Tuesday, March 5, 2024

expert kamai 2024 ya 2025 ka

By:   Last Updated: in: ,

 

Expert Kamai नाम से ही जान गए होगे कि Expert Kamai आप सभी को Online Paise कमाने का तरीका बताते हैं वही पर Expert Kamai Instagram से पैसे कमाने के तरीका ज्यादा बताते हैं । 

expert kamai 2024 ya 2025 ka

वही पर आपको बता दूं कि आपके Instagram पर ज्यादा Views आते हैं या फिर Instagram पर ज्यादा Followers है तो ऐसे में आप अच्छा खासा मोटा रकम Instagram से प्राप्त कर सकते हैं । 


तो आपको बताने वाले हैं कि आप Instagram पर Followers किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं और साथ ही आप Instagram से पैसे कैसे कमाएंगे इन सभी के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहें तो चलिए शुरू करते हैं । 


Instagram par Real Followers kaise badhayen ? 

Instagram पर Real Followers बढ़ाने के लिए कई सारे जरिया है लेकिन अधिकतर लोग अपने Instagram पर Fake Followers भी बढ़ाया हुआ है । तो आपको Fake Followers नही बढ़ाने है बल्कि Real Followers बढ़ाना है । तभी आप Instagram से पैसे कमा सकते हैं । 


Read more - Instagram Fake Followers Checkers tools ? 


  • Instagram पर आपको हमेशा Trending Topics पर Video बनाना चाहिए ताकी लोग देखना ज्यादा पसंद करें


  • Instagram videos बनाने से पहले आपको अपने Video को High Quality में बनाना चाहिए और Publish करना चाहिए 


  • Instagram पर Video Upload करने से पहले आपको Trending Hangtag का इस्तेमाल करना चाहिए ताकी आपका वीडियो वायरल हो जाएं 


  • वही पर आपको जल्दी पैसा कमाना है तो आप पैसे देकर Real Followers प्राप्त कर सकते हैं । चलिए इसके बारे मै भी आपको बता देते हैं । 


Instagram real Followers SMM Panel ? 

Instagram से जल्द पैसे कमाने का एक मात्र तरीका है SMM Panel । क्योंकि आप SMM Panel के मदद से अपने Videos को Viral करा सकते हैं । इतना ही नहीं आप SMM Panel के मदद से Real Followers और Real Like , Real Views भी प्राप्त कर सकते हैं । 


Read more - Most Viral Hashtags ? 


Panel के मदद से फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको कुछ पैसे Pay करने होंगे । ये आपके Like और फॉलोवर्स पर डिपेंड करता है । लेकिन SMM Panel आपको Real Followers देता है। 


SMM Panel का इस्तेमाल किस प्रकार से करना है और किस प्रकार से आप account बना सकते हैं इन सभी के बारे में मेने पहले से ही आर्टिकल लिखा हुं जिसे आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


Instagram par Fake Followers kaise badhayen ? 

अगर आप अपने Instagram Account पर Fake Followers बढ़ाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Play Store लाखों Fake Followers बढ़ाने वाले ऐप मिल जायेगा । ओर Google पर आपको हजारों वेबसाइट मिल जायेगा जहां से आप Fake Followers बढ़ा सकते हैं बिलकुल फ्री मैं । 


Fake Followers बढ़ाने वाले ऐप और Fake Followers बढ़ाने वाले वेबसाइट का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं इन सभी के बारे में मेने पहले से ही जानकारी दिया हुं । जिसे आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 


Instagram se paise kaise kamaye ? 

Instagram से पैसे कमाने का एक मात्र तरीका है Sponsorship , Affiliate Marketing और कोई भी तरीका नही है जिस से आप instagram से पैसे कमा सकें । लेकिन आप Sponsorship के मदद से लाखों रुपए महीने कमा सकते हैं । 


Sponsorship वाले आपको व्यूज के अनुसार से पैसे देते हैं जिस प्रकार आपके Video पर Views जाते हैं उसी प्रकार आपको पैसे भी मिलते हैं जैसे 1000 Views पर आपको 10 रूपया दिया जाता है । 


Instagram Sponsorship के लिए Flyint एक Best App हैं । Flyint का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं और कैसे पैसे कमा सकते हैं इन सभी के बारे में मेने पहले से ही आर्टिकल लिखा हुं जिसे आपको हमारे ब्लॉग पर मिल जायेगा । 


तो ये है कुछ ऐसे टिप्स है जिस से आप instagram पर फॉलोवर्स बढ़ा सकते हैं और Flyint के मदद से आप अपने Instagram पर Sponsorship लेकर पैसे कमा सकते हैं । आप Sponsorship से अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं । 


निष्कर्ष 

वैसे दोस्तों आपको हमारे ब्लॉग पर भी आपको देश विदेश के साथ Earning Tricks और Boost You Tube, Instagram जैसे Gwroth Tips के बारे मै बताया जाता है । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें 


ऐसे ही जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को अभी subscribe करे हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment