Friday, March 8, 2024

Kundli GPT । Kundali gpt ai tool

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों आप सभी लोग जानते हैं कि हमारे कुंडली में अगर कोई चीज है । तो उसे पता करना बेहद जरूरी है । क्योंकी लोगो को कुंडली का भी बुरा असर पड़ता है । और लोग आगे नही बढ़ पाते हैं । क्योंकि उसके कुंडली में खराब होता है । 

Kundli GPT । Kundali gpt ai tool

हमारे देश में कुंडली का बहुत ही मान्य दिया गया है । कुछ भी होता है । तो उसका कुंडली को एक बार जरूर देखा जाता है । और कुंडली के अनुसार से लोगो को काम करना होता है । लेकिन वही पर ऐसे बहुत सारे लोग हैं । जो कुंडली वगैरा के ऊपर भरोसा नही करते हैं । और जो लोग Kundli के ऊपर भरोसा नहीं करते हैं । वो काफी ज्यादा दुखी में रहते हैं । इसलिए सभी लोगो को कुंडली के ऊपर भरोसा करना चाहिए । 


Ai bot kya hai ? 

दोस्तों Ai का पुरा नाम artificial intelligence Robot होता है । और Robot आप जानते ही हैं कि ये कितना ज्यादा खराब होते हैं । Ai सभी इंसान के नोकरी खा जायेगा । और जो इंसान करता है वो Ai करने लगेगा । 


लेकिन आपको हमारे बातों पर विश्वास नहीं है तो कोई बात नहीं है आप Rajnikant के Robot Film को देख सकते हैं । तब आपको पता चल जाएगा । कि Ai हमारे मनुष्य के लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है ।


AI Amazing website 

दोस्तों Google पर ऐसे कई सारे Ai Bot के Amezing Website हैं । जिसे जानने के बाद आप उस पर तुरंत विजिट करना चाहोगे । हम आपको उन सभी वेबसाइट के बारे में नीचे में बताएंगे । हम आपको Ai Kundli के बारे में पहले बताते हैं । 


Kundli GPT । Kundali gpt ai tool

दोस्तो Kundli GPT आपके फ्यूचर और फास्ट के बारे में बता सकता है । इतना ही नहीं अभि आपको कैसे चलना है । आपके wife कोण होगी और आपके job कहा पर होगा । किस फील्ड में आपको job या Bussinsss करना चाहिए


आपके प्रोब्लम से रिलेटेड बाते । और आप पैसे कैसे कमा सकते हो । Ai Kundli पर आपको एक form मिलेगा । जिसे आपको भरना पड़ेगा । और आपके नक्षत्र के अनुसार से आपको सारे जानकारी दी जाएगी । और आप इस से सारे सवाल और जवाब भी कर सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को Ai Kundli GPT के बारे में बताएंगे । साथ ही आप इसमें Login किस प्रकार से हो सकते हैं । और इतना ही नहीं आप इस में अपना kundli किस प्रकार से देख सकते हैं । ये सारे जानकारी आपको बताएंगे । 


इसके अलावा आप सभी लोगो को Ai के और भी कुछ Amezing site , जेसे मृत्यू का तारिक पता लगाना , कपड़ा हटाने वाला ai bot जेसे कई सारे वेबसाइट के बारे में आप सभी को बताएंगे । जो आप सभी लोगो को काफी पसंद आयेगा । 


तो आप भी Ai के सारे Amezing site से रूबरू होना चाहते हैं । तो आप लोग हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । और सारे जानकारी को स्टेप बाई स्टेप पढ़े । तभी आप सभी को समझ में आयेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Astrology AI chatbot

दोस्तों Google पर आपको Kundli Gpt नाम के वेबसाइट मिल जायेगा । लेकिन आपको Kundli Gpt के original Site पर जाना है । जिसका नाम Kundligpt.com हैं । बल्कि आपको किसी Dublicate Kundli Gpt के साइट पर नही जाना है । 


स्टेप.1 सबसे पहले आपको Google पर जाना है और Kundli Gpt Search करना है । जो लिंक मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर Direct Kundli Gpt के साइट पर जा सकते हैं । 

Kundli GPT । Kundali gpt ai tool


                Kundli Gpt 


स्टेप.2 जब आप Kundli Gpt साइट पर जायेंगे । तो आपको सबसे पहले अपना भाषा को सेलेक्ट करना है । जो आप भाषा में समझ सकते हैं । जैसा कि आप नीचे में देख सकते हैं। 

Kundli gpt app

स्टेप.3 उसके बाद आपको अपना डालना होगा । उसके नीचे में आपको Date Of Birth Salect करने का ऑप्शन मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Kundli gpt app

अब आपको अपना Date Of Birth Salect करना है । साथ ही आपको Birth Time डालना होगा । और Save कर back आ जाना है । 

Kundaligpt.com

स्टेप.4 आपको नीचे में विवरण सहेजें का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर अपना Loction Salect कर लेना है । और Submit पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.5 इतना करने के बाद आपको आपके Date Of Birth के और नक्षत्र के अनुसार से आपको आपका kundli दे दिया जायेगा । जिसे आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । ये कुंडली मेरा है । 

Kundaligpt.com

Kundli के नीचे में आपको ढेर सारे ऑप्शन दिया जाता है । आपके मन में कोई सवाल है । तो आप यहां पर पूछ सकते हैं । आपके सारे सवालों का जबाव दे दिया जायेगा । 


सो आप Kundli Gpt के बारे में अपना पुरा भविष्य के बारे में जान सकते हैं । इतना ही नहीं आप अपने घर वालो के सभी के भविष्य के बारे के भी आप पता लगा सकते हैं । अब चलिए आपको और भी कई Ai Site के बारे में बता देते हैं । 


मृत्यु का तरीका बताने वाला वेबसाइट ? 

दोस्तों जिस प्रकार Kundli Gpt आपके भविष्य के बारे में बताता है । उसी प्रकार मृत्यु के तारिक बताने वाले वेबसाइट आपके मृत्यु के तारिक को बताता है । कि आप कब मरने वाले हैं और मरने का कारण क्या है । ये सभी जानकारी आपको बताया जाता है । 


www.death-clock.org site 

Death Clock org कई सारे लोगो के मृत्यु के तारिक को बता दिया गया है । वैसे आप भी अपने मृत्यु के तारिक को देख सकते हैं । कि आप कब मरने वाले हैं और उसका कारण क्या है । तो चलिए जानते हैं । 


स्टेप.1 आपको गुगल पर जाना है और death-clock.org search करना है । आपको मृत्यु के तारिक बताने वाला वेबसाइट मिल जायेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप मृत्यु के तारिक बताने वाले वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं । 


                 Death Clock 


स्टेप.2 अब आपके पास एक फॉर्म मिलेगा । जिसे आपको भरना होगा । फॉर्म को आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Kundaligpt.com

इस फॉर्म में आपको सब कुछ सही सही जानकारी भरना होगा । जैसा कि हम आप सभी के लिए उद्धहरण के लिए नीचे में बताया हू । जिसके अनुसार से आप भर सकते हैं । 


Day of birth

• Sex

• Smoking details

• Alcohol intake

• Country name

• BMI

• Expectation

Or (या)

• जन्म का दिन

• लिंग

• धूम्रपान विवरण

• शराब का सेवन

• देश का नाम

• बीएमआई

• उम्मीद

स्टेप.3 जब आप इस फॉर्म में हमारे बताए गए सभी चीज को घर देते हैं । तो नीचे में आपको submit का ऑप्शन मिलता है । आप उस पर क्लिक कर देना है । 


अब आप के मृत्यू के तारिक आप बता दिया जायेगा । इसी प्रकार से आप सभी के मृत्यू के तारिक को जान सकते हैं । और मरने का क्या कारण हैं । वो भी आप जान सकते हैं । 


Kapda Hatane wala Telegram Ai Bot ? 

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि Ai का दिमाग मनुष्य के दिमाग में 100 गुना ज्यादा तेज है । और Artifical inteligent हमारे मनुष्य के लिए खतरनाक साबित है । Ai इतना ज्यादा बढ़ गया है । जो कहा जाना बेहद मुस्कुल हैं । 


क्योंकि Ai वो सारे काम करते हैं । जो मनुष्य कभी नही कर सकते हैं । वैसे आपने कई सारे Ai Site के बारे में सुना होगा । जो असंभव चीज़ को संभव बना देता है । आप ai के बारे में कही पर भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


जिस प्रकार Kundli Gpt और मृत्यू के तारिक बताने वाले साइट है । उसी प्रकार से कपड़ा हटाने वाला Ai Bot आ गया है । जिसके मदद से आप लडका हो या लड़की किसी के भी कपडे को हटा कर आप उसके private part को देख सकते हैं । 


कपड़ा हटाने वाला Ai Bot बिलकुल फ्री है । लेकिन कपड़ा हटाने वाला Ai Bot आपको telegram पर मिलेगा । जिसके कारण आपको telegram app का इस्तेमाल करना होगा । मेने Telegram Ai Bot के बारे में पहले से ही पुरी जानकारी दे दिया हूं । 


साथ ही आप Telegram Ai Bot Cloth Remover का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में भी पूरी जानकारी दे दिया हूं । तो आप उस पोस्ट को पढ़ सकते हैं । इसके लिए आप नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


तो दोस्तो मेने आपको 3 ऐसे Ai Bot का नाम बता दिया हूं । जो आप सभी लोगो के लिए बहुत ही usefull साबित होगा । तो आप इन सभी Ai Bot का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Ai kya karta hai ? 

दोस्तों Ai बकवास चीजे हैं । और Ai कभी भी सही जानकारी किसी को नही देता है । इसलिए Ai के ऊपर भरोसा नही किया जा सकता है । और खाश बात यह है कि Kundli Gpt और मृत्यू के तारिक बताने वाला वेबसाइट के साथ Telegram Ai Bot सब कुछ झूठ है । ये सब कोई भी सही जानकारी नहीं देता है । 


( Note ) अगर आप Online अपने बारे में समय बिताते हैं । तो आप सबसे ज्यादा मूर्ख हैं । क्योंकि ये सारे साइट पैसे कमाने से मतलब रखता है । और कोई सही जानकारी नही देता है । जो आपको बताएगा । वही दूसरे को बताएगा । और जो दूसरे को बताएगा । वही आपको भी बताएगा । 


हम ऐसे Ai Bot पर बिस्वास नही करते हैं । बल्कि आप Ai के ऊपर विश्वास करते हैं । तो ये आपके ऊपर निर्भर करता है । कि आप क्या क्या चीज़ Search कर अपना समय बरवाद कर रहे हैं । 


दोस्तों हमारा ये पोस्ट को लिखने का सिर्फ मकसद यह है।  कि आप सभी लोगो को सही जानकारी देना । कि Ai किसी भी प्रकार के कोई सही जानकारी नही दे सकता है । इसलिए आप इन सभी Ai के ऊपर भरोसा ना करें । और इस प्रकार के चीजों को search कर अपना समय को बरवाद ना करें । 


सो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आप सभी लोगो को काफ़ी अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । और देश विदेश की खबर पढ़ना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । 


अगर आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हम आपके हर सवालों का जबाव देते हैं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment