Friday, August 11, 2023

Airtel sim se call nahi lag raha hai

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों 99% ऐसे लोग हैं । जो Mobile के ऊपर डिपेंड है । Mobile ना मिले । तो पागल सा लगने लगता है । या फ़िर Mobile से किसी के पास call ना लगे । तो और भी ज्यादा खराब लगता है । 

Airtel sim se call nahi lag raha hai

जब हमारे Mobile से किसी के पास कॉल नही लगता है । तो हम लोग बहुत ही ज्यादा परेशान हो जाते हैं । तो अगर आपके भी Airtel Sim से किसी के पास कॉल नही लग रहा है । तो परेशान होने की जरूरत नहीं है । 


क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको 4 ऐसे स्टेप बताने वाले हैं । जिसे आप फॉलो करते हैं । तो आपके Airtel Sim से call लगना शुरू हो जायेगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Airtel sim se call nahi lag raha hai

Mobile से call ना लगना ये नॉर्मल सी बात है । कभी कभी ऐसा होता है । और जब आपके साथ ऐसा हो रहा है । तो आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए जानते हैं । 


Recharge Expired 

दोस्तों आपके Mobile में Recharge खत्म हो गया है । तो ऐसे स्तिथ में Mobile में नही Call आता है । और नही Call जाता है । तो सबसे पहले आप ध्यान रखें कि कही आपके Mobile Recharge खत्म नहीं हो गया है । 


अगर आपके Mobile में Recharge है । और Call नही लग रहा है । तो आप नीचे में और भी दी गई जानकारी को पढ़े । आपके प्रोब्लम का सोल्यूशन हो जायेगा । 


Network busy 

दोस्तों हम लोग कभी - कभी ऐसे जगह पर चले जाते हैं । जहां Mobile में Network नही होता है । आनी की Mobile में Network दिखाता है । लेकिन Call नही लगता है । ऐसा तभी होता है। जब Mobile में False Network पकड़ रहा हो । 


आपके Mobile में False Network पकड़ रहा है । तो ऐसे स्तिथ में आप कही पर भी कॉल लगाओगे । तो कॉल नही लगेगा । ये आप ध्यान रखें । लेकिन आपके साथ ऐसा हो रहा है । तो आप इस प्रोब्लम से कैसे बच सकते हैं । ये अब आपको बता देते हैं । 


Mobile Switch Off ( on ) 

हम आपको जितने भी समस्या बताए वो सब आपके साथ हो रहा है । या फ़िर कॉल नही लग रहा है । तो इसका सोल्यूशन सिर्फ एक है । कि आपको अपने Mobile को Switch Off करके दोबारा से चालु करे । 


जब आप इतना करोगे । तो आपके Mobile में Call आना और call जाना शुरु हो जायेगा । और कभी भी ऐसा फिर से होता है । तो आपको यही करना है । Mobile Switch Off कर फिर से On करना है । आपके समस्या दूर हो जाएंगे । 


सो उम्मीद करता हूं कि हमारे बताए गए जानकारी आपको काफ़ी पसंद आया होगा । और आपको इस से आपके सारे समस्याओं दूर हो गए होंगे । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment