Saturday, March 18, 2023

Lycamobile free international call countries । Free call to Pakistan from 3 mobile

By:   Last Updated: in: ,

 

Internet Free Calling यह एक ऐसा Calling है । जिसमे आपका Real Number नही जाता है । मतलब अगर आप किसी किसी के पास Internet से Call करते हैं । तो आपका Mobile number नही जाता है । 

Lycamobile free international call countries । Free call to Pakistan from 3 mobile

सो आज के इस Article के माध्यम से हम आपको 5 ऐसे वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं । जिसके माध्यम से आप किसी के पास Bina Number ke Call kar आप कर सकते हैं । अगर आपको भी Fake Call करना है । तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Lycamobile free international call countries । Free call to Pakistan from 3 mobile

दोस्तो बहुत से वेबसाइट Paid होते हैं । और बहुत से वेबसाइट फ्री होते हैं । जिसके वजह से आप free Call कर सकते हैं । तो हम आपको Paid वेबसाइट और free website दोनो के बारे में बताएंगे । तो चलिए जानते हैं । 


Read article - Fake Call kaise karen 


Indycall 

स्टेप.2 Indycall App को Play Store से Band कर दिया गया है । इसीलिए आपको इस एप को Play Store से डॉउनलोड करना है । में किसी भी App का link प्रोवाइड नही करूंगा । 


स्टेप.2 App download होने के बाद आपको Open करना है । और Turm and conditions को Allow करना है । 


स्टेप.3 अब आपको Call करने के लिए अपने देश के Countery Code डालना है । आप कोन से देश में Call करना चाहते हैं । उसके बाद आपको वो Number डालना है । जिसमे आप Call करना चाहते हैं । लेकीन ध्यान रहे। 

Lycamobile free international call countries । Free call to Pakistan from 3 mobile


आपको उसी देश के Code डालना है । जहा पर आप Call करना चाहते हैं । ऐसा नहीं की हम भारत का Code डालेंगे । और पाकिस्तान में Call लगाएंगे । इसके लिए आपको पकिस्तान के देश में अगर आपको Call करना है । तो आपको पाकिस्तान के कोड डालना है । और वही के number भी आपको डालना है । 


Read more - Google se call kaise kare 


स्टेप.4 इसके बाद आपको Call लगा देना है । जब आपका Call उस व्यक्ति के पास जायेगा । तो आपका Real Number नही जायेगा । और उसके पास कोई भी Number नही जायेगा । 


अगर आपको ये बात बिस्वास नही है । तो आप 2 mobile ले ले । और एक दूसरे में Call करके आप देखे । आपको पता चल जाएगा । 


Read more - Kisi Ko usi ke number se call kaise kare 


स्टेप.5 इतना ही नहीं अगर आप चाहते हैं की आपके mobile में Save किए गए Number पर call लगाना तो आप save किए गए number भी आप Call लगा सकते हैं । 


स्टेप.6 लेकीन आपको एक दिन में 3 ही बार call आप लगा सकते हैं । और ज्यादा आप इस वेबसाइट पर आप जायेगे । तो आपको ब्लॉक कर देगा । जिसके बाद आप कभी भी इस वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे । 


Talk 360 

ये एक पाकिस्तानी वेबसाइट है । और इस वेबसाइट से Call करने के लिए आपको कुछ चार्ज देने होते हैं । तभि आप इस वेबसाइट के मदद से आप call कर सकते हैं । इस वेबसाइट का आपको Primiun खरीदना होता है । तभी आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


जब आप इस वेबसाइट में जायेंगे । तो आपको Buy Credit का option मिलेगा । और जब आप इस पर क्लिक करेंगे । तो आपको Play Store पर Transfer कर दिया जाएगा । आप Play Store से आप इस App को Download कर सकते हैं । 


Talk 360 App के मदद से आप किसी भी दुनिया में Call लगा सकते हैं । सिर्फ आपके पास Number होना चाहिए । और आप जीतना बात करना चाहते हैं । उतना आपको पैसे देने होगें । 


Rebtal 

ये भी एक पाकिस्तानी वेबसाइट है । और आप इस वेबसाइट के मदद से पुरी दुनिया में किसी भी देश के लोगो से बात कर सकते हैं । लेकीन जब आप इस वेबसाइट में जायेंगे । तो आपको इसके बारे में पूरी डिटेल्स मिल जायेगा । 


30 minute किसी के पास Call करने के लिए आपको $1 dollar देना होगा । Indian Rupee में आपको 80 रूपया देना होता है । और वही पर पकिस्तान के अगर हम बात करे । तो आपको 150 रूपया देना होगा । तभी आप इस वेबसाइट से कही पर बात कर सकते हैं । 


Read more - Top 10 Free Calling Website 


Lycamobile.us 

ये वेबसाइट अपना Sarvies पूरी दुनियां में दे रहा है । इस वेबसाइट के मदद से आप कुछ भी Shoping कर सकते हैं । इतना ही आप online अपना सिम कार्ड के Number को भी Exchange भी आप कर सकते हैं । 

1) इस वेबसाइट से आप जो भी सुविधा लेना चाहते हैं । आपको उस पर क्लिक करना है । अगर आप इस वेबसाइट में जुड़ना चाहते हैं । तो आप Join पर क्लिक करना है । और आप अपना Email id और Password डालकर Login हो जाना है । 


2) ये वेबसाइट 75 से भी ज्यादा देशों में अपना सुविधा उपलब्ध कराया है । किसी भी देश के लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


3) अगर आप अपने sim card के Number को विदेशी Sim Card बनाना चाहते हैं । तो आप बिलकुल बना सकते हैं । इसके लिए आपको कुछ पैसे Paid करना होता है । इसके लिए आप Sim Card के option पर क्लिक करना है । 

Lycamobile free international call countries । Free call to Pakistan from 3 mobile


4) इसके बाद आप कितने महीने अपने Sim Card को दुसरे के sim card में Transfer करना चाहते हैं । उसके हिसाब से आपको पैसे paid करना होगा । आप सारा जानाकारी निचे में ले सकते हैं । 

Lycamobile free international call countries । Free call to Pakistan from 3 mobile


5) जब आप इस वेबसाइट के Subscription खरीदेंगे । तो आपके mobile number को ऐसे number में transfer कर देगा । जो आपको police भी कभी नहीं पकड़ पायेगा । 


( Note ) दोस्तो किसी भी फेक नंबर से किसी को परेशान करना गैरकानूनी है । अगर आप कॉल करके किसी को परेशान करते हैं तो आपके ऊपर सख्त कार्रवाई की जा सकती है । इसीलिए आप एक कॉल आने बिना नंबर के कॉल ना करें वही आपके लिए बेहतर होगा । 


हमारा उद्देश्य है कि आपको बताना बल्कि किसी को परेशान करवाना नहीं है इसीलिए अगर आप किसी को परेशान करते हैं और आपके ऊपर अगर सख्त कार्रवाई की जाएगी तो इसमें आप खुद जिम्मेवार हैं हम किसी भी तरह का जिमेदार नहीं है। 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग और अमेजिंग जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉक को अभी सब्सक्राइब करें आज के लिए बस इतना ही हमारे साथ अब तक बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment