Thursday, June 8, 2023

Pinterest Video Downloader APK

 

Pinterest Facebook जैसा ही Sosial Midea App हैं। लेकिन Facebook के मुकाबले Pinterest काफी काम का है । लेकिन इसके अंदर बहुत ऐसे ऑप्शन मिलेगा । जो बहुत ही फायदे मंद का होता है । 

Pinterest Video Downloader APK

जेसे Pinterest में आपको फ़ोटो , वीडियो मिल जायेगा । या फ़िर आप अपना अकाउंट बना कर Pinterest में अपलोड कर सकते हैं । इसमें भी फॉलोवर्स होता है । और आपके द्वारा किया गया पोस्ट वायरल करता है । 


Pinterest Use Benifit ? 

Pinterest App का इस्तेमाल वो लोग करते हैं । जो पैसा कमाना चाहते हैं । या फ़िर नॉलेज से जुडी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । क्योंकि Pinterest में नॉलेज भरपूर है । जिसका इस्तेमाल सभी लोग करते हैं । 


दोस्तों You tube Video में जो Image , Video यूज किया जाता है । वो Pinterest App से उठाया जाता है । क्योंकि Pinterest Free Copy Right Video , Image होता है । और आप इसका इस्तेमाल You tube पर भी कर सकते हैं । 


साथ ही Pinterest पर Trending Video और आप Facts Video बनाते हैं । और उसके लिए आपको कीवर्ड चाहिए । तो आप Pinterest में आकर Free Video , Image का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो आज हम आपको बताने वाले हैं कि आप Pinterest से किस प्रकार से Video Download कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । अगर आप भी Pinterest video download करना चाहते हैं । तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Pinterest Video Downloader APK

Pinterest Video Download करने का 2 तरीका है । 1 आप Pinterest App से ही विडियो डाउनलोड कर सकते हैं । और दुसरा आपको Video Downloading App की जरूर होगा । जो में आपको बता रहा हूं । आप फॉलो करें । 


स्टेप.1 सबसे पहले आप Pinterest App ओपन करें । उसके बाद आपको जो वीडियो डाउनलोड करना है।  वो सेलेक्ट करें । इसके बाद नीचे में दिए गए इमेज में टिक लगा है । आप उसे देख कर क्लिक करें । 

Pinterest Video Downloader APK

स्टेप.2 अब आपको Download का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Pinterest Video Downloader APK

स्टेप.3 Download पर क्लिक करने के बाद आपका वीडियो डॉउनलोड होना शुरू हो जायेगा । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं। 

Pinterest Video Downloader APK

लेकिन Download करने का ऑप्शन सभी विडियो में नही दिया जाता है । जिससे हो सकता है । कि आपके मन पसन्द के विडियो आप Download नही कर सकते हैं । क्योंकि सभी वीडियो में डॉउनलोड करने का ऑप्शन नहीं दिया जाता है । इसलिए आप नीचे में बताए गए टिप्स को फॉलो करें । 


Video Downloading Apk ? 

Pinterest में विडियो डॉउनलोड करने का ऑप्शन नहीं है । तो आप Video Download Apk का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको कोई App Download करना होगा । जिस से आप You tube , Facebook जेसे App का Video Download कर सकते हैं । 


Snaptube Apk ? 

किसी भी विडियो डाउनलोड करने का सबसे अच्छा तरीका Snaptube हैं । क्योंकि आप इस App के मदद से किसी भी विडियो को डाउनलोड कर सकते हैं । यह App आपको Google पर मिलेगा । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं । 


दिए गए लिंक पर जब आप क्लिक करोगे । तो आपको Snaptube Apk का लिंक साथ ही आप Snaptube का इस्तेमाल किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे मै पूरी जानकारी दिया गया है । अब चलिए आपको वीडियो डाउनलोड करने का तरीका बताते हैं । 


Best Pinterest video Downloader

स्टेप.1 आपको Pinterest App को ओपन करना है । जो वीडियो आपको पसंद है । उसे सलेक्ट करना है । उसके बाद Video  Download के आप्शन पर क्लिक करे । 

Pinterest video to MP3 download

स्टेप.2 अब आपको Copy Link के बगल में 3 Dot का ऑप्शंस मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है। जेसे आप नीचे दिए गए इमेज को देख सकते हैं । 

Pinterest video to MP3 download

स्टेप.3 अब आपके पास सारे App मिल जायेगा । उसमे आपको Snaptube App मिल जायेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Pinterest download video 4K

स्टेप.4 अब आपका वीडियो डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा । अब आपको Not Now पर क्लिक कर देना है । 

Pinterest download video 4K

स्टेप.5 अब आपका वीडियो डाउनलोड हो जायेगा । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Pinterest download video 4K

सो आप इस प्रकार से Pinterest Video को आप डॉउनलोड कर सकते हैं । इसमें आपको Pinterest Watermark नही आयेगा । बल्कि आप Pinterest App का वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं । तो आपको किसी ना किसी Video Download App का इस्तेमाल करना ही पड़ेगा । 


Pinterest Video Downloader ?

दोस्तो लेकिन आप किसी भी वीडियो डाउनलोड करने वाला ऐप को आप डॉउनलोड नही करना चाहते हैं । तो कोई बात नहीं है । आप Google पर जाना है । और Pinterest Video Downloader Search करना है । जो Website मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना  । और आपको अपने वीडियो का link Paste कर डॉउनलोड कर देना है । आपका वीडियो डाउनलोड हो जायेगा । 
Pinterest Video Downloader APK

आज के लिए इतना ही आप ऐसा ही जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment