Thursday, June 8, 2023

tiki video download link

 

Tiki Video Download Link - दोस्तों आप Short Video देखने के लिए Tiki App में जाते हैं । और जो Video आपको पसंद आ जाता है । आप उसे Download करना चाहते हैं । ताकी आप उसे Download कर किसी भी Sosial Midea App पर अपलोड कर सकते हैं । 

tiki video download link

दोस्तों जो Short Video आनी Reels होते हैं । वो देखने में काफी पसंद आता है । और उसे दुसरे लोगो के साथ शेयर करना चाहते हैं । ताकी दूसरे लोग भी आपके वीडियो को देख कर अच्छा महसूस कर सकें । 


सो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है कि आप किस प्रकार से Tiki Short Video को आप बीना Watermark के कैसे डाऊनलोड कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । 


tiki video download link

Tiki Video download करने के लिए 2 ऑप्शन है । पहला आप Tiki App से ही डॉउनलोड कर सकते हैं । और दूसरा आप Tiki Short Video Link कॉपी कर के डॉउनलोड कर सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 Tiki Short Video Download करने के लिए आपको Tiki App ओपन करना है । इसके बाद आप जो भी वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं । उसे आप सेलेक्ट करे । 

tiki video download link

स्टेप.2 इसके बाद वीडियो में Like के बगल में आपको Share का ऑप्शन मिलेगा । तो आप को उस पर क्लिक कर देना है ।

Tiki Video download without watermark old version

स्टेप.3 इसके बाद आपको Save का आप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । आपका वीडियो Gallery में Save हो जायेगा । और अब उसके बाद अपने दोस्तो के पास शेयर कर सकते हैं । 

Tiki Video download without watermark old version

Tiki Video download without watermark

दोस्तों ऊपर में बताए गए टिप्स के अनुशार आप Tiki App Download करते हैं । तो उसमें Tiki का Watermark आ जायेगा । इसलिए अगर आप Tiki Video Without Watermark के डाउनलोड करना चाहते हैं । तो आप नीचे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको Tiki App में जाना है । और जो विडियो आपको पसंद है । आनी कि आप जो विडियो डाउनलोड करना चाहते हैं । उसमे जाना है । उसके बाद शेयर का आप्शन पर क्लिक कर Link Copy कर लेना है । 

Tiki Video download without watermark

स्टेप.2 इसके बाद आपको Play Store पर जाना है और Tiki Video Downloader Apk Download करना है । या फिर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं । 


स्टेप.3 अब आपको Tiki Video Downloader Apk Open करना है । Stroge परमिशन Allow कर देना है । 


स्टेप.4 इसके बाद Tiki Video Link पेस्ट करे । और Download Button पर क्लिक करें । 

Tiki Video download without watermark

स्टेप.5 अब 30 Second का Add आएगा । तो उसे आपको ( × ) पर क्लिक कर Skip कर देना है । जिसके बाद आपके Tiki Video आपके Gallery में सेव हो जायेगा । और आप उसे कही पर भी Status लगा सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं। तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद , ,,,,,,,,


No comments:
Write comment