आप अपने Phone को किस प्रकार से Phone का Display रखना चाहते हैं । ये भी आपको सेलेक्ट करना है । और Get Started पर क्लिक करना है




अब आपका Phone पूरी तरह से Iphone जैसा हो जायेगा । लेकिन अभी भी आपको कुछ चेंज करना होगा । जिससे आपका फ़ोन और भी काफ़ी अच्छा लगेगा । 


इसके अलावा आपको अगर ज्यादा समझ में नही आया होगा । तो आप ऊपर में दिए गए विडियो को देख सकते हैं । जिससे आपको और भी ज्यादा समझ में आ जायेगा । 


( Note ) आपको अपने Android Phone के पीछे Body में Iphone का Sticker लगाना होगा । जो करीब 200 रूपया में आ जाएगा । और जब आप Iphone Sticker को लगाओगे । तो आपका फ़ोन और भी ज्यादा Iphone जैसा देखने को लगेगा । 


किसी भी Phone को Iphone में Convert करने के लिए इतना कई प्रकार के apps मिलेंगे । साथ ही आपको कई सैटिंग करना होगा । जिसके लिए आपको अगर पूरी जानकारी समझ में नहीं आ रहा है । तो आप ऊपर में दिए गए विडियो को देख सकते हैं । 


सो आप इस प्रकार से किसी भी Android Phone को Iphone आनी iOS में Convert कर सकते हैं । और अपने दोस्तों को आप दिखा सकते हैं की आपने एक Android Phone को iOS में बदल दिया है । और आपको इसका इस्तेमाल करने में काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप पूरी अच्छे तरह से समझ गए होगे । कि आप किस प्रकार से अपनें Android phone को Iphone में Change कर सकते हैं । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment