Saturday, October 14, 2023

Kisi bhi number ka OTP kaise prapt kare

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो क्या आप भी किसी के भी mobile number के OTP ( message ) को आप प्राप्त आ अपने मोबाइल में देखना चाहते हैं । तो हम आपको ये बताने वाले हैं कि आप कैसे दूसरे के मोबाइल के मैसेज को आप अपने mobile में पढ़ सकते हैं । 

Kisi bhi number ka OTP kaise prapt kare

दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको ये सारे जानकारी देने वाले है । की आप कैसे दूसरे के मोबाइल के Otp को आप अपने मोबाइल में पढ़ सकते हैं । तो दोस्तो आपको हमारे बताए गए steps को follow करना होगा । 


Kisi dusre ke keypad mobile ka call details kaise nikale ?


Dusre mobile ke call details kaise nikale ? 


Kisi bhi number ka OTP kaise prapt kare

दोस्तो मैं आपको एक बात बता देता हूं कि किसी के मोबाइल को कुछ भी करने के लिए आपको उसके मोबाइल आपके पास 2 मिनट तक होना चाहिए । क्योंकि आप जिस मोबाइल के message को आप अपने मोबाइल में देखना या पढ़ना चाहते हैं। उसके मोबाइल आपके पास एक बार होना चाहिए । 


Dusre ke call details kaise nikale ? 


अगर आपके पास उसके मोबाइल है । तो आप इसके मोबाइल को छोड़ो बल्कि आप उसके call details के साथ chat message इसके अलावा आप और भी कुछ देख सकते है । अपने मोबाइल में । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Mobile number se Location and adress with name kaise pata kare ? 


Dusre ka sms apne mobile me kaise dekhe

किसी दुसरे के mobile के message को आप देखने के लिए आपको उसके मोबाइल को आपको लेना है । कुछ मिनट के लिए । इसके बाद वो अगर Smartphone का इस्तमाल कर रहे हैं । 


Dusre ka WhatsApp hack kaise kare ? 


Step .1 तो दोस्तो आपको अपने मोबाइल के Playstore पर जाना है । और search करना है । Message हम आपको बता दे कि आपके मोबाइल में जो पहले से Message App है । उसको आपको Force Stop कर देना है ।  और फिर से आपको playstore पर जाकर message App को Download करना है । 

Kisi bhi number ka OTP kaise prapt kare


Step.2 message App को ओपन करने के बाद आपको 3 dot का option मिलेगा । तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । इसके बाद आपको वहा पर मिलेगा । Devaive pair rang तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 


Read more - बचा हुआ Data MB से पैसे कमाएं


Step.3 इसके बाद आपको दिखाई देगा । Qr Code Scanner तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । इतना दोस्तो आपको अपने मोबाइल में करना है । 

Kisi bhi number ka OTP kaise prapt kare


Dusre ka sim card kaise band kare ? 

Mobile ke call details kaise nikale ? 


Dusre ke mobile ka message lene ke liye aapko kya karna hai ? 

दोस्तों आप जिसका Mobile के Mobile के Otp लेना चाहते हैं । इसके मोबाइल को आपको लेना है । और आपको Chromme Brower में जाना है । 


Step.2 Chormme Brower में जाने के बाद आपको Search करना है । Web message आपके पास web message का offical website आ जायेगा । 

Kisi bhi number ka OTP kaise prapt kare


Step.3 उसके बाद आपको Qr Code आ जायेगा । तो आपको अपने mobile वाले message में को Scanner मेने आपको बताया था । आपको उससे Scan कर लेना है । 

Kisi bhi number ka OTP kaise prapt kare


इतना करने के बाद दोस्तो अब आपके मोबाइल में उसके सभी message आना शुरू हो जायेगा । कितना भी message उसके मोबाइल में आएगा । या आया हुया है । वो सब आप अपने mobile में देख सकते हैं । 


इसके अलावा जितने भी hacking tricks है । उस सब का लिंक आपको में उपर में दे दिया हू । आप उस लिंक पर क्लिक करके । और भी जानाकारी को पढ़ सकते हैं ।  


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और इसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें। आज के लिए इतना हमारे साथ बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



Band number ka otp kaise prapt Kare

Dusre ka sms apne mobile me kaise dekhe

WhatsApp ka OTP kaise nikale

Email otp kaise nikale


No comments:
Write comment