Saturday, September 9, 2023

फेसबुक का नया नाम । Meta क्या है । Meta com । Meta meaning । फेसबुक Lite । Meta logo


दोस्तो एक बार फिर से सवागत है। आपका verma news में facebook का नया नाम क्या है। दोस्तो दिन पर दिन टेक्नोलॉजी बढ़ती ही जा रही है। इस टेक्नोलॉजी दुनिया मे कब कौन क्या करेगा। ये कहना मुश्किल है। और क्या ये दुनिया मे नही है। टेक्नोलॉजी के मदद से आज के इस दुनिया मे सब कुछ है। 

फेसबुक का नया नाम । Meta क्या है । Meta com । Meta meaning । फेसबुक Lite । Meta logo


तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हमलोग जानेगे। की क्यो बदला facebook अपना नाम और क्या है। facebook का नया नाम इसके बारे में सभी जानकारी आपको इस पोस्ट में बताने वाले है। तो चलिए शुरू करते है। 


लेकिन शुरू करने से पहले एक छोटी सी रिक्वेस्ट है आप हमारे blogg verma news को subscribe जरूर करे। और पोस्ट को अपने दोस्तो के पास शेयर जरूर करे। ताकि आपके दोस्त भी जान सके। facebook का नया नाम और आगे से meta download करे। 


फेसबुक का नया नाम बदलने की क्यो जरूरत पड़ा ?

Mark जकरबर्क 28 October को होने वाली अपने सालाना mitting में Facebook का नाम बदल सकते है। facebook का नाम बदलने का क्या जरूर पढ़ा तो चलिए जानते है। 


  Facebook का नाम क्यो बदला

दोस्तो facebook अपना नाम इसलिए बदल रहे है। क्योंकि Facebook अब सिर्फ sosial media Company नही है। बल्कि Technology ओर Hardware के Bussiness में भी जा रही है। ओर facebook ने चश्मा बनाने वाले company के साथ मिलकर Rayban के साथ भी Air Glasses यानी को smartglassess जो कि 4G की तरह यूज़ होगा। 


उसके लिए Partner Ship भी किया है। इस वजह से सायद हुया होगा। कि facebook अपना नाम बदल दिया होगा। दोस्तो आपके हिसाब से facebook का नाम क्या होना चाहिए। comment box में जरूर बताये। ओर आप नही जानते है। तो भी आप comment box में बताये। तो चलिए अब हम आपको बताते है। Facebook का नया नाम


फेसबुक का नया नाम । Meta क्या है । Meta com । Meta logo

कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे। कि mark जकरबर्क Facebook का नाम बदल सकते है। तो हम इसके ऊपर पहले से ही पोस्ट को लिख कर रखे है। finely इस बात सच हो ही गया है। 


  फेसबुक का नया नाम । Meta क्या है

दोस्तो Facebook का नया नाम है। Meta । Meta वो Technology बनाने में मदद करेगा। ये एक ऐसी Technology होगी। जहाँ पर हम 3d तकिनिक के जरिए एक दूसरे से जुड़ पाएंगे। और आगे जाकर ये Meta Version Mobile and Internet की जगह ले लेगा। 

फेसबुक का नया नाम । Meta क्या है । Meta com । Meta meaning । फेसबुक Lite । Meta logo


दोस्तो इनके साथ ही Meta ने नया लोगो भी जारी किया गया है। जो कि कुछ इस तरह से दिखता है। जैसे कि आप ऊपर फ़ोटो में देख सकते है। दोस्तो अब आप ये बताये की facebook का पुराना नाम अच्छा लगता है। या नया नाम हमे comment box में जरूर बताये। 


तो दोस्तो ये जानकरी सुनकर आपको कैसे लगा अपने दोस्तों से जरूर पूछे। ओर इसी तरह के amezing fects को लगातार पढ़ने के लिए हमारे blogg Verma News को subscribe जरूर करे। 


तो आज के लिए इतना अब हम चलते है। फिर मिलंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे blogg के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से धन्यवाद,,,



फेसबुक का नया नाम

Meta क्या है

फेसबुक हिंदी

फेसबुक डाउनलोड

फेसबुक Lite

Meta com

Meta meaning

फेसबुक Lite

Meta logo

No comments:
Write comment