Saturday, April 20, 2024

How to get cashback in Paytm mobile recharge । Paytm 75 code

  

दोस्तो क्या आप जानते हैं कि Patyam अब ऐसा फ्यूचर निकाल दिया है।  जिसके बारे में आप कभी नहीं जानते होगें । दोस्तो में आपको बता दें कि आप Patyam से Mobile Recharge करते है । तो आपको उसके बदले में cashback दिया जाएगा । 

How to get cashback in Paytm mobile recharge । Paytm 75 code

Patyam ने फिलहाल में ये फ्यूचर को लॉन्च किया है।  अब छोटा से बडा रीचार्ज करने पर आपको 75 % तक का cashback मिलेगा । ये हम नही बल्की Patyam खुद कह रहा है । 


Read more - Ration card kaise banaye ? 


तो दोस्तो में आपको ये बताऊंगा की असल में Patyam 75 Promo Code क्या है । इसके साथ ही में आप Cash back का आप इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं । इसके बारे में आपको में पूरी जानकारी बताएंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


How to get cashback in Paytm mobile recharge । Paytm 75 code 

दोस्तो आपको बता दू की Jio sim card के जितने भी यूजर्स है । Jio Recharge करने पर आपको 75 % तक का Cash back देता है । इसके साथ ही Patyam से आपको Recharge करना होगा । तभी आपको Cash back मिलेगा । 


हम आपको बता दे की Patyam भी इस तरह के Offer Provide करता है । अगर आप Patyam से Book करते हैं । तो आपको offer और Cash back दिया जाएगा । तो आप क्या क्या patyam से आप book कर सकते हैं । ये आपको बताते हैं । 

How to get cashback in Paytm mobile recharge । Paytm 75 code


दोस्तो आप उपर इमेज में देख सकते हैं । की patyam ने खुद बताया है।  की 10 = 100 Cashback आप उपर इमेज में देख सकते हैं । दोस्तो में आपको की जितने भी Patyam में Sarvice दिया गया है।  वो काम का हैं। और अगर आप patyam का सर्विस का इस्तेमाल करते हैं। तो आपको Cashback दिया जाएगा । 


अगर आपको बिस्वास नही है । तो में आपको बता दूं।  की मेने अपना mobile Recharge Patyam से किया जिसके बदले में मुझे कुछ Cashback दिया । अगर आपको बिस्वास नही है।  तो आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । मेरे को कितना cashback मिला है। 

How to get cashback in Paytm mobile recharge । Paytm 75 code


Patyam promocode kaise banaye ? 

दोस्तो Patyam से Cashback पाने का एक और उपाय है । इसके लिए आपको Promo code बनाना होगा । जिससे आपको Cash back मिलेगा । अगर आप Patyam से Gas book कराते हैं । तो उसके बदले में आपको 10 % का छूट मिलेगा । इसी तरह से कई offer दे रहा है Patyam अगर आप Patyam के लिए Promocode बनाना चाहते हैं । तो आपको निचे में दिए गए विडियो को देखें और पुरा समझे । 



तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और इसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,




No comments:
Write comment