Monday, February 12, 2024

Tc lottery official website login । TC Lottery login

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों जैसे जीने के लिए सभी चीज जरूरी है उसी प्रकार से जिंदगी के लिए पैसा होना जरूरी है । अगर आपके पास सब कुछ है और पैसा नही है । तो आप ख़ुद जानते है कि पैसा हमारे लिए कितना अहम होता है । 

Tc lottery official website login

वैसे अगर आप के पास पैसा है तो सब कुछ आपके है । जो आप देख रहे हैं । वो सब आपके हैं । मतलब साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो पैसा है तो ये दुनिया आपके हैं और आप महान है लेकिन पैसे नही है । तो आपके कोई वैल्यू नही है । 


Tc lottery official website login । TC Lottery login

Tc lottery एक ऐसा Game हैं । जिसे आप खेल कर पैसे कमा सकते हैं । Tc lottery आप सभी को Real में पैसे देते हैं । इतना ही नहीं आप इसमें account बनाकर अपने दोस्तो के साथ link refferal करते हैं । 


तो आपको कमीशन दिया जाता है । साथ ही आपके दोस्त भी किसी के पास Link Refferal करता है । तो आपको 10% तक का कमीशन दिया जाता है । इसके आलावा इस गेम में आपको Colour Prediction Game जेसे कई सारे Game मिल जाते हैं । जिसे आप बहुत ही आसानी से खेल सकतें हैं । 


Read more - Daman game se paise kaise kamaye ? 


तो आज हम बताने वाले हैं कि आप TC Lottery Game में किस प्रकार से account बना सकते हैं । ओर आप किस प्रकार से पैसे कमा सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Tc lottery game me account kaise banayen ? 

जैसे अगर आप TC Lottery Game App को यूज करना चाहते हैं । तो आपको इसका App Play Store पर मिल जायेगा । जहां से आप download कर सकते हैं । हम आपको Tc lottery game के Offical Website से account बनाने के लिए बताएंगे । 


1) आपकों Tc Lottery Game के Offical Website पर जाना है । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है । 


              Tc lottery 


2) इसके बाद आपको Tc lottery game में account बनाना होगा । इसके लिए आपको अपना Mobile number और Password डालना है और Register पर क्लिक कर देना है। आपका account बन जायेगा । 

Tc lottery official website login

3) Tc lottery game के Home Page पर आने के बाद आपको बहुत सारे Game मिल जायेगा । जिसे आप खेल सकतें हैं । 

TC Lottery login

4) Promotion के ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपके Team से आपको कितने कमाई हुई है । वो आपको देखने को मिल जायेगा । साथ ही आप अपने दोस्तों के पास Refferal Link शेयर कर भी पैसे कमा सकते है । 

TC Lottery login

Tc lottery game आपको 2 तरह से कमाने का जारिया देता है । एक आप इसमें Game खेल कर पैसे कमा सकते हैं । ओर दुसरा आप अपने दोस्तों के Join कर भी पैसे कमा सकते हैं । साथ ही आपके दोस्त अगर इसमें Game खेल रहा है । तो उसका भी कमीशन आपको दिया जाता है । 


5) Wallet के ऑप्शन पर क्लिक कर आप Recharge कर सकते हैं और पैसे Withdrawal कर सकते हैं । इसके अलावा आप इस Game के सारे History भी देख सकते हैं । 

TC Lottery official Telegram channel

अगर आप ने Daman Game खेला है । तो आपकों बता दूं कि Daman Game और TC Lottery Game दोनों एक ही Game हैं । ओर दोनों को आप एक ही जैसा खेल सकतें हैं। 


TC Lottery official Telegram channel

अगर आप TC Lottery Game के Telegram Group में Join होना चाहते हैं । तो आप बहुत ही आसानी से Join हो सकते हैं । क्योंकि आज कल सभी Bussiness Telegram Group के मदद से ही हो रहा है । 


Tc lottery game group में join होना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Telegram पर जाना है और TC Lottery Search करना है । आपके पास इसका Telegram Group मिल जायेगा । उस पर क्लिक कर आपको Join कर लेना है । 


Tc lottery telegram channel पर आप सभी को इस गेम से जुडी सारी जानकारी दी जाती है । जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं । ताकी आपको ये गेम खेलने में काफ़ी मदद मिले। 


TC Lottery code today telegram link

अगर आप Tc Lottery के Reffreal Code ढूंढ रहे हैं । तो आप हमारा Refferal Code यूज कर सकते हैं । साथ ही आप हमारे Telegram पर Join हो सकते हैं । वहा पर भी आपको जानकारी दिया जाता है । 


इसके आलावा आप को किसी भी प्रकार के कोई दिक्कत लगता है तो आप हमारे You tube Channel पर भी जा सकते हैं । जहां पर आपको पुरी जानकारी शुद्ध हिंदी भाषा में बताया जाता है । online earning app.in 


( Note ) दोस्तो हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हमारा कोई भी Lottery जेसे Game से कोई संबंध नहीं है । ओर नही हम कोई Sponsorship करते हैं । इसलिए आप अपने मर्जी से गेम खेले । 


इसके अलावा आप कोई Game खेलते हैं तो वो रिस्क होता है । इसलिए आप अपने रिस्क पर खेले । आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment