Friday, June 2, 2023

Free fire daily update problem solution

By:   Last Updated: in: ,

 

Free Fire बहुत ही ज्यादा खेले जानें वाले Game में शामिल है । फ्री फायर के बारे में जीतना आपको बताए उतना ही कम है । लेकीन आप Free Fire Game को खेलते होगें । तो आपको Free Fire के सभी गुणों को मालुम होगा । और आप ये भी जानते हैं । की Free Fire खेलने में कितना मजा आता है । 

Free fire daily update problem

लेकीन Free Fire गेम को भारत सरकार ने पुरी तरह से बैंड कर दिया है । जिसके कारण Free Fire India के loction पर Play Store में मौजूद नही है । जिसके वजह से Free Fire और Free Fire Max को अपडेट करने में काफ़ी समस्या आ रहा है । Bina Play Store ke free fire Update kaise karen ? 


सो आज के इस पोस्ट में हम आपको यही बताने वाले हैं कि ( Free fire daily update problem realme ) या फ़िर ( Free fire daily update problem Oppo ) क्या है । और इसे सही कैसे किया जा सकता है । इसके बारे मै आपको पुरी जानकारी देने वाले है । 


Free fire daily update problem

Free fire हर महीने या फ़िर 3 महीने में Update लेता था । जो बहुत ही आसानी से अपडेट हो जाता था । लेकीन जब से Free Fire को बैंड किया है । तब से Free Fire को अपडेट करना बहुत ही मुस्किल और बहुत ज्यादा Update MB ले रहे हैं । Free Fire Update kaise karen 


Free fire daily update problem realme ( Oppo ) 

Free fire रोजाना Update मांग रहा है । आपकों बता दूं कि Real me और Oppo और Vivo जेसे Mobile में Free Fire को Update रोजाना मांगा जा रहा है । बल्कि Samsung Mobile में Install Free Fire कोई भी रोजाना Update नही मांग रहे हैं । 


जिस से ये पता चलता है कि Free Fire आपके Mobile के Data को चोरी कर रहें हैं । और आपसे पैसे कमा रहे हैं । Samsung किसी भी Data चोरी या फालतू MB लेने का परमिशन किसी भी App को नही देता है । 


आप Free Fire को रोजाना खेलते थे । लेकीन अब आपको रोजाना Update मांग रहा है । तो आप Free Fire को डिलीट कर दे । क्योंकि ये आपके Mobile के Data चोरी कर रहा है । 


( Note ) दोस्तो हमारा उद्देश है आपको सही जानकारी देना । बल्की आप हमारे दिए गए जानकारी को फॉलो नही करते हैं । तो कोई बात नही है । आप Free Fire को खेल सकते हैं । और अपने Data को चोरी या Mobile Hack करने का परमिशन दे रहे हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि जानकारी आपको पसंद आया होगा । क्या आपके मन में Free Fire से जुडी कोई सवाल है । या आप हमे कोई सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । Free Fire खेलने वाले Lover के पास इस पोस्ट को जरूर शेयर करें । 

No comments:
Write comment