Friday, June 9, 2023

The kerala story movie download tamilrockers

By:   Last Updated: in: ,


Tamilrockers किसी भी Movie Hollywood , Bollywood South Indian movie और Bhojouri जेसे Film को लीक करने का काम करता है । Tamilrockers का बहुत बडा ग्रुप हैं । 

The kerala story movie download tamilrockers

जिसके अनुशार से किसी भी फिल्म को Tamilrockers लीक करने में सक्षम है । Tamilrockers किसी भी फिल्म के इनकम को घटा और बढ़ा सकता है । क्योंकि Tamilrockers पर लोग 10 Million से ज्यादा लोग इस Site पर आकर Film देखता है । 


जिसके कारण फिल्म की इनकम में काफ़ी असर भी पड़ता है । Tamilrockers का निर्माण मुम्बई के कुछ लडको ने किया और आज इसका सबसे बड़ा ग्रुप बन चुका है । और खाश बात यह है कि Tamilrockers Free में सभी फिल्म को दिखाने का काम करता है । आपसे कोई भी चार्ज नही करता है । 


The kerala story movie download tamilrockers

Tamilrockers Eligal तरीके से फिल्म दिखाने का काम करता है । और खाश बात यह है कि इसका कोई App नही है । और नहि Tamil Rockers का Original Site हैं । 


Tamilblasters के Original Website को सरकार ने बंद कर दिया है । क्योंकि ये इलीगल तरीके से फिल्म दिखाने के वजह से फिल्म बनाने वाले लोगो की कमाई बंद हो चुका था । तो इस वजह से सरकार ने इस Film को बंद कर दिया है । 


लेकिन Tamil rockers नए नए website से आ जाता है । और फिर से फिल्म को लीक करने का काम करता है । वैसे Tamilrockers का अंत अभी तक नही हुआ है । इसका और भी वेबसाइट गूगल पर मोजूद है । जिसके बारे में आपको जानकारी देंगे । 


Tamilrockers Original The Kerala Story Movie Download link ? 

दोस्तों Tamilrockers Website सरकार बंद करने के बाद Tamilrockers ने Tamil Yogi , Tamil Blaster जेसे Website को बनाया है । और फ़िर से फिल्म लीक करने का काम करता है । 


                Tamil Yogi 


Tamilrockers के Site Tamil Yogi के नाम से कई साइट है । जो काम करेगा । आप उसका इस्तेमाल कर सकते हैं । जेसे मेने आपको काम करने वाले Website का लिंक आपको दिया हूं । 


स्टेप.1 जब आप ऊपर में दिए गए लिंक पर क्लिक करेगें । तो आपको Direct Tamil Yogi Website पर Transfer कर दिया जाएगा । 


स्टेप.2 आपको भाषा सेलेक्ट करने के लिए कहा जाएगा । तो वो सब आपको कुछ नही करना है । Open The Tamil Yogi वाला ऑप्शन पर क्लिक करना है । 


स्टेप.3 अब आपको कई सारे फिल्म आ जायेगा । तो आपको नीचे आना है । और आपको The kerla Story Movie दिख जायेगा । 

The kerala story movie download tamilrockers

स्टेप.4 आप उस पर क्लिक करके The Kerla Story Movie को आप देख सकते हो । लेकिन खाश बात यह है कि अभि इस फ़िल्म को Tamil Yogi में अपलोड नही किया गया है । सिर्फ उस फिल्म के बारे में बताया गया है । 


इसके अलावा किसी भी लीक करने वाले वेबसाइट में The kerala story movie को अपलोड नही किया जायेगा । जो लोग ऐसा करेगा । उसके साइट को तुरंत बंद कर दिया जाएगा । 


 ( Note ) दोस्तों लोग करोड़ो रूपया लगाकर फिल्म बनाते हैं । और आप उस फिल्म को इलीगल तरीके से देखते हैं । जो गलत है । आप खुद सोचिए आपने कोई फिल्म बनाया है और कोई उस फिल्म को लीक कर देगा । तो आपको कितना खराब लगेगा । 


इसीलिए कभी भी इलीगल तरीके से फिल्म को ना देखे । और अगर आप इलीगल तरीके से फिल्म देखते हुए पकड़ा जाते हैं । तो आपके ऊपर करवाई की जायेगी । क्योंकि ऐसा करना गैर कानूनी है । और आपको जेल भी हो सकता है । 


वही पर दोस्तो उतर प्रदेश और मध्य प्रदेश में The kerala story Film Free में दिखाने का सरकार दावा कर रहे हैं । तो फिर इलीगल तरीके से क्यों फ़िल्म को देखोगे । पैसे लग रहा है । तो आप हॉल में जाकर ही फिल्म को देखे । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । हम भारत के नागरिक है भारत के कानून का सामान्य करते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment