Sunday, February 4, 2024

Dream11 team change after match start

By:   Last Updated: in: ,

 

अगर आपको रातों रात करोड़पती बनाना है तो इसके लिए Dream 11 Fantacy App Best हैं । Dream 11 एक ऐसा ऐप हैं । जिसमे आपको सिर्फ़ 49 रूपया लगाना होता है और अगर आपका किस्मत साथ दिया तो आप 2 Crore का मलिक बन सकते हैं । 

Dream11 team change after match start

Dream 11 Live Match Change करने के बारे मे जानने से पहले आपको ये जानना होगा कि dream 11 किस प्रकार से काम करता है । और इस ऐप का इस्तेमाल करने से आपको क्या फायदा मिलेगा । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले है कि dream 11 Live Match में आप Team किस प्रकार से Change कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं। 


Dream 11 Fantacy App Kya hai ? 

Dream 11 Fantacy app है और इस ऐप में खेल कूद से जुडी जानकारी आप सभी को देता है यही वजह है कि आप Dream 11 पर 49 रुपया लगाकर 2 Crore रूपया कमा सकते हैं । Dream 11 Team लगाने के लिए और भी कई प्राइस है जिसमे आप पैसा लगा सकते हैं । 


Dream 11 आपको रातों रात करोड़पती बना सकता है अगर आपका किस्मत सही रहा । लेकिन Dream 11 app यूज करने से आपको किसी भी प्रकार के कोई समस्या नही है । आपको इसमें 1 Team लगाना है । 


Dream11 team change after match start

दोस्तों जब Dream 11 पर Match शुरू होता है । उस से 30 Minutes या फ़िर 20 Minutes पहले आपको Team Edit यानी Team Change करने का ऑप्शन दिया जाता है । 


यानि आप जो Team Dream 11 पर बनाया था । जो आप Team खिलाड़ी सेलेक्ट किया था । वो खेल रहा है या नहीं । उसे Change करना है । ओर जो खिलाड़ी खेल रहा है उसे आप को सेलेक्ट करना है । 


( Note ) दोस्तों Dream 11 पर Live Match को आप Edit नही कर सकते हैं । साफ तौर पर कहा जाएं । तो आप Dream 11 App को Hack करना चाहते हैं । जो Hack करना बहुत ही मुस्किल हैं । 


आप Dream 11 App को hack नही कर सकते हैं । ओर नही आप Live Match को Edit कर सकते हैं । ऐसा ऑप्शन होता तो सभी लोग Dream 11 के Live Team को Edit कर देता । 


फिर से वही झंझट हो जायेगा । इसलिए ऐसा है तो बहुत ही बढ़िया है । आप ये सपना भूल जाओ । कि आप Dream 11 पर Live Match को Edit कर सकें । क्योंकि ऐसा आप बिलकुल नहीं कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि आप समझ गए होगे कि आप Dream 11 पर Live Match को Edit नही कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । सही और अच्छे जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment