Monday, October 9, 2023

Email id se mobile hack kaise kare

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों क्या आप भी Email id से किसी के mobile को hack करना चाहते हैं । तो ये बहुत ही simple और आसान तरीका है । आप किसी के भी mobile Control कर सकते है । उसके मोबाइल में आप अपना Email id login करके ये बहुत ही आसान तरीका है ।

Email id se mobile hack kaise kare

लेकीन इससे पहले मे आपको बताना चाहूंगा कि आप Email id से ही Mobile चलता है । इसके साथ ही Contect , Image , Video इसके अलावा और भी कुछ Email id में save किया जाता है। तो चलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है । की कैसे आप Email id से mobile को hack किया जाता है।  

Read more - किसी भी मोबाइल का OTp कैसे प्राप्त करें ?


Email id se mobile hack kaise kare

Email ID से mobiile को hack करने के लिए आपको आपको उसके मोबाइल के अंदर जाना है । जिसका आप mobile को hack करना चाहते हैं।  लेकिन दोस्तो में आपको बता दूं । की आप इस तरीके से किसी के mobile को हैक नहि बल्कि आप आप उसका Notification आनी उसके mobile में आया message को देख सकते है।  


अगर आप किसी का mobile को hack करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे में लिंक दिखाई दे रहा होगा । तो आप उस पर क्लिक कर mobile hack करने का तरीका भी जान सकते है । 


Read more - Apne mobile se dusre mobile ko hack kaise kare?


Step.1 इसके लिए आपको अपने mobile के Gmail में जाना है । Gmail में जानें के बाद आपको अपने Email id पर क्लिक करना है । 


Step.2 जब आप Email id पर क्लिक करेंगे । तो आपकों Option मिलेगा । Mange Your Google Account तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 


Step .3 इसके बाद आपको Security का option मिलेगा । तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 

Email id se mobile hack kaise kare


Step.4 इसके बाद आपको सबसे नीचे में आपको Recover Email का option दिखाई दे रहा होगा । तो आपको इस पर क्लिक कर देना है। 

Email id se mobile hack kaise kare


तना आपको उसके मोबाइल में करना है । जिसका आप mobile को hack करना चाहते हैं । इसके बाद आपको क्या करना है । 


Step.5 इसके बाद आपको अपना Email id डालना है । इसके बाद आपको अपना Email id का password को डालना है । ये सब करना है । इसके mobile में जिसका आप mobile को hack करना चाहते हैं । 


अपना Email id save कर देने के बाद आपको कुछ नही करना है । अब दोस्तो आपको बता दूं । की उसके Email id में जितना कुछ होगा । वो सब को आप अपने mobile में देख सकते है । 


आपकों चिंता करने के कोई जरूरत नहीं है । क्योंकि आपका Email id उसके mobile में Login है । ये किसी को भी नही पता चलेगा । जब वो ये setting में आएगा । जो में आपको बताया हू । तभी उसको मालूम चलेगा । 


तो दोस्तो ये है पूरा प्रोसेस इसके अलावा और कोई जानकारी नहीं है । आप ऐसा नही कर सकते है । की सिर्फ़ आपका उसका mobile number या Email id से उसके मोबाइल को hack कर सकते है । 


इसके लिए आप जिसका mobile को hack करना चाहते हैं । उसका mobile आपके पास होना जरूरी है । इतना बात आपको मालूम होना चाहिए


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । तो आज के लिए इतना अब हम चलते है। फिर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,

1 comment:
Write comment