Saturday, November 18, 2023

pawns app se paise kaise kamaye

 

दोस्तों हम सभी के पास Smartphone होता है और उसमें sim card भी होता है । ओर हमारा Sim Card Unlimited Recharge होता है जिसमें 1.50 GB Data या फ़िर किसी के Mobile में 2GB Data मिलता है । 

pawns app se paise kaise kamaye

लेकिन हम लोग दिन भर में 2 GB Data यूज नही कर पाते हैं । ओर हमारे Mobile का Data बरवाद हो जाता है । ओर हमे बचा हुवा data नही मिलता है । जो बहुत ही ज्यादा खराब लगता है । 


pawns app se paise kaise kamaye

लेकिन आप बचे हुए Data को Sell कर पैसे कमाना चाहते हैं । तो आप बिलकुल अपने बचे Data को बेच सकते हैं । ओर पैसे कमा सकते हैं । अपने Mobile का Data बेचने के लिए Pawns.app काफ़ी बढ़िया ऐप हैं । 


Read more - B Love Network App login kaise karen ? 


तो आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप Pawns.app में account किस प्रकार से बना सकते हैं । ओर आप इस से पैसे किस प्रकार से कमा सकते हैं । इन सभी के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । 


Pawns App se paise Kaise kamaye real or fake

Pawns.app Real है और ये सच में पैसे देते हैं । ओर इस ऐप से पैसे कमाने के 2 तरीके हैं । आप अपने Data Sell कर सकते हैं । या फिर Survey करके भी पैसे कमा सकते हैं । आप जितने लोगों के पास Link Share कर Referral Code देते हैं । उतने आपको पैसे भी मिलते हैं । 


Read more - Gyan kamao se paise kaise kamaye ? 


क्योंकी मैंने इस ऐप का यूज खुद कर रहे हैं । ओर हम इस से पैसे भी कमा रहे हैं । तो अब चलिए हम आपको बताते हैं कि आप इसमें किस प्रकार से Login कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Pawns app kaise use kare

1)Pawns.app आपको Play Store पर मिल जायेगा । आप वहा से download कर सकते हैं । Download हो जाने के बाद आपको open करना है । 


2) अब आपको Skip का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । अब आप Email id डाल कर Login कर सकते हैं । आप चाहें तो Google से भी Login कर सकते हैं । 


3) अब आपको कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जो आपको सब परमिशन को दे देना है । जिसके बाद ये ऐप पूरी तरह से ओपन हो जायेगा । 


इसके बाद आपको कुछ Setting करने होगें । जिस से आप ज्यादा पैसे कमा सकते हैं । साथ ही आप किस प्रकार से पैसे कमाएंगे । ये भी आपको बता देते हैं । 


Pawns earning proof ? 

1) जब आप Pawns App Home Page पर जाओगे । आपको Earning $ 000 Show करेगा । उसके Just नीचे Total Earning का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर आप को किस तरह से Earning हुवा है वो आप देख सकते हैं । 

pawns app se paise kaise kamaye

जब आप उसके Just नीचे आते हैं । तो आपको The Minimum Payouts amount $5 दिखाई देगा । यानि कि आप तभी पैसे निकाल सकते हैं । जब आपके Wallet में 5$ होता है । 


2) उसके नीचे जब आप जाओगे आपको Traffic shared देखने को मिल जायेगा । कि आपके इस ऐप में कितना Traffic आया है । ओर आप उस से कितना पैसा कमाए हैं । 

pawns app se paise kaise kamaye

थोडा सा नीचे आने के बाद आपको Ensure Background Shareing का ऑप्शन Off होगा तो आपको उसे ON कर देना है। जिस से ये एप आपके Mobile के Background में चलता रहेगा । 


Pawns Survey 

Home के बगल में आपको Survey का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । आपके पास Survery आ जायेगा । साथ ही आपको कितने रूपए मिलेंगे । वो भी Show करेगा । 

pawns.app payment method

तो आप उस पर क्लिक कर देना है। आप से कुछ पुछा जायेगा । जो आपको दे देना है । ओर उसके बदले में आपको पैसे देते हैं । 


Pawns app Earning More 

Home Page , Survey के बाद में आपको Earning More का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । अब आप कितने प्रकार से पैसे कमा सकते हैं ये आपको यहां पर देखने को मिल जायेगा । 

pawns.app payment method

आप इस ऐप में Referral Code , Unique Video , QR Code , Sosial Midea post जेसे चीजों से पैसे कमा सकते हैं । आपकों जो सुवीधा लगे आप उस से पैसे कमा सकते हैं । 


Pawns App Setting kaise karen ?

Home Page , Survey , Earning More के बाद आपको Settings का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । जैसा आप देख सकते हैं । 

Pawns app kaise use kare

यहां पर आपको Share Internet का ऑप्शन Off होगा । तो आपको उसे ON कर देना है । साथ ही उसके नीचे में Auto Start का ऑप्शन मिलेगा । वो भी आपको चालू कर देना है । 


Pawns App se paise withdrawal kaise karen ? 

आपके Wallet में पैसे हो जाते हैं और आप उस पैसे को निकालना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Payout का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक करने के बाद आपको PayPal account और BitCoin का ऑप्शन मिलता है । आप अनुसार से पैसे निकाल सकते हैं । 


pawns.app payment method

लेकिन दोस्तों इसका सबसे खाश बात यह है कि आप Pawns App से पैसे तभी निकाल सकते हैं । जब आपके Wallet में $5 होता है । 


इतना ही नहीं आप इस ऐप से PayPal और Bitcoin में पैसे ले सकते हैं । यानि जिस तरह से Phone pe , Google Pay होता है । उसी प्रकार से PayPal Account होता है । 


Bitcoin एक Digital Currency है जिसे आप छू नही सकते हैं । बल्की आप देख सकते हैं । इन दोनों के बारे अच्छे तरह से जानकारी आप कही से भी प्राप्त कर सकते हैं । 


जानकारी आपको अच्छा लगा हो । तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें । ताकी आपके दोस्त का भी Internet फालतू बरवाद हो रहा है । तो वो इस ऐप के मदद से पैसा कमा सकते हैं । धन्यवाद ,,,,,,,

No comments:
Write comment