Friday, August 4, 2023

प्रधानमंत्री फ्री रिचार्ज कैसे करें

 

बडी खबर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 2024 के चुनाव जीतने के लिए सभी Smartphone Users को 239 रूपया का free mobile recharge दे रहे हैं । जिसे आप भी ले सकते हैं । 

प्रधानमंत्री फ्री रिचार्ज कैसे करें

दोस्तों आप Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं तो आपके पास ये मेसेज जरूर आया होगा । जिसमे लिखा होगा । प्रधान मंत्री फ्री मोबाइल रिचार्ज 239 रूपया और 28 दिन Validity के साथ सभी को 1 महीने के लिए फ्री मोबाइल रिचार्ज दे रहा है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम सभी लोग प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना को आप किस प्रकार से ले सकते हैं । इसके बारे में पूरी जानकारी जानेंगे । साथ ही ये योजना क्या है । यह भी जानेंगे तो आप हमारे साथ अंत तक बने रहे । 


प्रधानमंत्री फ्री रिचार्ज कैसे करें

Whatsapp पर आपके भी ये मेसेज आया होगा । उसके नीचे में आपको एक लिंक मिल जायेगा । जिस पर आप क्लिक करते हैं। तो आपको गुगल साइट पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा । 


स्टेप.1 अब आपको Get free recharge का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । आपको कुछ सेकंड वाइट करना होगा । Second चालू होगा । 

प्रधानमंत्री फ्री रिचार्ज कैसे करें

स्टेप.2 अब आपको mobile number डालने के लिए कहा जाएगा । उसके उपर में jio sim Salect होगा । तो वहा पर आप अपने Sim Card company को सेलेक्ट कर लेना है । 

प्रधानमंत्री फ्री रिचार्ज कैसे करें

स्टेप.3 उसके बाद आपको अपना Mobile number डालना है । जिस पर आप फ्री रीचार्ज प्राप्त करना चाहते हैं । उसके बाद आपको next पर क्लिक कर देना है । 

प्रधानमंत्री फ्री रिचार्ज कैसे करें

स्टेप.4 अब कुछ समय वेट करना होगा । उसके बाद आपको कहा जाएगा कि आप इस message को अपने Whatsapp Group में 100 लोगों के पास भेजे । तो आप whatsapp पर क्लिक कर 100 लोगो के पास मेसेज भेज देना है । 

प्रधानमंत्री फ्री रिचार्ज कैसे करें

जिसके बाद आपके Mobile number पर ये Recharge Activate कर दिया जाएगा । इस प्रकार से आपके घर में जितने भी mobile number हैं आप सभी पर फ्री में रिचार्ज पा सकते हैं । और आप पैसे भी कमा सकते हैं । 


( Note ) प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना एक Scam हैं । सरकार कोई भी ऐसा योजना नही निकालना है। Cyber crime वाले लोगों ये ठगने का नया तारिका बन गया है । जब आप उस लिंक पर क्लिक करते हैं । तो आपका मोबाइल हैक भी हो सकता है । 


दोस्तों इस पोस्ट लिखने का हमारा मकसद यह है कि आप सभी लोगो को ये बताना कि आपके Whatsapp पर भी ऐसा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना वाला मेसेज आता है । तो आप उस लिंक पर क्लिक ना करें। 


दोस्तों हमे आप से कोई दुश्मनी नहीं है अगर सच में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ऐसा कोई Free Mobile Recharge वाला योजना निकालता है । तो हम आपको इसके बारे मै जानकारी जरूर देते । लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है । 


लेकिन आपको हमारे बातों पर विश्वास नहीं है तो कोई बात नहीं है । आप प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना का लाभ ले सकते हैं । हमे कोई तकलीफ नहीं है । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको आप सभी लोगो को पसंद आया होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । धन्यवाद ,,,,,

No comments:
Write comment