Monday, November 20, 2023

DIGICAREER Login । Digicareer Affiliate marketing

 

दोस्तों आज के समय में Online पैसा कमाना बहुत ही आसान हो गया है । लेकिन जो चीज आपकों फायदा देता है वही आपको नुक्सान भी पहुंचाता है लेकिन लोग फायदा को देखते हैं। 

DIGICAREER Login

अगर आप भी Online अपने Mobile से घर बैठे पैसा कमाना चाहते हैं । तो आप Digicareer Site से पैसे कमा सकते हैं । इसमें आपको Product Buy करने होते हैं और Sell करने होते हैं । जिसमे आपको 50% तक कमीशन दिया जाता है । 


जेसे एक Product का कीमत 100 रुपया हैं और आप उस Product को किसी के साथ बेच देते हैं । तो आपको 50 रुपया दिया जाता है । इसी प्रकार से ये साइट काम करता है । 


DIGICAREER Login । Digicareer Affiliate marketing

Digicareer Site पर सबसे पहले अपना Account बनाने होते हैं । उसके बाद आप किसी भी Product को Buy कर सकते हैं और Sell कर सकते हैं । तब आप पैसा कमा सकते हैं । 


आपको ये सब काम करना शायद पसंद नहीं होगा । लेकिन पैसे कमाने के लिए आपको मेहनत करने होंगे । तभी आप पैसे कमा सकते हैं । पैसा फ्री में मिल जाता तो सब लोग अमीर बन जाता लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं होता है। 


तो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप Digicareer साइट से किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । साथ ही ये ऐप Real है या फ़िर Fake है ये भी आपको बताएंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं ।


Digicareer is real or fake

Digicareer Fake हैं क्योंकि जब आप इसमें Account बनाते हैं तो सबसे पहले आपको पैसे Pay करने होते हैं । पैसे Pay करने के लिए आपको QR Code दे दिया जाता है । जिसे Scan कर आपको पैसे pay करने होते हैं। 


तभी आप इसका Product को देख सकते हैं । साथ ही इसका कोई भी ऐप नही है । Play store पर Digicareer का ऐप है लेकिन वो Learning से जुडी जानकारी देती है । 


इतना ही नहीं वेबसाइट बनाना कोई बड़ी बात नहीं है । एक बच्चा भी वेबसाइट बना सकते हैं।  यहां तक के आप भी website बना सकते हैं । ओर उसमे Article जेसे चीज को paste कर सकते हैं । 


Read more - Gyan Kamao se paise kaise kamaye ? 


लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो हमारे बात को नही समझेंगे । तो कोई बात नहीं है । तो चलिए उन लोगो बता देते हैं कि आप Digicareer Site में किस प्रकार से Login कर सकते हैं । 


स्टेप.1 आपकों Google पर Digicareer का वेबसाइट मिल जायेगा । जिस पर आपको विजिट करना है । 


स्टेप.2 अब आपको Login करने के लिए कहा जाएगा । तो आपको इसमें एक अपना Profile बना लेना है । आपको एक फॉर्म मिल जायेगा । जिसे भरना है । जेसे आप निचे में देख सकते हैं । 

DIGICAREER Login

  1. Mobile number

  2. Email ID

  3. Password

  4. Re-password

  5. Gender 

  6. Turm and conditions


इतना जब आप सब कुछ डाल देते है । तो आपको नीचे में Submit का ऑप्शन मिलता है । उस पर क्लिक कर देना है


स्टेप.3 अब आपके Gmail ID पर message जायेगा । जिसमे User Id और password आपको मिल जाता है तो आप Email Id में जाए । Digicareer sms में जाएं । User ID और password याद कर login पर क्लिक करें । 


स्टेप.4 अब आपको User Id और Password डालने को कहा जायेगा । तो आप डाल देना है । ओर Sign Up पर क्लिक कर देना है। 

Digicareer Affiliate marketing

स्टेप.5 इसके बाद आपके पास Packages Plan बुक करने का ऑप्शन मिलेगा । आप BUY Package पर क्लिक कर देना है । 

Digicareer Affiliate marketing

स्टेप.6 फिर से आपको अपने Details डालने होगें । जेसे - 

Digicareer Affiliate marketing

  1. Address 

  2. Full name 

  3. Address 

  4. Land mark 

  5. GST Optional

  6. Pincode

  7. Mobile number

  8. Country

  9. State 

  10. City 

  11. Pay using 

  12. Package

  13. Total Amount


जब आप इतना सब कुछ भर देते हैं । तो सबसे नीचे में आपको Make Purchase का ऑप्शन मिलता है तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 


अब आपका Order Purchase हो जायेगा । ओर आप इसमें Join हो जाओगे । आप अपने दोस्तों को इसमें जोड़ते हैं । तो आपको कुछ पैसे मिल जाते हैं । अब आपको Packages Sell करना है और BUy करना है । आपको पैसे मिलते रहेंगे । 


जिसके बाद आप Paypal के मदद से अपनें Bank account में पैसे Withdarawal कर सकते हैं । आपको सब ऑप्शन मिल जायेगा । आप अपने हिसाब से Setting कर सकते हैं । 


( Note ) दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । लेकिन आप हमारे समझाने पर नही मानते हैं तो और आप उस एप को यूज करते हैं तो इसमें आपका जिमेदार होंगे । 


आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment