Thursday, October 26, 2023

Chrome se download app install nahi ho raha hai

 

दोस्तों बहुत सारे ऐसे ऐप होते हैं जो Play Store पर नही मिलता है । जिसके कारण हम लोगों को Google से App Download करना पड़ जाता है । क्योंकि गूगल पर आपको सभी प्रकार के ऐप मिल जाते हैं । 

Chrome se download app install nahi ho raha hai

लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह होता है कि गुगल से एप डॉउनलोड करने के बाद Mobile में Install नही हो रहा है । जिस से हम सभी लोग परेशान हो जाते हैं । तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को यही बताने वाले हैं कि अगर आपके भी Chormme से डॉउनलोड एप इंस्टॉल नही हो रहा है तो आप उसे सही किस प्रकार से कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Chrome se download app install nahi ho raha hai

अगर Chormme से ऐप डॉउनलोड हो गया है । लेकिन Mobile में Install नही हो रहा है । तो आप अपने Mobile को Switch Off करके दोबारा से ओपन करे । जिस से सही हो जायेगा । 


Mobile Switch Off करने के बाद भी App Install नही हो रहा है । तो आपको Play Store पर जाना है और Chormme Search करना है । Chormme Update मांग रहा है तो आपको Update कर देना है । लेकिन फिर भी App Install नही हो रहा है । तो आप नीचे की ओर पढ़े । 


Chrome se app install nahi ho raha hai

स्टेप.1 Chorme से download app open नही हो रहा है । तो इसके लिए आपको अपने Mobile के setting में जाना है । ओर ऊपर में Search करना है । Unknown अब आपके पास Inatall Unknown App का ऑप्शन मिलेगा । तो आप उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Chrome se download app install nahi ho raha hai

स्टेप.2 अब आपके पास बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । तो आपको नीचे की ओर जाना है । ओर Inatall Unknown App पर क्लिक कर देना है । जैसा आप नीचे में देख सकते हैं । 

Website open nahi ho raha hai

स्टेप.3 अब आपको App List में Transfer कर दिया जाएगा । आपके mobile में जितने भी App होंगे । वो सब देखने को मिल जायेगा । तो आप Chorme को ढूंढ कर उस पर क्लिक कर देना है । 

Website open nahi ho raha hai

इसके बाद आपको Allow form this sources का ऑप्शन Off होगा । तो आप उसे On कर देना है । जैसा आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


स्टेप.4 इसके बाद आपको दूसरे पेज पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा । सबसे नीचे में Turm And Conditions को accept करना है । ओर Ok पर क्लिक कर देना है । 

How to fix app not installed APK

स्टेप.5 अब आपको App Install करने का ऑप्शन मिल जायेगा । Install पर क्लिक करते हैं । तो आपके एप इंस्टॉल होना शुरू हो जायेगा । 

How to fix app not installed APK

सो आप इस प्रकार से Chorme से download app को अपने mobile में इंस्टाल कर सकते हैं । लेकिन मैने जो आपको बताया । उस चीज को आपको फॉलो करना है । 


( Note ) दोस्तों आपके जानकारी के लिए आप को बता दूं कि Chorme से download किया गया ऐप सेफ नहीं होता है । क्योंकि Chorme पर अधिकतर ऐप फ्रॉड होता है । साथ ही अगर आपके साथ किसी भी प्रकार के कोई इलीगल काम होता है तो आप इसका इसका खुद जिमेदार होते हैं । 

इसलिए हम आप सभी लोगो को Chorme से ऐप डाउनलोड करने का इजाजत नहीं देते है । बल्कि आप डाउनलोड कर सकते हैं । सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । इसी प्रकार के और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,

No comments:
Write comment