Tuesday, June 13, 2023

tubemate app

By:   Last Updated: in: ,

  

दोस्तों आज Internet का समय गया है । जिसके कारण सभी लोग Net पर निर्भर रहता है । वैसे में लोगों को जो चीज देखना पसंद है साथ ही Net पर जो करना चाहते हैं । वो सब करते हैं । क्योंकि Internet बहुत ही बडा है । 

tubemate app

Jio ने ऐसा Mind लगाया कि सभी को Free और कम Rate में Internet सभी जगह पहुंचाने का काम किया है । जिसके कारण लोग Net का इस्तेमाल बहुत ही ज्यादा कर रहे हैं । बल्कि Internet के बारे में आप जानते हैं । 


लेकिन दोस्तो सबसे बड़ी समस्या यह है कि आज भी कई ऐसे गांव हैं और घर है । जहां पर Internet नही चलता है । जिसके कारण लोग Movie , Video , Song Download कर घर या रात में देखना पसंद करते हैं । 


tubemate app

दोस्तो Tubemate एक Website है । जहां पर Film download और File Download करने का तरीका बताते हैं । लेकिन Tubemate का कोई भी App नही है । लेकिन फिर भी लोग इसको अलग अलग Keyword में Search करते हैं । 


साफ़ तौर पर कहे तो Tubemate का कोई भी App नही है । जिस प्रकार से हम सभी तरह के जानकारी देते हैं । उसी प्रकार से Tubemate Video Downloading करने का तरीका बताते हैं । वैसे आप हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते हैं । यहां पर भी आपको सभी प्रकार के जानकारी मिल जायेगा । 


TubeMate APK download latest version

TubeMate का कोई भी App नही है । और दुसरा सबसे बड़ी समस्या यह है कि Video Download करने के लिए Vidmate Poplur Apk था । लेकिन अब इसको भी बंद कर दिया गया है । आप Vidmate का भी इस्तेमाल नही कर सकते हैं । 


लेकिन कोई बात नहीं है हम आपको एक ऐसे App के बारे में बताने जा रहे हैं । जिस से आप किसी भी Video या Film को देख सकते हैं । क्योंकि हम भी इसी App का यूज करते हैं । जो आपको बताने जा रहें हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Snaptube kya hai ? 

Snaptube Videos download करने के लिए Best App है । साथ ही You tube Video download करने के लिए आपको कई App मिल जायेगा । जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं । लेकिन हम आपको Snaptube के बारे में बताने वाले हैं । तो चलिए जानते हैं । 


Snaptube Use kaise karen ? 

स्टेप.1 दोस्तो Snaptube आपकों Play Store पर नही मिलेगा । जिसके कारण आपको Google पर जाकर Snaptube Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपकों उस पर क्लिक कर देना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.2 Snaptube Download करने के बाद आपको कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जो आपको दे देना है । और Allow कर देना है । अब यह App पूरी तरह से Open हो चुका है । 


स्टेप.3 अब आपको You tube पर जाना है । जो Film Download करना चाहते हैं । या फ़िर आप जो Download करना चाहते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । विडियो के नीचे Share का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

tubemate app

स्टेप.4 अब आपको Snaptube Salect करना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

TubeMate

स्टेप.5 अब आपके पास बहुत सारे Video Download Quality आ जायेगा । HD , MP4 , MP3 आप जिस तरह से डॉउनलोड करना चाहते हैं । वो आपको सेलेक्ट करना है । 

TubeMate

स्टेप.6 इसके बाद आपको Done पर क्लिक कर देना है । इसके बाद आप Video या फ़िर Film Download हो जायेगा । 


सो आप इस प्रकार से You tube और Facebook जेसे Video या Film को Download कर सकते हैं । और आप उसे देख सकते हैं । ये App बिलकुल फ्री है । इसका यूज करने के लिए आपको कोई भी चार्ज आनी पैसे नही देने होते हैं । 


तो दोस्तों ये जानकारी आपको कैसा लगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं। तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment