Sunday, February 11, 2024

Simpsons Donald Trump

 

Simpsons एक Cartoon Episode हैं और ये Cartoon बहुत सालों से देखा जा रहा है । इतना ही नहीं इस Simpsons में दिखाया जाता है वो दरशल Real Life में सच हो जाता है । 

Simpsons Donald Trump

एक तरह से कहा जाएं तो Simpsons लोगों का भविष्य बताता है और अब तक ना जानें कितने लोगो का भविष्य Simpsons बता चूका है । और इसका खाश बात यह है कि Simpsons आज जो होने वाला है उसका पुष्टि आज से 10 - 20 साल पहले ही कर दिया है । 


पहले Simpsons का मजाक उड़ाया जाता था लेकिन जब Simpsons का भविष्यवाणि जिस तरह से सच होता गया उस तरह से लोग इसके भविष्य वाणी पर विश्वास करने लगा । 


Simpsons Donald Trump

Simpsons का भविश्यवाणी सच हो रहा है Simpsons Episode में बताया गया है कि अमेरिका के राष्ट्रपति Donald Trump नामक वक्ति बनेगा जो सच हो गया है । 


Read more - Simpsons Prediction World War 3 ? 


तो आज के इस पोस्ट में हम आपको Simpsons द्वारा Donald Trump Presidency prediction के बारे मै आपको बताएंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Simpsons Donald Trump Presidency ? 

Donald Trump Presidency साल 2000 में Simpsons का एक Episode आया था Bart To The Future और उस Episode में दिखाया गया था कि Trump के Surname का एक इंसान अमरीका का President बनता है ।


और इस Episode के 17 साल बाद Donald Trump अचूवल में President बन गया । बात यह है कि साल 2000 में दूर - दूर तक कोई सोचा नहीं था Donald Trump Presidency भी बन सकते हैं । 


अगर आप Simpsons Trump Presidency वाला Episode देखा होगा तो आपकों मालुम होगा कि Turmp जब सीढ़ी से उतर रहा था तब किसी के हाथ से न्यूज पेपर गिर जाता है और Donald Trump के Real Life में भी ऐसा होता है जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं ।

Simpsons predictions india pakistan  Simpsons predictions about india  Simpsons predictions end of world


The Prediction of Nobel prize winner ? 

साल 2010 में Simpsons ने Episode ELEMENTARY SCHOOL MUSICAL नामक एक Episode में एक सीन में एक पेपर का लिस्ट दिखाया जाता है । Nobal Price Winner का और उसमें एक जगह Begnt R HOLMSTROM का नाम होता है ।


और इस Episode को लॉन्च होने के 6 साल बाद साल 2016 में Begnt R HOLMSTROM जो की Finaland के एक Economists है उनको Real में Nobal Price मिलता है । 


Simpsons Us के Animeted Company हैं और इसका खाश बात यह है कि Simpsons द्वारा बताए गए चीज किस प्रकार से सही होता है और क्यों सही होता है ये कहा जाना बेहद मुस्किल हैं । 


निष्कर्ष 

Simpsons के कई सारे Episode में बताएं गए चीज़ Real Life में सही हो रहा है । उन सभी को जानने के लिए आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


भविष्यवाणि की बात किया जाएं तो Simpsons के आलावा Bhavishya Malika जेसे कई सारे पुस्तक है जो होने वाले सभी चीजों को आज से 20 - 100 साल पहले ही बता दिया है । और आज Real हो रहा है । 


तो आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि Simpsons कितना अच्छा Episode है इसी प्रकार आप देश विदेश की ख़बर पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment