Wednesday, February 14, 2024

john pork is calling phone number । john pork is calling

 

दोस्तों आज हम बात करने वाले है । John pork के बारे में की ये कोन है । आपने देखा होगा । की Internet पर इसकी memes बहुत Viral हो रहे हैं । जिसमे आधा pigs है और आधा मनुष्य है ।  इसके Calling Memes बहुत ही ज्यादा Viral हो रहे हैं । 

john pork is calling phone number । john pork is calling

वेस्ट और इंडिया में भी ये बहुत ही ज्यादा पॉपलर होता चला जा रहा है । इसके शुरुवात एक Tik Tok account से हुई थी । जहा पर John pork Calling करके एक memes viral हुवा था । जिसमे John pork नाम का Creator होता है  । जिसमे आधा इंसान और आधा पिग्स होता है । 


आपको बता दूं कि ये कोई भी Creator के नहीं बनाया गया है। और इसका कोई भी उद्देश नही है।  ये सिर्फ़ मस्ती के लिए बनाया गया है । सो आज में आपको John pork के बारे में पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं । 


John pork kon hai ? 

John pork इंसान नही है । ये एक Robot Artificial intelligence द्वारा बनाया गया Creater है । इसकी Story बहुत ही ज्यादा viral हो रही है । कहा जा रहा है कि इसके अंदर Pigs का Dns Add किया गया है । जिससे ये आधा इंसान और आधा पिग्स है । 


वही पर बहुत से लोगो का कहना है कि ये Plastic Surgery कराने गया था । लेकिन Plastic Surgery खराब हो जानें के कारण ये ऐसा हो गया । इन दोनो बातों में सच्चाई नहीं है । ये सिर्फ Memes हैं । यह मजाक हैं जो Internet पर Viral हो रहा है । 


Kya John pork mar chuka hai ? 

दोस्तों Internet पर Viral हो रहा है कि John Pork कब का मर चुका है । मतलब जब ये कॉल कर रहा था । लोग memes में जब इसका call नही उठा पा रहे थे । तो ये मदद मांग रहा था । इसका accident हो गया है । 


और ये River में पाया गया है । और ये अचूली मदद मांग रहा था । लोग इनका कॉल नही उठा पाए । इस लिए इसकी मृत्यु हो गई । इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है । कंप्यूटर द्वारा बनाया गया ये Memes क्यों बनाया । किस लिए बनाया ये किसी को भी पता नहीं है । 


दोस्तों इसके मरने की story बनाया गया है । लेकिन इसका Original Creater ने कुछ नही बताया है । ये सिर्फ लोगो द्धारा कहा गया है । किसी भी बीना मकसद के ऐसा Creater बनाना अजीब सा लगता है । 


आजकाल इसकी कहानियां अपने हिसाब से मोटीफाई करते हैं । यही कहानी है । John pork की और इसलिए इनकी कहानी Viral हो रहा है । लॉग इसके उपर कोई भी कहानी जोड़ देते हैं । और वायरल कर देते हैं । और अब ये इतना वायरल हो चुका है । की लोग अपनी कहानियां बना रहें हैं । 


( Note ) दोस्तो artificial intelligence के ये दुनिया हैं । और इस दुनिया में इंसान के दिमाग से भी ज्यादा Ai का दिमाग आगे बढ चूका है । Real Life में देखा जाएं । तो आपको बता दूं कि Tik Tok जेसे Sosial midea Platform पर Ai Girl Memes Video बनाकर या फ़िर Dance Video बनाकर करोड़ो Followers बना लिया है । 


जीतना Girl girl का Followers नही है । उस से ज्यादा Ai Girl का Followers हो चूका है । क्योंकि Ai Girl Same to Same Original Girl जैसा होता है । और इसी के जैसा दिखता है । 


दोस्तो ये दुनिया बहुत जल्द खत्म होने वाला है । इतना ही नहीं Online नोकरी ये Ai सभी लोगो का खा जायेगा । और धीरे धीरे इन्सान की बरबादी शुरू हो जायेगा । इसीलिए artificial intelligence Robot को कभी भी बढ़ावा नही देना चाहिए 


Artificial intelligence Robot से मानव जाती का खतरा है । और Ai Girl Video में अच्छे अच्छे comment ना करे । क्योंकि ये एक Scam हो सकता है । इन सारे Ai से आप दूर रहें । क्योंकि जो लोग artificial intelligence Robot को बनाया है । 


वो लोग Ai के मदद से आपके Bank account और आपके पार्सनोल डाटा को लीक कर सकते हैं । इसीलिए Ai को कभी भी आप परमिशन ना दे । उम्मीद करता हू कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment