Sunday, February 18, 2024

Www Forsage io । busd forsage.io login


Forsage एक Invest Company हैं । जो आपकों पैसे कमाने का बहुत ही अच्छा जरिया देता है । वैसे हमारे देश में ऐसे कई सारे लोग हैं । जो घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं । लेकिन उसमें आपका मदद Forsage कर सकता है । 

Www Forsage io । busd forsage.io login

लेकिन उस से पहले आप इस article को पुरा पढ़े । वरना आप बरवाद होकर वापस लोट आओगे । क्योंकी पहले आपको ये समझना चाहिए की Forsage क्या है । और किस प्रकार से काम करता है । क्या आपको समझ में पैसा देता है । और कहा कि Company हैं । इस चीज़ को समझने के बाद ही आपको इसमें पैसा लगाना चाहते


सो आज हम आपको Forsage Website ( App ) के बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । जिन्हे आपको पुरा पढ़ना चाहिए । अन्यथा आप पुरा नही पढ़ते हैं । तो आपको इसमें पैसा लगाना भी नही चाहिए । हम तो आपको यही सलाह देंगे । 


forsage.io app download

Forsage का कोई भी App नही है । क्योंकी किसी भी इलीगल App को Play Store पर अपलोड नही किया जा सकता है । जिसके लिए Forsage वेबसाइट से अपना काम करता है । 


वैसे आपकों बता दूं कि Website बनाना कोई बड़ी बात नहीं है । आप भी बना सकते हैं । और आप भी कुछ कर सकते हैं । लेकिन अपना App बनाकर Play Store पर अपलोड नही कर सकते हैं । आप कोई गलत काम के लिए बनाए है । 


Www Forsage io । busd forsage.io login

Forsage Website को 2020 में बनाया गया है । और इसका संस्थापक 4Chan Org वाला ही है । 4 Chan Org आपको मालूम नही है । तो आपके जानकारी के लिए बता दूं कि 4Chan org Hacker लोगो के बनाया गया है । 


आप भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । और कुछ भी अपलोड कर सकते हैं । यहां पर आपको आपके Mobile number और आपके डिटेल्स को anonymous रहता है । 4chan org login करने के लिए आपको कुछ भी डिटेल्स नही डालना होता है । 


Forsage Safe / Real And Fake ?.

Forsage दूसरे देश की Company हैं । यहां पर आपको Dollar में अपना पैसा लगाना होता है । और उसके बदले आपको उसका Double रकम देता है । जेसे आप 1000 रुपया लगाएं हो तो आपको 2000 रुपया मिलेगा । 


और कहा जाता है कि ये Site Indian है । जो बिलकुल गलत है । अगर Indian Site होता तो Dollar नही लेता बल्कि रूपया में लोगो से Invest कराता । जो ऐसा नहीं है । इस से ये साबित होता है कि ये विदेशी कंपनी हैं । 


जेसे आपने Forsage के बारे में जानकारी जान लिया । अब आपको BP PLC के बारे में बताते हैं । जो आपको समझाने का सबसे आसान तरीका है । और इस से आपको फायदा भी होगा । 


BP Plc Vs Forsage ? 

BP Plc भारत में 2022 में Entery किया । और लोगों को इसमें पैसा लगाने की इजाजत दिया । लोग सोचते थे कि BP Plc आनी Bharat Petroleum / British Petroleum / Bihar petroleum लोग कह रहे थे । 


मतलब लोग सोच रहे थे की ब्रिटिश का ये एप है । तो वही पर दूसरे लोगो का कहना था कि ये भारत का एप है । और दूसरे लोग इसे बिहार का ऐप होने का दावा कर थे । जिसके वजह lof BP Plc में अपना पैसा खूब Invest करना शुरू कर दिया है । Bp Plc का खाश बात यह है कि ये Indian Rupee में लोगो से पैसा ले रहे थे । 


लेकिन लोग पहले इसमें 1000 रूपया लगाया जिसके बाद उन्हें 2000 रूपया 15 दिन में मिल जाता है । उसी प्रकार धीरे धीरे लालच से 5000 रुपया लगता तो उसे 10000 रुपया मिल जाता है । इसी चीज़ को लोग देख कर BP Plc का खूब मजा लिया । 


क्योंकि लोगो को मालुम हो चुका था की ये BP Plc बिलकुल सेफ है । और लोग लाखो रूपया लगाना शुरू कर दिया । क्योंकि 1 लाख लगाने के बदले में 500000 लाख रुपया मिलता था । और लोग इस चीज़ को देख कर खूब पैसा लगाना शुरू कर दिया । 


जिसके बाद BP Plc लोगो को और भी ज्यादा लालच दिया । जिसके बाद 2 दिन के लिए BP Plc ने अपना Site का Sarver Down कर बंद कर भाग गया । अगर आप BP Plc के बारे में नही जानते हैं । तो आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं । 


इसके अलावा आप BP Plc के बारे में आप YOu tube जेसे किसी भी Platfrom पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । या फ़िर आप अपने दोस्तो से BP Plc के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


forsage.io id

दोस्तों हमारे देश में ऐसे भी लोग हैं । जो 1000 रूपया लगाकर करोड़ो रूपया कामना चाहते हैं । उसी प्रकार से BP Plc और Forsage Site विदेशी Company वाले लोग भारत के लोगो को लालच देकर लूट लेता है । और Last में अपना Site बंद कर भाग जाता है । 


वैसे आप Dream 11 जेसे App का नाम जानते ही होगे । जो 1 दिन की कमाई 50 करोड़ की कमाई करती है । वैसे में कई ऐसे लोग हैं । जो Dream 11 में 1 लाख से भी अधिक रूपया खर्च कर चुका है । वैसे आप उन लोगो से इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं जो Dream 11 का इस्तेमाल कर रहे हैं । 


forsage.io login

लेकिन दोस्तों हमारे समझाने के बाबजूद भी आप नही समझ रहें हैं । और आपको करोड़पति बनने का लालच हो चुका है । तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । तो चलिए अब आपको इसका Id बनाना और आप इसका इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं। ये भी आपको बता देते हैं । 


Forsage में Login करने के लिए आप ऊपर में दिए गए विडियो को देखे । ताकी आपको इसके बारे में पूरी जानकारी मिल सकें । तो आप उस वीडियो को जरूर देखे । 


( Note ) दोस्तों Forsage एक धोखाधड़ी करने वाली कंपनी हैं । ये आपको पहले लालच देगा । और बाद में आपको लूट कर चला जायेगा । अगर आपको बिस्वास ना हो तो आप BP Plc के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


हम से जहां तक हो सके आपको यही सलाह देंगे । की आप Forsage में अपना पैसा Invest मत करो । ये आपको लालच दे रहा है । बल्कि आपसे कितना पैसा असूल करेगा । ये कहा जाना मुस्किल हैं । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देकर रूबरू कराना बल्की आप हमारे बातों को ना मानो और आपको हमारे बात आपके दिमाग मे नही आया है और आपको पैसा कमाने का लालच हैं । तो आप Forsage का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप Forsage के बारे में जानकारी प्राप्त कर लिया होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।  आज के लिए इतना ही हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment