Monday, January 29, 2024

आज फ्री फायर क्यों नहीं चल रही है? - Free fire kyu nahi chal raha hai aaj

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों free fire Game खेलना किसी नही पसंद नही है । आजकल के युवा लोगो को free fire खेलना बहुत ज्यादा पसंद है । इसमें जो बहुत मजा आता है । इसलिए लोग इस game को ज्यादा पसंद कर रहे हैं । दोस्तो आज के इस पोस्ट में आपको कुछ जानकारी देने वाले है । जिससे आपके दिल दहल जायेगा । तो चलिए शुरू करते हैं।  

आज फ्री फायर क्यों नहीं चल रही है? - Free fire kyu nahi chal raha hai aaj

आज फ्री फायर क्यों नहीं चल रही है? - Free fire kyu nahi chal raha hai aaj

दोस्तों 16 साल के लड़के ने अपने मां की की हत्या क्योंकि उसके मां उसे Free fire खेलने के लिए नहीं देता था । दोस्तो ये घटना हक्क्ति हैं । हम आपको कोई गलत बात नही कर रहे हैं । बल्कि free fire खेलने वाले इस कई मामले दर्ज हो चुका है।  जो बहुत दिल दहला देने वाला है । 


Click Now


दोस्तों अगर आप भी free fire खेलते हैं।  तो आप भी ऐसा कुछ नहीं करे । इस Game के अंदर कुछ नही रखा है । बल्कि ये Game sirf लोगो के Time West कर रहा है । इसके अलावा Free fire खेलने वाले अपने जिंदगी को बरवाद कर रहे हैं।  क्योंकि ये जिंदगी दोबारा नहीं मिलेगा ।


Read more - Free Fire daily Update problem solutions ?


इसके अलावा आपका जो उम्र है । अभी ये उम्र आपको दोबारा नहीं मिलेगा । इस उम्र में अच्छे कोई काम कर लो । जिससे आपको आगे अच्छे पोजीशन मिले । वरना इसी तरह time westing करोगे । तो जिंदगी भर पछातोगे । 


Free Fire kyon nahin chal raha hai

दोस्तों अगर हम free fire क्यों नहीं चल रहा है । इसके उपर बात करे । तो आपको में बता दूं कि इस Game को भारत सरकार ने बंद कर दिया गया है।  इसीलिए ये Game आपको Play Store पर नही मिलेगा । इसके साथ ही आप के mobile में है । तो काम नहीं करेगा । 


तो दोस्तो अगर आपको free fire को Download करना चाहते है । तो आप को उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करे । उस link में आपको free fire का लिंक दिया गया है।  


तो अगर आपको मन में कोई सवाल है तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।  क्योंकि हम आपके हर सवालों का ज़बाब देते रहते हैं । तो आज के लिए इतना ही उम्मीद करता हूं । आपकों ये जानाकारी अच्छा लगा होगा । तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते है । फ़िर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,


फ्री फायर कब तक चालू हो जाएगा?

फ्री फायर मैक्स कब बंद होगा?

गेम क्यों नहीं हो रहा है?

Free Fire kyon nahin chal raha hai


No comments:
Write comment