Saturday, August 5, 2023

Free mobile recharge app

 

दोस्तो आप सभी लोग भली भांति जानते हैं कि हम लोगों के पास Mobile होना बडी बात नहीं है । क्योंकि Mobile है और उसमें Recharge नही है । तो ऐसे में mobile कोई काम का नही होता है । 

Free mobile recharge app

इसलिए Mobile में Recharge होना अनिवार्य है । तभी आप Video Call , Video , Audio , अन्य और आपको Online काम या फ़िर mobile का इस्तेमाल करने में मजा आयेगा । वैसे नही आयेगा । इसलिए Sim Card में Recharge करना जरूरी होता है । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Free Mobile Recharge App प्राप्त कर उनसे Recharge कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Free mobile recharge app

दोस्तों आप भली भांति जानते हैं कि हमारे देश में भिखारी को भीख नहीं दिया जाता है । यहां पर पानी पीने के लिए पैसा मांगा जाता है । गरीबों का कोई इजाजत नहीं किया जाता है । 


ऐसे में क्या आपको लगता है कि आपको कोई Free Mobile Recharge दे सकता है । ऐसा कोई भी App नही है जिस से आप Free में Mobile Recharge प्राप्त कर सकते हैं । हालाकि कोई Chinese Free recharge App हो सकता है तो कहा नही जा सकता है । 


Free recharge app Play Store

ऐसे कई सारे ऐप हैं जो दावा करता है कि आप उसे यूज कर Free Mobile Recharge पा सकते हैं । लेकिन ये सब Chinese App है । और साथ ही आपको Recharge मिल सकता है या नहीं ये हम आपको नही बता सकते हैं । 


Aadhan App

TaskBucks

Amulyam App

Slide-Cash Earning App

Earn Talkie App

CashBuddy

CashBoss App


प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना ? 

Viral News के अनुसार से आपके भी Mobile में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना का मेसेज आया होगा । जिसमे लिखा होगा कि आप 239 रूपया के फ्री में mobile recharge 28 दिन के लिए प्राप्त कर सकते हैं । 


अगर आप प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी फ्री मोबाइल रिचार्ज योजना के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । हम इसके बारे में पहले से ही जानकारी दे दिया हुं । 


( Note ) अगर आप Chinese App का इस्तेमाल करते हैं तो आपके Mobile Hack और Hang होने की संभावना ज्यादा होता है । साथ ही Chinese App का इस्तेमाल करना कानून जुर्म है । और ऐसा आप करते हैं । तो आपको जेल भी हो सकता है । 


Free recharge Game app

दोस्तों अगर आप सच में Free में Mobile Recharge प्राप्त करना चाहते हैं । तो आपको मेहनत कर Game खेलना होगा । और उस से जो कमाई होगी । आप उस से Mobile Recharge कर सकते हैं । साथ ही आप इस से पैसे भी कमा सकते हैं । 


Winzo 

Winzo गेम को 10 Crore से भी ज्यादा लोग इस गेम को खेल रहे हैं । Winzo गेम में 500 से भी ज्यादा गेम है । आपको सभी प्रकार के गेम मिल जायेगा । आप जो गेम खेलना जानते हैं उस गेम को खेल सकते हैं । जेसे - 


Teen patti

Ludo 

Free fire

Pub Ji

Car racing

Bike racing

Card Patti

And Etc. 


ऐसे ही आपको 500 गेम मिल जायेगा । जिसे आप खेल कर पैसे कमा सकते हैं और अपना Mobile recharge प्राप्त कर सकते हैं । बीना मेहनत का आपको कोई भी पैसे या फ़िर Mobile Recharge नही देने वाले है । अधीक जानकारी के लिए उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


Ludo game 

Ludo आप बच्चा में और अभी भी खेलते होंगे । क्योंकि ludo game सभी का बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है । और बचपन में इस गेम को ज्यादा खेला जाता था । लेकिन अब आप अपने Mobile से Ludo गेम खेल कर पैसा कमा सकते हैं । 


लेकिन इसमें सबसे पहले आपको 10 रुपया लगाना होता है । जितने के बाद आपको 20 रुपया दिया जाता है । इसी प्रकार से आप इन सभी गेम को खेल कर पैसे कमा सकते हैं । और अपना मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं । अधीक जानकारी के लिए ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


और भी कई सारे Game है जिसे खेल कर आप पैसा कमा सकते हैं । ये सब गेम आपको play store और गुगल पर भी मिल जायेगा । आप और भी कई सारे पैसा कमाने वाला गेम के बारे में जानना चाहते हैं । तो आप उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


 Counsling 

दोस्तों आप जानते है कि आप game खेल रहे हैं और आप पैसा ज्यादा जीत रहे हैं । तो फिर आज गेम को खेलना बंद कर देना है और फ़िर कल गेम को खेलना है । मेरा कहने का मतलब यह है कि गेम में ज्यादा लालच ना करें । 


वरना आप जो भी पैसा जीते होगें वो सब आप हार दोगे । इसके अलावा गेम का आदत बहुत ही खराब है इसलिए कम से कम समय गेम को खेलना है । इसके साथ ही आपके ऊपर डिपेंड करता है कि आप किस प्रकार से और कितना समय गेम खेलते हैं । 


सो उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आप इसी प्रकार के और भी जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment