Sunday, February 4, 2024

पैसे कमाने वाला ऐप डाउनलोड करना है

By:   Last Updated: in: ,

 

आज के समय में ऐसे कई सारे App है । जिस से आप खेल कर पैसे कमा सकते हैं। दोस्तो Online पैसे कमाने का बहुत से जरिए हैं। जिस के मदद से आप घर बैठे अपने कमा सकते हैं । 

पैसे कमाने वाला ऐप डाउनलोड करना है

तो आज के इस पोस्ट में हम आपको ये बताने वाले हैं । की आप घर बैठे अपने मोबाइल से पैसा कैसे कमा सकते हैं । App और वेबसाइट दोनो तरीका आपको बताएंगे। जिस से आप ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


पैसे कमाने वाला ऐप डाउनलोड करना है

दोस्तो पहले में आपको सारे App के बारे में बता देते हैं । जो App पैसा देते हैं । और जिससे आप पैसा कमा सकते हैं । 


  1. Roj dhan

  2. Zuppe

  3. Winzo

  4. Dream 11 


ये 4 ऐसे Appps है । जो हकीकत में लोगो को पैसा देता है । में आपको इसीलिए बता रहा हूं । क्योंकि में खुद ये सब App का इस्तेमाल करता हूं । तभी आपको इस्तेमाल करने के लिए बोल रहा हूं । तो चलिए अब ये सब App के एक - एक करके डिटेल्स से जानेंगे । तो शुरु करते हैं । 


Roj dhan app se paisa kaise kamaye ? 

स्टेप.1 पैसा कमाना बहुत ही आसान बात है । लेकिन में आपको बता दूं । की ये चारो App को आपको Google से Download करना होगा । क्योंकि पैसा कमाने का App को play Store Allow नही करता है । 


स्टेप.2 Roj dhan में आपको विनिग करना होता है । जिसके बदले आपको पैसा दिया जाता है । 


Zuppe se paisa kaise kamaye ? 

स्टेप.1 Zuppe Game को आपको Google पर जाकर आपको Zuppe Search करना है । 


स्टेप.2 Zuppe का वेबसाइट आ जायेगा । तो आपको उस पर क्लिक करके डाउनलोड करना है । Open करना है । आपको अपना mobile number डालना है । और वेरिफाई करना है । 


स्टेप.3 इसके बाद आपको Ludo Game खेलने को आ जायेगा । Ludo Game में अगर आप जीत जाते हैं । तो आपको पैसा दिया जाता है । 


Winzo se paise kaise kamaye ? 

Winzo में आपको दुनिया का सभी Game मिल जायेगा । आप जिसे Game को खेलना पसंद करते हैं । उस Game को आप खेल सकते हैं । 


Read more - Winzo Game se paise kaise kamaye ? 


Winzo के बारे में पहले से ही पोस्ट को लिख चुका है । जिसका लिंक आपको उपर में मिल जाएगा । आप क्लिक करके Winzo Game के बारे में डिटेल्स से पता लगा सकते हैं । 


Dream 11 se paisa kaise kamaye ? 

Dream 11 में आपको सभी देश के Crickter आपकों मिल जायेगा । इस में आपको खिलाड़ी के उपर पैसा लगाना है।  अगर आपको 1 number पर आ जाए।  तो आप 1.5 करोड़ का मालिक बन जायेंगे । 


Read more - मोबाइल से पैसे कमाने का तरीका ? 


Dream 11 में Team लगाना बहुत ही आसान है । इसके लिए आप नीचे  में वीडियो को देख सकते हैं । और आप येसमझ सकते हैं । की Dream 11 में Team आखिर कैसे लगाया जाता है । इसके बारे में वीडियो में पूरी जानकारी दिया गया है । 



Website se paise kaise kamaye ? 

दुनिया में अजीबो गरीब App है । जिसका आप इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते हैं । उसी तरह से Google पर ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जिससे पैसा कमाया जा सकता है । 


Read more - छात्रों के लिए ऑनलाइन कमाई करने वाली वेबसाइट ? 


Dali hunt creater जेसे और भी वेबसाइट है । जिसके द्वारा आप पैसे कमा सकते हैं । आपकों किसी भी वेबसाइट के पोस्ट लिखना होगा । जो आप पढ़ रहे हैं । मेरा मतलब ये की में पोस्ट लिखा हूं । और आप पढ़ रहे हैं । उसी तरह आपको पोस्ट लिखना है । और बेच देना है । 


जिसके बदले में आपको पैसे दिया जाता है । आप dali hunt creater बनना चाहते हैं । तो आपको उपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करें । क्योंकि हमने dali hunt website से आप कैसे पैसा कमा सकते हैं । इसके बारे में पूरी जानकारी दिया गया है । 


दोस्तो इस पोस्ट में कितने भी आपको लिंक दिखाई दे रहा है । उस में सभी पैसे कमाने का तरीका ही बताया गया है । आप को अच्छा लगता है । उस पर आप क्लिक करके पढ़ सकते हैं । और आप हमारे बताए गए जानकारी को follow करे।  


उम्मीद करता हूं । की ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा।  तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और ऐसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करें । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment