Friday, March 1, 2024

Bageshwar Dham Whatsapp Group Link

 

मध्य प्रदेश में छत्तरपुर जिले के ऐतिहासिक खजुराहों मंदिर दुनिया भर के लोगो का ध्यान खींचते हैं । लेकिन इस जिले का एक गांव गढ़ा बीते कई सालो से दूसरे वजहों से लोगो का ध्यान खींच रहा है । वजह है बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कुमार शास्त्री जिनके भक्त उनमें चमत्कारी देखते हैं । और विरोधी अंध विश्वास फेलाने का आरोप लगाते हैं । 

Bageshwar Dham Whatsapp Group Link

सो आज हम आपको धीरेंद्र कुमार शास्त्री के बारे में पूरी जानकारी देंगे । साथ ही आप किस प्रकार से अर्जी लगा सकते हैं । और इसका क्या परिचय है । इन सभी के बारे में मतलब आप को बागेश्वर धाम के बारे में पूरी जानकारी देंगे । जो आपको काफी पसंद आयेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


बागेश्वर धाम धीरेंद्र कुमार शास्त्री जी की कहानी ? 

गढ़ा में रामकृपाल और सरोज के घर साल 1996 में धीरेंद्र पैदा हुआ । तीन भाई बहनों में सबसे बडे़ धीरेंद्र का बचपन से ही पंडित बनने का खूब मन था । धीरेंद्र स्कूल के लिए निकलते । लेकिन मंदिर पहुंच जाते । 


बागेश्वर धाम वेबसाइट के मुताबिक - धीरेंद्र शास्त्री का जीवन तंग हाली में बीता । कर्म कांडी परिवार था । पूजा पाठ में जो पैसा मिलता था । उसी से उसका परिवार चलता था । धीरेंद्र ने अपने दादा सेतु लाल गर्ग से पंडिताई सीखी । फिर एक और धीरेंद्र अज्ञात वाश पर चलें गए । 


गढ़ा गांव के लोगो के मुताबिक धीरेंद्र पता नही कहा पर 1 साल के लिए गायब हो गया । लोटे तो एकदम अलग थे । धीरे धीरे विधायक जेसे लोगो का आना शुरू हुआ । धीरेंद्र कुमार शास्त्री कांग्रेस के कारण बना है । लेकिन आज जो हो रहा है इसमें भाजपा की अहम भूमिका है । 


धीरेंद्र कुमार शास्त्री की घर की इस्तिति ? 

धीरेंद्र कुमार शास्त्री के गांव वालो का कहना है । की धीरेंद्र कुमार शास्त्री जी के पास घर द्वार कुछ नही था । पास में एक सामुदायिक भवन था । जिसमे ये लोग बर्शती डाल कर रहते थे । पूजा पाठ करते थे । गांव वाले मदद कर देते थे । धीरे धीरे इन्होंने दरबार लगाना शुरू किया । 


धीरेंद्र का आगे बढ़ने में इंटरनेट का अहम रोल है । और Sosial midea पर आज उनके करोड़ो समर्थक हैं । धीरेंद्र के दरबार के जानें के लिए टोकन लगाना पड़ता है । धीरेंद्र कुमार शास्त्री को आगे बढ़ने के कारण लोग उन पर जलना शुरू हो गया है । और उनके पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं । 


Bageshwar Dham Whatsapp Group Link

दोस्तों बागेश्वर धाम नाम से आपको Whatsapp पर कई ग्रुप मिल जायेगा । लेकिन ये ग्रुप कोई भी लोग बना लेता है। तो फिर आप इन सभी ग्रुप में ज्वाइन होकर क्या करेगें । इसलिए हम आपको धीरेंद्र कुमार शास्त्री से बात करने वाले Mobile number देने वाले है । तो चलिए जानते हैं । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको गुगल पर जाना है और Bageshwar Dham.co.in Search करना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर जा सकते हैं ।

Bageshwar Dham Whatsapp Group Link

स्टेप.2 जब आप बागेश्वर धाम वैबसाइट पर जायेंगे । तो आपको धीरेंद्र कुमार शास्त्री जी से जुडी सारी जानकारी मिल जाएगी । साथ ही उसका प्रयवचन कहा चल रहा है । कितने दिनो के लिए चल रहा है । और क्या कर रहा है । इसके बारे में आपको हमेशा अपडेट मिल जायेगा । 

Bageshwar Dham Whatsapp number

स्टेप.3 उसके बाद जब आप नीचे जाओगे तो आपको बागेश्वर धाम के Adress और Email id के साथ आपको Mobile number मिल जायेगा । 

Bageshwar Dham Whatsapp number

जिस पर आप call करके अपने समस्याओं का समाधान कर सकते हैं। साथ ही आप इसी Mobile number से अपना अर्जी लगा सकते हैं । और टोकन और कहा पुजा हो रहा है । इसके बारे में आप पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


( Note ) बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कुमार शास्त्री जी का कहना है कि आप हमारे साथ दो हम भारत को हिंदू राष्ट्र बना देंगे । जो कहना सही है । अगर आज हिंदू एकता नही हुआ तो कल हमारे देश मुस्लिम राष्ट्र बन जायेगा । 


दोस्तों हम आप लोगो से यही कहेंगे । कि हिन्दू एकता हो जाएं और सही लोग को अपना वोट करे । जो हमारे देश को हिंदू राष्ट्र बनाने का काम कर रहा हो । बल्कि किसी के बहकावे में ना आए । और पैसे के कारण किसी गलत इंसान को अपना वोट ना दे । 


क्योंकी जब दुनिया से चले जाओगे । तो आपके कुकर्म के कारण आपके बच्चे पर इसका बुरा असर पड़ेगा । जो बहुत ही खतरनाक साबित होगा । इसलिए अपने लिए नहीं । बल्कि अपने बच्चे के लिए सही सरकार को वोट करे । 


हम किसी भी पार्टी के सदस्य नहीं है । हम भारतीय होने के कारण हम लोगो को यही सलाह देंगे । कि अपना भविष्य नही । बल्की अपने बच्चो के भविष्य के लिए सही सरकार आनी BJP को अपना कीमती वोट दे । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । और सही दिशा में ले जाना । बल्कि आप हमारे बातों को नही मानते हैं और नहीं समझते हैं । तो इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment