Monday, June 12, 2023

What is Realme saving pass - Realme saving pass kya hai ?

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है । की Realme saving pass क्या है । Realme saving pass का Validty कीतना है। और Realme saving pass का इस्तेमाल कैसे करेंगे । इसके बारे में आपको में पूरी जानकारी में बात करेंगे । और मेरे को ये मालूम है । की Realme saving pass आपके लिए बहुत ही अच्छा लगेगा है । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 

What is Realme saving pass - Realme saving pass kya hai ?


What is Realme saving pass - Realme saving pass kya hai ? 

दोस्तो पहले में आपको Realme Saving pass Booking करने के लिए बताएंगे । आनी आप इसको कैसे प्राप्त कर सकते हैं । इसके बाद में आपको इस Saving Pass के फायदे के बारे में बात करेंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं।  


स्टेप.1 Realme saving pass लेने के लिए आपको Filpkart पर जाना है।  या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । और direct Filpkart पर visit कर सकते हैं । 


             Click Now 


स्टेप.2 Filpkart पर जाने के बाद आपको Search करना है । जेसे आपको कोई mobile पसंद आता है । तो आप search करते हैं।  उसी तरह से आपको भी Flipkart में Realme saving pass Search करना है। 

What is Realme saving pass - Realme saving pass kya hai ?


स्टेप.3 Realme का Saving pass आ जायेगा । तो आपको इस पर क्लिक कर देना है।  Realme saving pass को मंगवाने के लिए आपको 99 रुपए लगेंगे।  अपको Book कर लेना है । अपना एड्रेस डाल देना है।  आपके घर पर आ जाएगा । 


Realme saving pass benifit ? 

  1. दोस्तो अगर आप Realme saving pass लिया है।  तो आप Realme का किसी भी mobile खरीदने के लिए जाते हैं । तो आपको 1000 कम रुपए देने होते हैं । 


  1. इतना ही नहीं आपके mobile के साथ Glass भी आपको फ्री में मिलेगा । जो बहुत अच्छा बात है।  


  1. इसके अलावा दोस्तो आपका mobile का Display खराब हो जाता है । या फूट जाता है । तो आपको 5000 से 6000 हजार रुपए लग जाता है । लेकिन Realme pass अगर आपके पास है । तो आपके mobile का Display फ्री में दीया जाता है । 


  1. इसके साथ आपको Disn+ Hots 🌟 आपको free में मिलेगा । 


  1. Movie और कोई भी Match free में आप देख सकते हैं ।


  1. अगर आप Realme saving pass लेते हैं । और आप mobile खरीदने के लिए जाते हैं । तो आपको 1000 रुपए के बचत मिलेगा । और एक साल Hot 🌟 free में आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


  1. दोस्तो आप Realme saving pass को 8 September से 30 septmber तक के बिच में इसको खरीद सकते हैं । 


  1. दोस्तो Realme saving pass के मदद से आप सिर्फ एक ही Phone खरीद सकते हो । 


  1. दोस्तो अगर आप Relame का Smartphone लेना चाहते हैं । तो आप Realme saving pass आपको जरुर bUy करना चाहिए । ये आपको बहुत ज्यादा फायदा देगा । 


तो दोस्तो आप Realme saving pass का इस्तेमाल कर सकते हैं । और इसका Benifit आप इस्तेमाल कर सकते हैं । जो आपको बहुत अच्छा लगेगा । इसी तरह का Knowladge जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते हैं।  या फिर आप हमारे You Tube channel पर भी विजिट कर सकते हैं । 


तो दोस्तो आपको ये जानकारी कैसा लगा हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और इसे ही जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग को Subscribe जरूर करें । हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,



No comments:
Write comment