Friday, January 26, 2024

breakup girlfriend birthday wishes

 

दोस्तों कहावत में कहा जाता है । प्यार व्यार सब धोखा है । पढ़ाई कार्लो अभी मोका है । ये कहावत बिलकुल सही है । लेकिन सच्चाई यह भी है । कि जिंदगी में Girlfriend होना जरूरी है । 

breakup girlfriend birthday wishes

क्योंकि अधिक लोगो की सबसे बड़ी समस्या है । कि उन्हे पढ़ाई में मन नहीं लगता है । लेकिन GF साथ हो तो सब कुछ करने में मन लगता है । इसके अलावा बहुत से लङकी आपको काफ़ी मदद करता है । तो वही पर कुछ लड़कियां आपको बरवाद भी कर देती है । ये आपके उपर डिपेंड करता है कि आप किस प्रकार के लड़की आपके GF हैं । 


breakup girlfriend birthday wishes

लेकिन दोस्तो लड़कियां पैसे वाले लडके पर ज्यादा मरती हैं । आप से भी ज्यादा पैसे वाले लडके मिल जाए । तो आपको भी छोड़ देगा । इसलिए लड़की पर कभी भी बिस्वास नही करना चाहिए । साथ ही आपको हद से ज्यादा प्यार नही करना चाहिए । अन्यथा इसका बहुत बुरा प्रभा आपके जिंदगी पर पड़ेगा । 


सो आज हम बात करने वाले है कि अगर आप किसी लड़की से प्रेम करती है । और वो आपको धोखा दे दिया है । और उसकी Birthday हैं । तो आपको किस प्रकार से उसकी Birthday Wishes करना चाहिए । इसके बारे में आपको कुछ शायरी देने वाले है । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Happy Birthday Wishes for Ex Girlfriend in Hindi


#हो पूरी दिल ❤ की ख्वाइशें आपकी

मिले खुशियों का जहाँ सारा

आप #दुआ में मांगो एक तारा और

खुदा बरसा दे आसमां सारा…

🎂🎂🍫🍫जन्मदिन मुबारक हो जान😘…🍫🍫🎂🎂


तुम्हारी इस अदा का में क्या जवाब दूँ,

मेरे प्यार को मैं क्या तोहफा दूँ,

कोई अच्छा-सा गुलाब माली से मंगवाता,

पर सोचा,

जो खुद गुलाब है उसे क्या गुलाब दूँ…

हेप्पी बर्थडे जान

breakup girlfriend birthday wishes

हस्ते रहे आप #करोड़ों के बीच,

खिलते रहे आप #लाखों के बीच,

रोशन रहे आप हज़ारों के बीच,

जैसे रहता है सूरज आसमानों के बीच!!

🎂Wishing u a very very Happiest B’day My 😘Jaan🎂


दुआ है कि सलामत रहे

एक तुम और

दूसरा तुम्हारा मुस्कुराना

Wish you a very Happy Birthday Girlfriend


 ऐ खुदा एक मन्नत है हमारी,

मेरी जान 💞 जन्नत है हमारी,😘

चाहे हम हो ना हो साथ उनके,

पर खुशियाँ मिले उनको प्यारी❣️प्यारी…

HAPPY BIRTHDAY 😘 JAAN…🎂🎀🎁


दुनिया 🌎 की खुशियाँ आपको मिल जायें,

अपनों से मिलके आपका मन खिल जाये,



सो दोस्तो ये है कुछ ऐसे शायरी जो आप अपने Girlfriend को Wishes करने के लिए यूज कर सकते हैं । ये शायरी जब आप उनके साथ शेयर करेंगे । तो आपके Ex Gf आपके बारे में ये सोचेगा । कि वो लड़का अभी भी हम से प्रेम करता है । और शायद आपके मेसेज का जवाब का जवाब भी आपको दे दिया जायेगा । 


( Note ) दोस्तों अगर आप लङकी आनी ( GF ) के पिछे भाग रहे है । तो इसका मतलब है कि आप बर्बादी की ओर जा रहें हैं । क्योंकि लड़कियां कुछ ही दिनों के लिए खुसियां देती है । जिसके बाद वो लडको को बरवाद कर देती है । 


मतलब किसी भी प्रकार से आपको बरवाद करेगा । चाहे वो आपका दिल तोड़ दे । या फ़िर आपके साथ धोखा धडी करे । या फ़िर आपका महत्पूर्ण समय को बरवाद करें । लङकी आपके साथ कुछ ऐसा करेगा । जिससे आपको बरवाद होना ही पड़ेगा । क्योंकि लड़की के चक्कर बहुत खराब होती है । 


क्योंकि लड़की के मिठी बाते किसी को भी अपने वश में कर सकती है । और अपने अनुसार से लडको को इस्तेमाल कर सकते हैं । हालाकि आपको हमारे बात अभी समझ में नही आयेगा । क्योंकि आप सोच रहे होगे । कि हम आपको गलत बता रहे हैं क्योंकि आपके GF सही है । 


लेकिन दोस्त आप के पास ऐसा समय आयेगा । जहां पर आपको हमारे बात समझ में आयेगा । वही पर आपको बता दूं कि हमारा आपसे कोई दुश्मनी नहीं है । जिसके कारण हम आपको गलत जानकारी दे । हमारे बात समझना है तो समझो अन्यथा मत समझो । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment