Friday, May 19, 2023

Otipy website

By:   Last Updated: in: ,


दोस्तों जेसे कि आप जानते हैं । Filpkart और Amazon ऐसे App है । जहां पर आपको खाने पीने के आलावा Mobile से लेकर कपड़ा और Battery से लेकर Camera तक मतलब साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो आपकों Amazon और Filpkart पर सभी चीजे मिल जाते हैं । 

Otipy website

और आपके घर तक पहुंचा भी देता है । लेकिन कुछ पैसे चार्ज करता है । लेकिन Home services बेहद ही अच्छा है आप अपने मन पसंद के चीजों को घर बैठे खरीद सकते हैं । आपकों कही जानें की जरुरत नहीं है । और अच्छे Quality के साथ आपको प्रोवाइड करता है।


Otipy company details

Amazon Filpkart के जैसा ही Otipy साइट है। यहां पर आपको खाने का चीज़ मिलता है । जेसे गेहूं , चावल , रसगुल्ला , काजू , बादाम , पिस्ता , अखरोट , भिंडी , केरला जेसे सभी खाने का सामान आप Otipy Site पर मिल जायेगा । 


जिसे आप कम कीमतों में Book कर सकते हैं । और आपके Post Office या फ़िर Home Services कर दिया जाएगा । ये Sarvice लोगो के लिए काफ़ी बेहतरीन हैं । और इसका इस्तेमाल आज के समय में सभी लोग कर रहे हैं । 


सो आज आप सभी को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से OTipy Site से आप कुछ चीज़ कैसे बुक कर सकते हैं । और उसका Price क्या है । ये सभी चीज़ आपको बताने वाले हैं । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Otipy website

स्टेप.1 आपको गुगल पर जाना है और OTIPY Search करना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 इसके बाद आप आपकों सब्जियां मिल जायेगा । और फ्रूट्स भी आपको मिल जायेगा । जिसे आप देख सकते हैं ।

Otipy website

जीतना आप नीचे जाओगे । उतना ही और चीजे आपको देखने को मिलेगा । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 


स्टेप.3 कोई चीज़ आपकों पसंद आ जाय । और आप उसे Book करना चाहो । तो आप Add पर क्लिक करना है । आपके सामान आपके Profile में add हो जायेगा । 

Otipy website

स्टेप.4 अब आपको सबसे पहले की तरफ जाना है । Login के बगल में आपको कोई चीज़ मिल जायेगा । उस पर आपको क्लिक करना है । 


स्टेप.5 इसके बाद आपको Mobile number डालना होगा । और उसमें जो OTP जायेगा । उसे आपको डालना होगा । और Verify करना होगा । 


स्टेप.6 इसके बाद आपको Add Paymen का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर Payment Add करना होगा । और आपके सब्जियां को आपके Location पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा । 

Otipy website

लेकिन खाश बात यह है कि ये सुवीधा कुछ ही शहरों में उपलब्ध है । इसलिए शायद ये आपके लोकेशन पर काम ना कर सके । और आप इसका इस्तेमाल ना कर सके । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,

No comments:
Write comment