Saturday, September 9, 2023

बिना फोन को छुए अपने आवाज से चलाओ फोन । Use Phone With Voice Access App

 

दोस्तों जैसा कि आप जानते है कि Play Store पर आपकों ऐसे कई सारे App मिल जायेगा । जिस से आप अपने mobile में अजीबों गरीब चीजे को कर सकते हैं । आपकों कई प्रकार के App मिल जायेगा । जिस से आप कुछ भी कर सकते हैं । 

बिना फोन को छुए अपने आवाज से चलाओ फोन । Use Phone With Voice Access App

Google ने Voice Access App को लॉन्च किया है । जिस से सारे लोगों की बोलती को बंद कर दिया है । Google Voice के मदद से आप अपने Mobile को आवाज से चला सकते हैं । आपकों कुछ भी देखना हो या फिर करना है । तो आप सिर्फ Voice दो आपकों सब कुछ मिल जायेगा । 


बिना फोन को छुए अपने आवाज से चलाओ फोन । Use Phone With Voice Access App

Google Voice Access एक बेहतरीन और अच्छा App है । इस App को 10Crore से भी ज्यादा लोग Download किया है । और इसका खाश बात यह है कि Google Voice सिर्फ आपके Voice से ही काम करता है । इसके आलावा किसी का भी बात नही सुनेगा । 


तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Google voice App का इस्तेमाल अपने Mobile में कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 आपकों Play Store पर जाना है और Voice Access App को Download करना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं ।

Voice Access Settings

स्टेप.2 जब आप इस App को Open करोगे । तो आपको Voice Access को Setting से परमिशन मांगा जायेगा । तो आपको Ok पर क्लिक कर देना है । 

Voice Access Settings

स्टेप.3 अब आपके Mobile के Setting में Transfer कर दिया जाएगा । Voice Access का ऑप्शन मिलेगा । तो आप उसे चालु कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Voice Access Settings

स्टेप.4 अब आपको 2 ऑप्शन मिलेगा । उसमे आप किसी पर भी क्लिक कर Continue पर क्लिक कर देना है । 

How to use Voice Access

स्टेप.5 अब आपको Agree का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । और Next का ऑप्शन मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

How to use Voice Access

स्टेप.6 अब आपको Continue 6 बार करते रहना है । और Last में Finish का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

How to use Voice Access

जब आप इतना करोगे । तो आपके Mobile में Voice Access चालू हो जायेगा । आप जो बोलेंगे । वही आपका mobile करेगा । साथ ही आप इसे बंद कर सकते हैं । और कभी भी चालु कर सकते हैं । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आप इसी प्रकार के और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment