Tuesday, June 20, 2023

Techwalla app

By:   Last Updated: in: ,

 

Tech wala app download दोस्तों आपने You tube पर देखा होगा । कि बहुत से चेनल में सिर्फ एक ही Catgory के विडियो अपलोड किया जाता है । जेसे Mobile से जुडी विडियो बना रहें हैं । तो वो सभी Mobile से जुडी विडियो ही बनाएगा । 

Techwalla app

या फ़िर कोई अपने चेनल पर सोंग अपलोड करता है तो उसका चैनल पर सिर्फ song ही अपलोड किया जाता है । उसी प्रकार से Google पर भी आपको कई सारे वेबसाइट मिल जाता है । जहा पर आपको एक ही कैटगरी के आर्टिकल दिखने को मिल जाता है । 


Techwalla app

Techwala Site में आपको सिर्फ Tech से जुडी जानकारी मिल जाती है । और खाश बात यह है कि इसका कोई भी App नही है । जिसके कारण आप इसका App Download नही कर सकते हैं । 


और Tech wala site में आपको जो जानकारी मिलता है । वो आपको हमारे साइट पर भी मिल जायेगा । आप हमारे साइट पर विजिट कर सकते हैं । हमारे साइट में आपको देश विदेश और Tech Mobile से जुडी जानकारी मिल जायेगा । जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं । 


सो दोस्तो आपको हम पहले ही बता चूके है कि Tech wala का कोई भी App नही है। जिसके कारण आप इसके App को डॉउनलोड नही कर सकते हैं । बल्कि आपको जो जानकारी चाहिए । आप हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सर्च कर सकते हैं । 


आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप कैसे अपने Mobile के EMI Number को प्राप्त कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Mobile ka emi number kya kaam aata hai ? 

दोस्तों अगर आपका Mobile खो जाता है । और आप Police या फ़िर किसी भी Site पर जाकर Mobile Trace करेंगे । तो आपको Mobile का EMI Number का जरूरत पड़ेगा । तभी आप Mobile को Trace कर सकते हैं । 


जिस प्रकार हम लोग कही पर खो जाते हैं और हमारे पास Aadhar card होता है तो लोग जान जाते हैं कि हमारा गांव कहा है । और हमे हमारे गांव तक पहुंचा दिया जाता है । उसी प्रकार आपको अपने Mobile का EMI Number पता करना बहुत ही जरूरी है । तभी आप खोया हुआ mobile को ढूंढ सकते हैं। 


Mobile ka emi number kaise Jane ? 

स्टेप.1 किसी भी Mobile के EMI Number प्राप्त करना बहुत ही आसान है । आपको अपने डायल पैड आनी जहां से आप Call लगाते हैं । वो ओपन करना है । और *#06# डायल कर Call लगाना है । 


स्टेप.2 अब आपको आपके Mobile का EMI Number मिल जायेगा । आपके पास 2 Sim Card हैं । तो आप को 2 EMI Number देखने को मिलेगा । और आप के Mobile में 1 Sim Card हैं । तो आपको 1 EMI Number देखने को मिल सकता है । 


अगर आपको Keypad Mobile की EMI Number प्राप्त करना चाहते हैं । तो आपको अपने Keypad Mobile की Battery खोल देना है । आपको Battery के नीचे में Sticker मिलेगा । जिसमे EMI Number आपको मिल जायेगा । 


सो आप इस प्रकार से किसी भी Mobile के EMI Number प्राप्त कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद 


No comments:
Write comment