Sunday, October 22, 2023

Call screen par photo lagane wala App । Phone number par photo kaise set kare

 

दोस्तों आप ने किसी के Mobile में देखा होगा । कि जब कोई लोग उसके पास कॉल करता है । या फ़िर वो किसी के पास कॉल करता है । तो उसके Call Screen पर Photo दिखाते हैं । उस फ़ोटो में कोई भी हो सकता है जो वो फ़ोटो सेट किया होगा । 

Call screen par photo lagane wala App

Call Screen पर फ़ोटो सेव करने से जब हमारे मोबाइल में कोई कॉल करता है । ओर फ़ोटो दिखाई देता है तो बहुत ही अच्छा लगता है इसमें आप किसी भी का फोटो सेव कर सकते हैं । 


सो आज हम आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Call Screen पर किसी का भी Photo लगा सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं। 


Call screen par photo lagane wala App । Phone number par photo kaise set kare

Call Screen पर फोटो लगाने के लिए आपको कोई भी ऐप डॉउनलोड करने की जरूरत नहीं है । बस आप Mobile settings से ही Call screen पर फ़ोटो लगा सकते हैं । 


स्टेप.1 Call Screen पर फोटो लगाने के लिए आपको Dial Ped में जाना है । जहां से आप Call लगाते हैं । उसके बाद ऊपर में आपको 3 Dot का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है साथ ही आपको Setting का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

Call screen par photo lagane wala App

स्टेप.2 अब आपके पास बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । तो आपको Call Background के आप्शन पर क्लिक कर देना है । 

Call screen par photo lagane wala App

स्टेप.3 अब आपके Mobile में जो भी Background Save होगा । वो Show करेगा । तो आपको उसके नीचे में Background का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

Phone number par photo kaise set kare

स्टेप.4 Background के सामने + का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । अब आपके पास 2 ऑप्शन मिलेगा । Salect Form Gallery और Create Using AR Emoji तो आपको Salect Form Gallery पर क्लिक कर देना है । 

Phone number par photo kaise set kare

आपको Gallery में Transfer कर दिया जाएगा । अब आप जो भी फोटो को Call Screen पर Save करना चाहते हैं । उस को Salect कर लेना है । 


स्टेप.5 अब आपको Set as call Background का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । ओर Secsufull Save हो जायेगा । 

Call aane par photo App download

Call Screen पर फोटो सेव हुवा हैं या नहीं चैक करने के लिए आप किसी के पास कॉल कर सकते हैं । आपको दिखाई देने लगेंगे । तो आप इस प्रकार से अपने Mobile के आने वाले कॉल स्क्रीन पर फोटो लगा सकते हैं । 

Call aane par photo App download

सो आपके मन में कोई विचार हैं तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । इसी तरह के और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment