Saturday, December 16, 2023

A4help app download

  

A4HELP एक Tech से Releted जानकारी दिया जाता है । जिसके कारण लोग इस साइट पर ज्यादा विजिट करना पसंद करते हैं । सो शायद आप इस Article को पढ़ रहे हैं । तो इसका मतलब यह है कि ये Site आपको भी ज्यादा इंस्ट्रेट लगता है । 

A4help app download

सो आज हम आप सभी लोगो को A4HELP Site का App Download करने के लिए आपको Link देंगे । जहा से आप सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


A4help app download

A4help का कोई भी Private App नही है । यह सिर्फ़ App से Releted जानकारी देता है । ये आपके ऊपर डिपेंड करता है कि आप कोन सा App Download करना चाहते हैं । इस site पर जाकर आप Direct App का नाम search कर सकते हैं । 


वैसे आपको बता दूं कि आपको हमारे भी site पर Mobile Recharge , Tech , Sim card , App Download , fake call , देश दुनिया की खबर पढ़ने को मिल जाता है । जिसके कारण आप हमारे साइट पर विजिट कर सकते हैं । 


सो आज आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Fake Call कर सकते हैं । साथ ही Fake Call क्या होता है । और आप किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Fake call kya hota hai ? 

दोस्तों अगर आप Fake Call करते हैं । तो आपके Mobile का Real Mobile number नही जायेगा । बल्कि Fake Mobile number जायेगा । जेसे आप किसी को Call करते हैं । तो उसके पास +2738₹87383 , +3734(9483)8383 इस तरह का Mobile number जाता है । 


जिसके कारण आप किसी के पास भी Fake Call कर सकते हैं । उसमे आपका Real Mobile number नही जायेगा । यही कारण है कि लोग Fake Call करना ज्यादा पसंद करता है । 


Fake call karne wala app ? 

दोस्तों Play Store पर आपको Fake Call करने के लिए लाखों App मिल जायेगा । लेकिन App से आप Fake Call करते हैं । तो आपको इसके लिए Subscription लेना पड़ता है । 


आनी कि Fake Call karne wala app Paid Version में होता है । जिसके कारण आप Fake Call करने वाला App का इस्तेमाल करते हैं । तो आपको पैसे Pay करना होगा । इसलिए आपको Fake Call करने वाला Website का इस्तेमाल करना चाहिए । 


Fake call website name ? 

जिस प्रकार Fake Call करने के लिए कई सारे App है । उसी प्रकार Fake Call करने के लिए लाखों Website है । जहां से आप Fake Call कर सकते हैं । उसमे से हम आपको कुछ Fake Call करने वाला Site का नाम बता देते हैं । 


  1. Globfone

  2. Poptox 

  3. Call2friends

  4. Call India 

  5. Call bomber

  6. WhatsApp bomber

  7. Sms bomber 

  8. Fake call

  9. And Etc . 


Globfone Use kaise karen ? 

स्टेप.1 Globfone Site यूज करने के लिए आपको Google पर जाना है और Globfone Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

A4help app download


स्टेप.2 अब आप से आपका नाम पूछा जायेगा । तो आप कुछ भी भर देना है । और Next पर क्लिक कर देना है । 

A4help app download


स्टेप.3 उसके बाद आपको 4 ऑप्शन मिलेगा । Video call , Sms , Call तो आपको Call पर क्लिक कर देना है । 

A4help app download

स्टेप.4 अब आपको Mobile Number डालने का ऑप्शन मिल जायेगा । जिसमे आपको सबसे पहले Country Salect करना है । आप कोन से देश कॉल लगाना चाहते हैं । 

a4help.com fake call app


स्टेप.5 उसके बाद में आपको Number डायल करना है । जिस पर आप कॉल लगाना चाहते हैं । और फिर आपको Call लगा देना है । जब वो आपका कॉल उठायेगा । आप से बात हो जाएगा । 


लेकिन इस website को आप दिन में सिर्फ़ 3 बार ही यूज कर सकते हैं । ज्यादा वेबसाइट पर विजिट करोगे । तो आपको ब्लॉक कर दिया जाएगा । इसी प्रकार से आप को सभी Fake Call करने वाला website का इस्तेमाल करना होगा । 


Poptox 

Poptox भी Fake Call करने के लिए काफ़ी बेहद ही अच्छा वेबसाइट है । आप इसका भी इस्तेमाल Fake Call करने के लिए कर सकते हैं । 


स्टेप.1 आपको सबसे पहले Google पर जाना है और poptox Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

a4help.com fake call app

स्टेप.2 उसके बाद आपको हल्का सा नीचे आना है । और आपको Call लगाने का ऑप्शन मिल जायेगा । तो सबसे पहले आपको देश search करना है । आप कहा कॉल लगाना चाहते हैं । 

A4help

उसके बाद आपको Mobile number डालना है । जिसके पास आप कॉल लगाना चाहते हैं । और फिर कॉल के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है । आपका कॉल लग जायेगा । और आप बात भी कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों अगर आप Fake Call कर Prank करते हैं । तो सही है । लेकिन आप किसी भी ज्यादा परेशान कर रहे हैं । तो आपके Fake Call number को Trace किया जा सकता है । और आपके उपर करवाई की जायेगी । 


सो इस प्रकार से आप Fake Call कर मस्ती और Prank किसी के भी साथ कर सकते हैं । सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसा ही Article पढ़ना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment