Friday, February 9, 2024

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियां शादी के लिए तरसती

 

अगर आप से ये कहे कि दुनिया में कुछ भी भी देश है । जहा पर लड़किया खुद लड़को को पटती है। तो शायद आप एकिन नही करेंगे । और में आपको ये भी बताऊंगा कि भारत में भी इस राज्य है । जहां पर लड़की के राज चलती है । लड़के के नही लड़किया कुछ भी कर सकते है । 

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियां शादी के लिए तरसती

तो दोस्तो आज के इस पोस्ट में यही जानेंगे। की वो कोण से देश है जहां पर लड़किया खुद लड़को को पटती है । मतलब लड़की लड़को को खुद mobile number देती है । तो दोस्तो इसके पीछे क्या राज है । ये आपको में पूरी डिटेल्स से इस पोस्ट में बताने वाले है । तो आप इस पोस्ट के अंत तक बने रहें । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं ।


Read article -  बिहार के बारे में कुछ रोचक जानकारी ?


ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियां शादी के लिए तरसती

दोस्तो अगर हम अपने देश की बात करे । तो भारत देश के अधिकतर राज्यो में आज लड़कियों की संख्या लड़को के मुताबिक कम है।  इसलिए सभी लड़को लड़कियों को इंप्रेस करने में लगे रहते हैं । लेकिन हाल ही में एक सर्वे कराए गए के मुताबिक फॉर्नर लड़किया indian Boys के प्रतीक काफी ज्यादा Attrices हो रही है । 

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियां शादी के लिए तरसती


क्योंकि भारत देश में लड़के टोल फिट और Handsome है । भारतीय लड़के अपने आप को फिट रखने के लिए जिम जाते है । इसे ही लड़के लड़किया भाते हैं । तो चलिए अब जान लेते है । की आखिर वो कोण से देश है जहां लड़किया लड़को को पटाती है । 


ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कों की कमी है

दोस्तो अब में आपको ये बताने वाले है । की इसे देश के बारे में बताने वाले है । जो की लड़किया खुद लड़को को पटाती है । लेकिन सभी देश के लड़को को नही बल्कि भारत के लड़को को पटाती है । तो चलिए उस देश के बारे में जानते हैं । 


No.1 Russia 

काफी Indian students अपने पढ़ाई medical College के पढ़ाई के लिए रूस जाते है । क्युकी India के मुकाबले रूस amirca का Inter exam बहुत ही आसन होता है । और रूस के लड़कियों को भारतीय लड़को को Health नेचर काफी अच्छा लगता है । 


क्योंकि ऐसा पाया गया है। रूस में Boys अपने Girlfriend को देख कर दूर भाग जाते है । आनी की रूस के लड़के को ताकत नही है । अब आप समझ ही गए होंगे । मेरे को पुरा कहने की जरूरत नही है । 


और रूस में लड़की के मुकाबले लड़को की संख्या भी कम है । दोस्तो एक सोकोन Fact ये भी है । रूशियन Girls And Boys  उसको पसंद करते हैं । जो Hight में छोटे होते हैं । तो दोस्तो अगर देखा जाए तो रूस के लड़किया दूसरे देशों के मुकाबले जल्दी Impress हो जाती है । 


अगर यू कहे तो रूस के लड़किया लड़को को खुद mobile number देती है । इसके बाद करता है। जो आप समझ रहे हैं । लेकिन दोस्तो एक बात का ध्यान रहे । की आप को Russia के भाषा आपको अपना भी चाहिए । क्योंकि वहा English भाषा नही बोला जाता है। 


अधिकतर रूसियन भाषा ही बोला जाता है । तो दोस्तो आप हमे बताए कि आप रूस जानें के तैयारी तो नही कर रहे हो । और क्या आप रूस जानें के लिए हो रहे हैं । 


No.2 NETHERLANDS 

रूस के तरह ही नेथरलेंड में भी लड़को के मुकाबले लड़किया की संख्या बहुत ज्यादा है । और ऐसा पाया गया है ।की यहां के लड़किया बहुत ही आसानी से पट जाती है । क्योंकि India में लड़को को कई साल लग जाते है । तब जाकर कही एक लड़की पटती है। 

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियां शादी के लिए तरसती


कई बार लड़को को लड़किया की जुटी तारीफ तक करनी पड़ जाती है । लेकिन नेथरलेंड में ऐसा कुछ भी समझेला नही है । एक सोकिन fact ये भी है कि नीदरलैंड में दुनिया भर का सबसे ज्यादा Red Light Ariya भी है।  देखा जाए तो नीदरलैंड के लड़किया खुद लड़को को impress करने में लगी रहती है । 


No.3 Philipines 

Philipines वैसे तो जाना जाता है अपने Education को लेकर रूस के तरह philipines में भी mideacal Research के पढ़ाई के लिए आता है । Phipilnes के लड़कियों को इसे लड़के पसंद आते हैं जो नेचर में बेस्ट हो । 


आपको बता दे कि फोलोपिन की लड़कियों को ना तो ज्यादा गोरे और ना तो ज्यादा काले लड़के पसंद आते हैं । Phipines के लड़कियों को सावले रंग के लड़के ज्यादा पसंद करते हैं । और इसे लड़के इन्हे बहुत ज्यादा पसंद आते भी है । जो फ्रेंडली नेचर रखते हैं । देखा जाए तो ये क्वालिटी इंडियानमे ज्यादा है । 


Philipines असिनान देश भी है । और यहां के लड़किया Indian Boys को और ज्यादा पसंद आती है। तो इसे नवयुवक जो फोर्नर लड़की के तलाश में है । और साथ ही एशियन टच चहते हैं । तो उनके लिए philipnies Best Choice रहने वाला है । 


No. 4 LATVIA 

लातविया एक ऐसा देश है जहां लड़किया काफी ज्यादा खुबसूरत मानी जाती है । और World के खुबसूरत लड़कियों में इनकी गिनती आती है। और ऊंचे ऊंचे लंबे लड़किया ओसदान 170cm वाले होते हैं।  यहां लड़किया लड़को के मुताबिक बहुत ज्यादा है । 

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियां शादी के लिए तरसती


यहां के लड़किया English बोलती है । वो इसे लड़को को पसंद करते हैं । जिन्हे English आती है । जो English में बात कर सकते है । अगर आप English बोलने और लिखने जानते हैं । तो आप यहां के लड़कियों को impress कर सकते है । 


इसके अलावा लातविया के जो गर्ल होते हैं।  वो धर्म में विश्वास नहीं रखते हैं । आनी किसी भी धर्म के लड़के के साथ अपने life Feet कर सकते है । लातविया वैसे तो एक छोटा सा कल्चर है । लेकिन World में सबसे ज्यादा Fashion Model इसी देश से आती है । 


तो दोस्तो ये थे वो देश जहा पर लड़किया आसानी से इंप्रेस हो जाते है । लेकिन हमे कमेंट करके जरूर बताएं। की आप कोण से देश जा रहे हैं । तो तुरंत इस पोस्ट को शेयर करे । ताकि आपके साथ भी कोई भी भारतीय जा सके । 


लेकिन दोस्तो में आपको जो बताया है । वो आपको आना चाहिए । इसके साथ ही आप उस देश के मुताबिक चलना होगा । ऐसा नहीं को आप इंडियन है । तो आप कुछ भी कर ले। 


इसके साथ ही दोस्तो आपको में जो बताया है । इतना आपको आना चाहिए । वरना दुसरे देश जाने के कोई फायदा नही है । अगर आप बढ़िया से नही पढ़े । हो तो आप एक बार और पढ़ ले। 


तो उम्मीद करता हूं दोस्तो ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपको इसे ही कोई जानकारी चाहिए तो आप हमारे ब्लॉग को subscribe कर सकते है । तो आज के लिए बस इतना ही हम चलते हैं फ़िर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


किस देश की महिला से शादी करने पर पुरुष को उस देश की नागरिकता प्राप्त हो जाती है

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियां हैं लड़के नहीं

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कियों की कमी है

ऐसा कौन सा देश है जहां लड़कों की कमी है


No comments:
Write comment