Saturday, January 6, 2024

Kya virya nikalne se kamjori aati hai

  

Virya के योगिक की भाषा में वज्र भी कहा जाता है । Virya इतना शक्तिशाली होता है । कि इस से बच्चे को पैदा किया जाता है । Virya से मनुष्य के ताकत 10% Boost हो जाता है । 

Kya virya nikalne se kamjori aati hai

तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है कि वीर्य को बाहर निकालने से क्या नुक्सान होता है । साथ ही वीर्य बचाने से क्या फायदा है । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Kya virya nikalne se kamjori aati hai

वीर्य निकालने से मनुष्य के अंदर कमजोरी आता है । कमज़ोरी आने के बाद आपके शरीर में कई तरह के बिमारी हो जाते हैं । ये आप भी जानते हैं । कमज़ोरी मनुष्य को बरवाद कर देता है । 


साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो ज्यादा वीर्य निकालने से लीवर और किडनी कमजोर हो जाते हैं । जिस से आपको कई प्रकार के बिमारी हो जाते हैं । साथ ही बच्चा पैदा करने में दिक्कत होते हैं । क्योंकि ज्यादा वीर्य निकालने से लिंग कमजोर हो जाता है । 


वीर्य बचाने के फायदे ? 

दोस्तों वीर्य बचाने से लाखो फायदे हैं । वीर्य बचाने से आपको घोड़े जेसे ताकत आते हैं । ओर बीमारी आप से दूर रहती है । साथ ही बच्चे पैदा करने में आपको किसी भी प्रकार के कोई समस्या नही होता है । ओर आपका पार्टनर भी खुश रहते हैं । 


Read more - 30 Din virya bachane ke fayde ? 


साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो वीर्य बचाने के लाखों फयादे हैं और वही पर वीर्य बहाने के लाखो नुकसान है । ओर आपके अन्दर कई तरह बीमारी हो सकते हैं । ये चीज़ आपको जान लेना चाहिए । 


वैज्ञानिक के तोर पर वीर्य बचाने से क्या होता है ? 

दोस्तों विज्ञान के तोर पर कहा जाएं । विज्ञान का कहना है कि वीर्य बचाने से बीमारी होते हैं । यानि कि विज्ञान वीर्य को निकालने के लिए कहा जाता है । जो बिलकुल गलत है लेकिन फिर भी विज्ञान इतना गलत नहीं हो सकता है । 


कितनी बार करना चाहिए एक सप्ताह में एक आदमी रिहाई ? 

जैसा कि मैंने आप सभी को बता दिया हूं कि वीर्य निकालने से आपको कई प्रकार के बिमारी हो सकते हैं । लेकिन वीर्य ना निकालने से भी आपको परेशानी हो सकते हैं । लेकिन ऐसा नहीं है कि आप दिन भर करते रहे । 


महिने में 1 से 2 बार ही सही है । इतने से आपके शरीर पर कोई बुरा असर नहीं पड़ता है । बल्की फ़िर भी लोगों का अलग मान्य है । ओर अपने हिसाब से काम करते हैं । 


( Note ) दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । क्योंकि हम लोगों को पकड़ नही सकते हैं । सिर्फ मना और बता सकते हैं । इसके आलावा हम लोगों को गलत जानकारी क्यों देंगे । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आपको जानकारी अच्छा लगा होगा । इसी प्रकार के और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । या फिर देश दुनिया यानि किसी भी प्रकार के कोई जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग पर क्लिक करें । 


आपके मन में कोई सवाल है । ओर आप हम से पूछना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । क्योंकि हम आपके हर सवालों का जबाव देते हैं । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment